Create
Notifications

सैथ रॉलिंस ने WWE दिग्गज रे मिस्टीरियो की तारीफ कर दिया बड़ा बयान

Enter caption
PANKAJ

सैथ रॉलिंस इस समय WWE के बहुत बड़े सुपरस्टार हैं। पिछले कुल सालों से सैथ ऱॉलिंस का नाम टॉप पर आता हैं। स्पोर्ट्सकीड़ा के साथ हाल ही में सैथ रॉलिंस ने बात की। सोनी स्पोर्ट्स नेटवर्क पर आने वाली सीरीज Birth of a Champion को प्रमोट करने के लिए सैथ रॉलिंस ने अपनी बात रखी। इस समय सैथ रॉलिंस और रे मिस्टीरियो एक अच्छी स्टोरीलाइन में रॉ में मौजूद हैं। लेकिन सैथ रॉलिंस ने यहां पर रे मिस्टीरियो की जमकर तारीफ की।

ये भी पढ़ें: 3 WWE सुपरस्टार्स जिन्हें क्लैश ऑफ चैंपियंस में हार से सबसे अधिक नुकसान झेलना पड़ेगा

सैथ रॉलिंस ने रे मिस्टीरियो को लेकर क्या कहा?

सैथ रॉलिंस ने इस इंटरव्यू में रे मिस्टीरियो को लेकर जो बातें कही है उससे उन्होंने फैंस का दिल जीत लिया। सैथ रॉलिंस ने कहा,

रे मिस्टीरियो दिग्गज हैं। मुझे नहीं लगता कि ये बताने का कोई दूसरा तरीका होगा, तुम्हें ये पता है। वो लंबे समय से काम कर रहे हैं और ये शानदार चीज़ है। मेरा अर्थ है कि उन्होंने अपने पूरे करियर में मुश्किलों को पछाड़ा है। उनके कद के किसी भी व्यक्ति ने WWE में इतना प्रभावित नहीं किया है, कोई भी इसके करीब नहीं है। वो सबसे अलग है। वो मुख्य रूप से इसी तरह के व्यक्ति हैं। सैथ रॉलिंस के साइज के कई सारे व्यक्ति है जिन्हें देखकर आप कह सकते हैं कि उन्होंने मेरे स्टाइल को अपनाया है मेरी चीज़ों को किया है, साथ ही यहां WWE में सफलता हासिल की है। सिर्फ एक व्यक्ति है। सिर्फ एक व्यक्ति हैं जिसने रे मिस्टीरियो की तरह काम किया है।

सैथ रॉलिंस ने रे मिस्टीरियो के बेटे डॉमिनिक को लेकर भी बयान दिया और कहा,

ये काफी ज्यादा प्रभावशाली और काफी शानदार चीज़ है और अच्छी बात ये है कि वो काफी अच्छे इंसान है, आप अपने पूरे जीवन में उनसे शांत व्यक्ति से नहीं मिले होंगे। इस वजह से एक उनके साथ कुछ समय तक स्टोरी में होना, उनके परिवार से मिलना, उनके बेटे के साथ काम करना, उन्हें WWE के परिवार में लाने में मदद भी करना काफी ज्यादा बढ़िया रहा। मैं मानता हूं कि मेरे लिए ये होते देखना मुश्किल है लेकिन जब मैं मेरे करियर की ओर देखता हूं तो ये मेरे करियर के कुछ शानदार पल रहने वाले हैं। इनमें से एक शानदार चीज़ करने का मौका मुझे मिल गया है।

youtube-cover

WWE द्वारा प्रसारित Birth of a Champion सीरीज को आप हर सोमवार, बुधवार, शुक्रवार और रविवार रात में 8 बजे सोनी टेन-1(इंग्लिश) और सोनी टेन-3(हिंदी) पर देख सकते हैं।

ये भी पढ़ें: 4 WWE सुपरस्टार्स जिन्हें अपने डेब्यू के दिनों की तुलना में आज पहचान पाना मुश्किल है


Edited by PANKAJ

Comments

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...