Create

WWE न्यूज़: सैथ रॉलिंस के नए प्रतिद्वंदी का नाम सामने आया

Seth rollins

बैरन कॉर्बिन एक ऐसे सुपरस्टार है जिन्हें जबरदस्त बू का सामना करना पड़ता है। WWE यूनिवर्स उनके हील होने पर बू नहीं करता है बल्कि उनके पुश के कारण उन्हें बू करता है, क्योंकि WWE आधे रोस्टर को सही तरीके से उपयोग नहीं करती है। WWE अभी उस वक्त में है जहां कंपनी नहीं बल्कि WWE यूनिवर्स तय करता है कि किसे चीयर और किसे बू मिलनी चाहिए। इस बीच कई सारे फेस सुपरस्टार्स को भी बू मिलता है।

बैरन कॉर्बिन से ज्यादा टैलेंटेड रैसलर्स WWE के पास है, लेकिन वह उनका उपयोग ही नहीं करती है। कुछ रिपोर्ट्स के अनुसार उन्हें और भी बड़ा पुश मिलने वाला है।

ये भी पढ़े:- गोल्डबर्ग के साथ मैच लड़ना चाहता है रोमन रेंस का पुराना दुश्मन

बैरन कॉर्बिन पूर्व US चैंपियन और मनी इन द बैंक लैडर मैच के विजेता रह चुके है। लेकिन वह उस ब्रीफकेस को कैश-इन करने में असफल रहे। कॉर्बिन ने कुछ समय तक रॉ के एक्टिंग जनरल मैनेजर के रूप में काम किया था। उन्होंने रैसलमेनिया 35 में WWE लैजेंड कर्ट एंगल को भी हराया।

WWE के पास EC3, एरिक यंग, टाइलर ब्रीज, सिजेरो और रॉबर्ट रूड जैसे टैलेंटेड रैसलर्स है लेकिन वह बैरन कॉर्बिन को अगला टॉप स्टार बनाने की कोशिश कर रही है।

रैसलिंग ऑब्जर्वर न्यूज़लैटर के डेव मैल्टजर ने बताया कि आने वाले समय में बैरन कॉर्बिन और सैथ रॉलिन्स के बीच फ्यूड देखने को मिलने वाली है।

उन्होंने इस बीच कहीं भी यूनिवर्सल चैंपियनशिप की बात नहीं की। फिलहाल सैथ रॉलिन्स का एजे स्टाइल्स के साथ मुकाबला मनी इऩ द बैंक में होने वाला है। और इस मैच में सैथ रॉलिंस के जीतने के चांस सबसे ज्यादा है। जिसके चलते बैरन कॉर्बिन को भविष्य में यूनिवर्सल चैंपियनशिप के लिए मौका मिल सकता है।

WWE News in Hindi, RAW, SmackDown के सभी मैच के लाइव अपडेट, हाइलाइट्स और न्यूज़ स्पोर्ट्सकीड़ा पर पाएं

Quick Links

Edited by PANKAJ
Be the first one to comment