"The Shield कभी साथ नहीं आएगी" - WWE दिग्गज और शील्ड के पूर्व सदस्य ने दिया चौंकाने वाला बयान

द शील्ड दोबारा कभी साथ आएगी या नहीं?
द शील्ड दोबारा कभी साथ आएगी या नहीं?

WWE SummerSlam 2022 में सैथ रॉलिंस (Seth Rollins) का सामना रिडल (Riddle) से होने वाला है। Digitalspy.com को दिए एक हालिया इंटरव्यू में उनसे द शील्ड के दोबारा साथ आने के संबंध में सवाल पूछा गया। द शील्ड, इतिहास के सबसे फेमस फैक्शंस में से एक रहा है, लेकिन टीम के पूर्व मेंबर सैथ रॉलिंस के अनुसार ये टीम भविष्य में शायद कभी साथ नजर नहीं आएगी।

रॉलिंस का कहना है कि रीयूनियन शायद कभी ना हो क्योंकि तीनों मेंबर्स इतने बड़े सुपरस्टार्स बन चुके हैं कि उनके लिए अब लंबे समय तक टैग टीम के तौर पर परफॉर्म करना संभव नहीं है। उन्होंने कहा,

"मेरी नजर में द शील्ड अब पहले की तरह काम नहीं कर पाएगी और शायद पहले की तरह हम इस टीम को सफल नहीं बना पाएंगे। ऐसा इसलिए क्योंकि हम तीनों बहुत बड़े सुपरस्टार्स बन चुके हैं, जिससे हम शायद टैग टीम के तौर पर काम ना कर पाएं।"

द विजनरी ने अपनी बात को जारी रखते हुए कहा,

"अगली बार आप हमें शायद तभी साथ देख पाएंगे जब हमें हॉल ऑफ में शामिल किया जा रहा होगा।"

WWE की टीम द शील्ड के तीनों मेंबर्स वर्ल्ड चैंपियन बने

Survivor Series 2012 में द शील्ड ने WWE के मेन रोस्टर में पहला कदम रखा था। सैथ रॉलिंस, रोमन रेंस और डीन एम्ब्रोज ने एंट्री लेकर उस समय के वर्ल्ड चैंपियन सीएम पंक पर अटैक किया था। उसके बाद टीम के तीनों मेंबर्स आगे चलकर वर्ल्ड चैंपियन बने।

वहीं Money in the Bank 2016 इसलिए यादगार बना क्योंकि उस इवेंट में द शील्ड के तीनों मेंबर्स के पास कोई ना कोई बेल्ट मौजूद थी। द शील्ड की शुरुआत के बाद रॉलिंस, रोमन और एम्ब्रोज कुल मिलकर 12 वर्ल्ड टाइटल्स जीत चुके हैं।

youtube-cover

एम्ब्रोज को अब AEW में जॉन मोक्सली नाम से जाना जाता है और वो मौजूदा AEW अंतरिम वर्ल्ड चैंपियन हैं। उम्मीद की जा रही है कि इस साल वो टाइटल यूनिफिकेशन मैच में सीएम पंक से भिड़ते हुए नजर आ सकते हैं।

वहीं रोमन रेंस के पास ना केवल WWE बल्कि यूनिवर्सल टाइटल भी मौजूद है और उन्हें SummerSlam में ब्रॉक लैसनर के खिलाफ लास्ट-मैन स्टैंडिंग मैच में अपनी बेल्ट्स का बचाव करना होगा।

WWE और रेसलिंग से जुड़ी तमाम बड़ी खबरों के साथ-साथ अपडेट्स, लाइव रिजल्ट्स को हमारे Facebook page पर पाएं।

Quick Links

Edited by Aakanksha
App download animated image Get the free App now