रोमन रेंस ने बताया कि क्यों उन्होंने COVID के दौरान WWE में वापसी की

Ankit
WWE
WWE

WWE में रोमन रेंस ने लगभग चार महीनों बाद समरस्लैम में वापसी की थी। रेसलमेनिया 36 में रोमन रेंस का सामना गोल्डबर्ग से यूनिवर्सल चैंपियनशिप के लिए करना था। मंच भी तैयार हो गया था और रोमन रेंस ने अंतिम पलों में अपना नाम वापस लिया। पहले बताया गया कि कोरोना वायरस के कारण रोमन रेंस ने ये कदम उठाया लेकिन बाद में पता लगा कि परिवार के कारण उन्होंने ये फैसला लिया था। अब रोमन रेंस ने बताया कि क्यों उन्होंने कोविड के दौरान वापसी की है।

ये भी पढ़ें: रोमन रेंस ने बताया क्यों WWE में वापसी के बाद वो पॉल हेमन के साथ आए?

WWE रेसलमेनिया 36 में रोमन रेंस के हटने के बाद ब्रॉन स्ट्रोमैन को मौका दिया गया और उन्होंने गोल्डबर्ग को हराकर इतिहास रचा साथ ही टाइटल अपने नाम किया। इसके बाद स्ट्रोमैन ने लगभग चार महीनों तक टाइटल अपने पास रखा लेकिन समरस्लैम में उनके विजय रथ पर ब्रेक लगी गई। समरस्लैम में स्ट्रोमैन बनाम फीन्ड का मैच चल रहा था लेकिन तभी मैच के बाद रोमन रेंस ने एंट्री की थी।

ये भी पढ़ें: 4 WWE सुपरस्टार्स जिन्हें अपने डेब्यू के दिनों की तुलना में आज पहचान पाना मुश्किल है

दोनों की धुनाई करने के बाद समरस्लैम के लिए रोमन रेंस ने अपने इरादें साफ कर दिए थे। उसके बाद पेबैक पीपीवी में ब्रॉन स्ट्रोमैन, रोमन रेंस और द फीन्ड का मैच हुआ था जिसको रोमन रेंस ने जीता और यूनिवर्सल चैंपियन बने। हालांकि मैच के अंत में रोमन रेंस ने एंट्री की थी लेकिन पॉल हेमन के साथ वो टाइटल जीत गए।

ये भी पढ़ें: 3 WWE सुपरस्टार्स जिन्हें क्लैश ऑफ चैंपियंस में हार से सबसे अधिक नुकसान झेलना पड़ेगा

अब रोमन रेंस दूसरी बार चैंपियन बन चुके हैं और उन्होंने साफ कर दिया है कि वो इस टाइटल को अब जाने नहीं देने वाले हैं। रोमन रेंस क्लैश ऑफ चैंपियंस में अपने भाई जे उसो के खिलाफ डिफेंड करने वाले हैं।

कोरोना के बीच क्यों की रोमन रेंस ने वापसी?

कोरी ग्रेव्स के After the Bell के पोडकास्ट में रोमन रेंस ने दस्तक दी। इस दौरान रोमन रेंस ने बताया कि उन्हें दुख है कि वो रेसलमेनिया 36 में नहीं लड़ पाए। साथ ही कोविड के बीच मर्चेंडाइज का सुझाव था कि उनकी वापसी होनी चाहिए। इसी के साथ उन्होंने बताया कि कैसे उनकी वापसी हुई है।

मैं ये जानना चाहता कि ये वायरस कितना घातक है और अब हमें इसका पता चल चुका है। इससे कितनी लोगों को अपना असर छोड़ा है ये भी साफ है। हालांकि WWE ने मुझे भरोसा दिया कि उनके वहां सब कुछ सेफ हैं और उन्हें कुछ नहीं होने वाला है। उन्होंने मेरे परिवार को भी सुरक्षा की गारंटी दी। जिसके बाद मैंने वापसी का सोचा। मेरा रिंग में आना काफी बड़ा कदम था।

Quick Links

App download animated image Get the free App now