WWE चैंपियन ड्रू मैकइंटायर ने WrestleMania 36 में बिना क्राउड के ब्रॉक लैसनर को हराने का अनुभव बताया

ड्रू मैकइंटायर ने इस साल रेसलमेनिया 36 में ब्रॉक लैसनर को हराकर करियर में पहली बार WWE चैंपियनशिप अपने नाम की थी। हालांकि कोरोना वायरस के कारण फैंस मौजूद नहीं थे। GQ Magazine को हाल ही में ड्रू मैकइंटायर ने अपना इंटरव्यू दिया और बताया कि बिना फैंस के ब्रॉक लैसनर को हराने पर उनकी फीलिंग कैसी थी।

हर किसी रेसलर का सपना होता है कि लाइव क्राउड में वो चैंपियन बने। लेकिन ड्रू मैकइंटायर को ये चीज देखने को नहीं मिली। ये साल हालांकि ड्रू मैकइंटायर के लिए काफी अच्छा रहा है। रॉयल रंबल पहले ड्रू मैकइंटायर ने जीता और बात में रेसलमेनिया में सफलता हासिल की।

ये भी पढ़ें: 3 WWE सुपरस्टार्स जिन्हें क्लैश ऑफ चैंपियंस में हार से सबसे अधिक नुकसान झेलना पड़ेगा

ड्रू मैकइंटायर ने अपनी भावना प्रकट की

इंटरव्यू में ड्रू मैकइंटायर ने बताया कि जब वो ब्रॉक लैसनर को हराने के बाद रिंग से बाहर जा रहे थे उनकी फीलिंग कैसी थी। ड्रू मैकइंटायर ने कहा,

जब मेरा म्यूजिक बजा तो मैं एक पूरी तरह तैयार होकर आया। मैं पूरी तरह जोन में था। मेरे लिए सब सामान्य लग रहा था। दुनिया मौजूद नहीं थी लेकिन उस वक्त मैं और ब्रॉक लैसनर थे। वो रिंग में आए तो मैं उन्हें डाउन करने में लग गया था। मैंने किसी की नहीं सुनी, ना ही रेफरी की सुनी। ब्रॉक लैसनर ने मुझे धक्का दिया और मुझे बहुत बार ध्यान देने के लिए कहा। क्योंकि मैं पूरी तरह जोन में था और अपने लिए सोच रहा था। ये एक रियल फाइट थी क्योंकि मैं ब्रॉक लैसनर के खिलाफ लड़ रहा था। जब मैंने जीता तो सबसे पहले मैंने ये ही सोचा कि मैंने कर दिखाया और मैं WWE चैंपियन हूं। वहां पर मेरा नाम लेने के लिए ऑडियंस मौजूद नहीं थी। सन्नाटा चारों तरफ था। मेरे वक्त पर फैंस मौजूद नहीं थे लेकिन मेरे लिए ये काफी भावुक होने वाला पल था। ये मेरे लिए प्राइवेट मोमेंट था।

youtube-cover

रेसलमेनिया के बाद से ड्रू मैकइंटायर का चैंपियनशिप रन सही चल रहा है। क्लैश ऑफ चैंपियंस में रैंडी ऑर्टन के खिलाफ वो अपना टाइटल डिफेंड करने वाले हैं। खबरों के मुताबिक इस बार रैंडी ऑर्टन नए WWE चैंपियन बनने वाले हैं। वहीं ब्रॉक लैसनर रेसलमेनिया के बाद से नजर नहीं आए है। WWE के साथ ब्रॉक लैसनर का कॉन्ट्रैक्ट वैसे भी खत्म हो गया है।

ये भी पढ़ें: 4 WWE सुपरस्टार्स जिन्हें अपने डेब्यू के दिनों की तुलना में आज पहचान पाना मुश्किल है

Quick Links

App download animated image Get the free App now