Create
Notifications
Favorites Edit
Advertisement

WWE न्यूज: सैथ रॉलिंस ने पॉल हेमन को भेजा धमकी भरा संदेश

Subham Pal
ANALYST
न्यूज़
29 Jun 2019, 14:46 IST

सैथ रॉलिंस रॉ में पॉल हेमन का सामना करने के लिए पूरी तरह से तैयार हैं
सैथ रॉलिंस रॉ में पॉल हेमन का सामना करने के लिए पूरी तरह से तैयार हैं

WWE ने यह घोषणा की थी कि पॉल हेमन को रॉ का एग्जीक्यूटिव डायरेक्टर नियुक्त किया गया है, लेकिन इसके साथ ही वह ब्रॉक लैसनर के एडवोकेट भी बने रहेंगे। जिसका मतलब यह है कि वह WWE के फ्लैगशिप शो में ब्रॉक लैसनर का पक्ष लेंगे और सैथ रॉलिंस ने भी इसी बारे में ट्विटर पर जिक्र किया था।

जब से सैथ रॉलिंस ने अप्रैल 2019 में रैसलमेनिया 35 में ब्रॉक लैसनर को हराकर यूनिवर्सल चैंपियनशिप जीता है, तभी से उनके और पॉल हेमन के बीच मतभेद जारी है। इसके अलावा मई में मनी इन द बैंक कॉन्ट्रैक्ट जीतने के बाद से ही ब्रॉक लैसनर लगातार सैथ रॉलिंस को टारगेट कर रहे हैं।

जब लैसनर रॉ पर नहीं थे तब सैथ रॉलिंस और पॉल हेमन के बीच मतभेद रहा है। इसके अलावा सुपर शोडाउन में यह पॉल हेमन ही थे, जिनके रोप में उलझने के कारण लैसनर अपना कॉन्ट्रैक्ट कैश-इन नहीं कर पाए थे और इसके साथ ही सैथ रॉलिंस ने उनकी बुरी तरह से पिटाई कर दी थी।

यह भी पढ़े: रिटायर होने से पहले आखिरी बार ब्रॉक लैसनर के खिलाफ लड़ना चाहता है पूर्व WWE वर्ल्ड चैंपियन 

स्टोरीलाइन में पॉल हेमन के रॉ के प्रमुख के रूप में नियुक्ति सैथ रॉलिंस को सबसे ज्यादा प्रभावित करेगी, क्योंकि अतीत में इन दोनों के बीच काफी मतभेद रहा है। सैथ रॉलिंस इस बदलाव के बारे में क्या सोचते हैं, यह जानने के लिए WWE यूनिवर्स को रॉ के अगले एपिसोड तक का इंतजार नहीं करना पड़ेगा क्योंकि सैथ रॉलिंस ने हाल ही में इस चीज को लेकर सोशल मीडिया के जरिए पॉल हेमन को धमकी दी है।

सैथ रॉलिंस अब ब्रॉक लैसनर से आगे बढ़ चुके हैं और वह एक्सट्रीम रूल्स पीपीवी में 'विनर टेक ऑल' टैग-टीम मैच में बैकी लिंच के साथ मिलकर बैरन कॉर्बिन और लेसी इवांस के खिलाफ अपना-अपना टाइटल डिफेंड करते हुए नज़र आएंगे। अगर सैथ रॉलिंस समरस्लैम के पहले तक टॉप पर आने में सफल हो जाते हैं तो ब्रॉक लैसनर WWE में वापसी करके अपना कॉन्ट्रैक्ट कैश-इन करने की जरुर कोशिश करेंगे।

WWE News in Hindi, RAW, SmackDown के सभी मैच के लाइव अपडेट, हाइलाइट्स और न्यूज़ स्पोर्ट्सकीड़ा पर पाएं

Tags:
Advertisement
Advertisement
Fetching more content...