WWE Raw में ऑफ एयर के बाद क्या हुआ?

Ankit
मैच के दौरान बैकी लिंच को लगी चोट
मैच के दौरान बैकी लिंच को लगी चोट

एक्स्ट्रीम रूल्स पीपीवी का काउंटडाउन शुरु हो गया है। जिसके चलते डब्लू डब्लू ई (WWE) रॉ में काफी सारे बिल्ड अप देखने को मिले। रोमन रेंस का मिस्ट्री पार्टनर सबके सामने आया जबकि मेन इवेंट छोटा था पर जबरदस्त था, रॉ का कैमरा बंद होने के बाद भी फैंस को दो अच्छे मैच दिखे।

दरअसल, रॉ में सैथ रॉलिंस और बैकी लिंच का सामना एंड्राडे और जेलिना वेगा के खिलाफ हुआ। इस धमाकेदार मुकाबले में प्रदर्शन सभी का अच्छा था लेकिन पावर कपल ने बाजी अपने नाम की। हालांकि मैच के बाद बैरन कॉर्बिन और लेसी इवांस ने बैकी-सैथ पर अटैक किया। लेसी का एक पंच बैकी के मुंह पर लगा।

वहीं इस हफ्ते डॉर्क मैच में फैंस को दो चैंपियनशिप मैच देखने को मिले, यूं कहे कि एक्सट्रीम रूल्स का बिल्ड अप ही हुआ। पहले मैच में बैकी लिंच ने अपने रॉ विमेंस टाइटल को लेसी इवांस के खिलाफ डिफेंड किया, जबकि दूसरे में सैथ रॉलिंस ने यूनिवर्सल टाइटल के लिए बैरन कॉर्बिन के खिलाफ स्ट्रीट फाइट की। इस मैच में कॉर्बिन को काफी बू किया गया।

ये भी पढ़ें:WWE Raw रिजल्ट्स : 8 जुलाई 2019

कुल मिलाकर देखा जाए तो रॉ का लाइव एपिसोड काफी अच्छा था जबकि कैमरा बंद होने के बाद भी फैंस को रोमांच की कोई कमी नहीं लगी। रेड ब्रांड में एक्सट्रीम रूल्स को लेकर कुछ मैच बुक किए जबकि कुछ मुकाबलों में नई शर्त जोड़ी गई।

पूर्व US चैंपियन रे मिस्टीरियो ने वापसी की लेकिन बॉबी लैश्ले के हाथों उन्हें हार का सामना करना पड़ा। खैर, अब एक्स्ट्रीम रूल्स का मंच तैयार है, ये पीपीवी 14 जुलाई (भारत में 15 जुलाई) को होगा। आप सभी मुकाबलों की लाइव कमेंट्री के लिए हमारे साथ जुड़ सकते हैं।

WWE News in Hindi, RAW, SmackDown के सभी मैच के लाइव अपडेट, हाइलाइट्स और न्यूज़ स्पोर्ट्सकीड़ा पर पाएं

Quick Links

Edited by Ankit
App download animated image Get the free App now