Create
Notifications
Favorites Edit
Advertisement

सऊदी अरब में होने वाले इवेंट के नाम और तारीख का ऐलान हुआ?

न्यूज़
Modified 27 Jan 2020, 19:40 IST

WWE
WWE

जैसी की पहले ऐलान हो चुका था की इस साल फरवरी में सऊदी अरब में WWE का बड़ा इवेंट होने वाला है । अब रिपोर्ट्स के मुताबिक रॉयल रंबल के दौरान कंपनी ने ऐलान किया कि किस तारीफ को किस नाम से वो सऊदी में इवेंच करने वाली है।

ये भी पढ़ें- ब्रॉक लैसनर ने Royal Rumble मैच में अपने सबसे अच्छे दोस्त को दिया बड़ा धोखा

एक बार फिर से सऊदी के फैंस को सुपर शोडाउन देखने को मिलेगा। इससे पहले WWE ने क्राउन ज्वेल इवेंट आयोजन किया था जिसमें केन वैलासकेज और ब्रॉक लैसनर का मैच देखने को मिला था। वहीं इससे पहले हुए सुपर शोडाउन में अंडरटेकर और गोल्डबर्ग का मैच मेन इवेंट में हुआ था। अब रिपोर्ट्स के अनुसार 27 फरवरी को ये इवेंट किंग फाद इंटरनेशनल स्टेडियम में होगा।


हालांकि किस तरह इसका मैच कार्ड होगा और कौन कौन इसमें हिस्सा लेगा इसकी जानकारी नहीं दी गई है। बताया जा रहा है कि रॉयल रंबल के दौरान सुपर शोडाउन का वीडियो दिखाया गया है। हालांकि WWE की तरफ से अभी पूरी जानकारी सामने नहीं आई है। आने वाली रॉ में सऊदी अरब की पिक्चर काफी हद तक साफ हो जाएगी। अब देखना दिलचस्प होगा कि आने वाले दिनों में किन किन सुपरस्टार्स का मैच बुक किया जाता है क्योंकि 27 फरवरी के इवेंट के बाद 8 मार्च को WWE का पीपीवी एलिमिनेशन चैंबर होगा।


Published 27 Jan 2020, 19:40 IST
Advertisement
Fetching more content...