Create
Notifications
Favorites Edit
Advertisement

क्या आप जानते हैं: जब महिला रैसलर के हाथों बुरी तरह पिटे सैथ रॉलिंस, जमकर पड़े थप्पड़

ANALYST
न्यूज़
633   //    24 Jun 2019, 17:54 IST

सैथ रॉलिंस
सैथ रॉलिंस

यूनिवर्सल चैंपियन सैथ रॉलिंस आज के समय में WWE के सबसे सफल रैसलर्स में से एक हैं। यहां तक पहुंचने में उन्होंने बहुत मेहनत की है। सैथ रॉलिंस WWE और फ्लोरिडा चैंपियनशिप रैसलिंग (FCW) के साथ डील साइन करने से पहले उन्होंने कई साल इंडिपेंडेंट सर्किट पर काम किया।

सैथ रॉलिंस ने अपने रैसलिंग करियर की शुरूआत ROH (रिंग ऑफ ऑनर) से की थी, जहां वह टायलर ब्लैक के नाम से रैसलिंग किया करते थे। यहाँ उन्होंने एक बार ROH वर्ल्ड टाइटल और दो बार टैग टीम टाइटल जिमी जैकब्‍स के साथ मिलकर जीते थे।

ये भी पढ़ें: WWE सुपरस्टार केन ने गोल्डबर्ग vs अंडरटेकर के मैच पर बड़ी बात बोली

ऑसम कोंग (WWE में खर्मा) ने हाल ही में AEW के पहले पीपीवी डबल या नथिंग में हिस्सा लिया। जहां उन्होंने विमेंस ट्रिपल थ्रेट मैच में सरप्राइज एंट्री कर सबको चौंका दिया। यह मैच ब्रिट बेकर, नायला रोज़ , काइली रे और ऑसम कोंग के बीच हुआ था।

यह बात बहुत से रैसलिंग फैन्स को पता नही है कि ऑसम कोंग और सैथ रॉलिंस अपने रैसलिंग करियर के शुरुआत के दौरान एक बार एक-दूसरे से मैच लड़ चुके हैं।

इस वीडियो में आप देख सकते हैं कि टाइलर ब्लैक और खर्मा इंडिपेंडेंट सर्किट पर हुए एक मैच का हिस्सा हैं। दरअसल, ब्लैक को एक सुपरस्टार की जगह इस मैच में डाला गया था क्योंकि वह सुपरस्टार मैच के लिए सही समय पर आ नहीं सका। आप इस मैच की फुटेज को यहां देख सकते हैं। 

दोनों के बीच का यह मैच तब खत्म हुआ जब ऑसम कोंग ने सैथ रॉलिंस पर 'सिटआउट पावरबॉम्ब' लगाकर यह मैच जीत लिया। इस मैच को हुए काफी समय हो चुका है। ऑसम कोंग वर्तमान में AEW के साथ काम कर रही हैं। इसके साथ ही AEW अपने अगले पीपीवी में विमेंस चैंपियनशिप को लाने वाले हैं। ऑसम कोंग इस टाइटल को जीतने वाली दावेदारों में से एक है।

सैथ रॉलिंस WWE में साइन करने के बाद NXT चैंपियनशिप जीती और वह पहले NXT चैंपियन भी बने। उन्होंने द शील्ड के साथ मेन रोस्टर में 2012 में डेब्यू किया। उन्होंने रोमन रेंस और डीन एम्ब्रोज़ के साथ मिलकर कामयाबी हासिल की।

WWE News in Hindi, RAW, SmackDown के सभी मैच के लाइव अपडेट, हाइलाइट्स और न्यूज़ स्पोर्ट्सकीड़ा पर पाएं

Tags:
Advertisement
Advertisement
Fetching more content...