Create
Notifications
New User posted their first comment
Advertisement

WWE न्यूज: सैथ रॉलिंस ने विंस मैकमैहन को लेकर कही चौंकाने वाली बात

Seth Rollins is the current Universal champion
Subham Pal
ANALYST
Modified 26 Jun 2019, 12:00 IST
न्यूज़
Advertisement

SI Media Podcast को दिए इंटरव्यू में सैथ रॉलिंस ने विंस मैकमैहन का बचाव करते हुए यह खुलासा किया कि उन्हें विंस मैकमैहन के क्रिएटिव विचारों से बहुत कुछ सीखने को मिला।

AEW के WWE के वैकल्पिक विकल्प के रूप में उभरने के बाद पिछले कुछ महीनो में फैंस इस बात को लेकर काफी मुखर रहे हैं कि विंस मैकमैहन और WWE क्रिएटिव टीम किस तरह स्टोरीलाइन को बुनती है।

वाइल्ड कार्ड रुल आने के बाद से ही इसके बारे में काफी चर्चा हुई और इसने एक तरह से ब्रांड स्प्लिट को ख़त्म दिया क्योंकि अब रॉ और स्मैकडाउन लाइव सुपरस्टार हर हफ्ते विरोधी ब्रांड में जा सकते हैं। 24 जून को हुए स्टॉम्पिंग ग्राउंड्स पीपीवी की भी काफी आलोचना हुई, क्योंकि इस पीपीवी के मैच कार्ड में कोई भी एक ऐसा मैच नहीं था जो कि फैंस को तसल्ली दे सके।

कई पूर्व WWE सुपरस्टार्स ने भी WWE के रचनात्मक प्रक्रिया के बारे में शिकायत की है और खासकर जॉन मोक्सली तो इससे कुछ ज्यादा ही नाखुश दिखे। WWE छोड़ने के बाद उन्होंने कई इंटरव्यू में जिक्र किया कि जिस तरह उन्हें डीन एम्ब्रोज का किरदार निभाने के लिए कहा जा रहा था, वह उससे खुश नहीं थे।

WWE के बारे में अपमानजनक टिप्पणी करने के लिए जॉन मोक्सली की आलोचना करने के बाद यूनिवर्सल चैंपियन सैथ रॉलिंस ने कहा, "क्या मैं वो चीजें करता हूं जो कि मैं हमेशा नहीं करना चाहता? हाँ लेकिन तुम्हें बता दूं कि कई बार वो चीजें काम करती है क्योंकि मैं हर बार चीजों को सही ढंग से नहीं देख सकता। मेरे पास वो नजरिया नहीं है जो कि मेरे चारों और मौजूद लोगों के पास है। विंस मैकमैहन यह चीज मेरे पैदा होने से 20 साल पहले से करते आ रहे हैं। इसलिए उन्हें इन सब चीजों का अनुभव है और वो वह जानते हैं जो कि मैं नहीं जानता कि मुझे यह सीखना है।"

बैकी लिंच की मदद से स्टॉम्पिंग ग्राउंड्स पीपीवी में अपना टाइटल रिटेन करने के बाद सैथ रॉलिंस, बैकी लिंच के साथ टीम बनाकर एक्सट्रीम रूल्स में बैरन कॉर्बिन और लेसी इवांस के खिलाफ लड़ने वाले हैं। यह एक "विनर टेक ऑल" मैच होगा जिसमें यूनिवर्सल चैंपियनशिप और रॉ विमेंस चैंपियनशिप दोनों ही दांव पर होंगे।

WWE News in Hindi, RAW, SmackDown के सभी मैच के लाइव अपडेट, हाइलाइट्स और न्यूज़ स्पोर्ट्सकीड़ा पर पाएं

Published 26 Jun 2019, 12:00 IST
Advertisement
Fetching more content...
App download animated image Get the free App now
❤️ Favorites Edit