Create
Notifications
Favorites Edit
Advertisement

सैथ रॉलिंस ने किया एरिक रोवन पर घातक हमला, चेयर, लैडर समेत कई चीज़ों का किया इस्तेमाल

  • क्राउन ज्वेल में फीन्ड से होगा सामना
न्यूज़
Modified 21 Dec 2019, 00:53 IST

सैथ रॉलिंस एरिक रोवन
सैथ रॉलिंस एरिक रोवन

इस हफ्ते रॉ में फैंस को यूनिवर्सल चैंपियन सैथ रॉलिंस और एरिक रोवन के बीच फॉल्स काउंट एनिवेयर मैच देखने को मिला। क्राउन ज्वेल से पहले ये साफ किया कि सैथ रॉलिंस ऐसे मैच में किस तरह का प्रदर्शन दे सकते हैं जबकि पूर्व वायट फैमिली के मेंबर के खिलाफ मैच बुक कर फीन्ड के खिलाफ कहानी को आगे बढ़ाया है। हालांकि मैच एक्शन से भरपूर था और फैंस को WWE के कौने-कौने में इसका रोमांच दिखा।

ये भी पढ़ें-WWE Raw रिजल्ट्स LIVE: 28 अक्टूबर, 2019

इस हफ्ते के लिए डब्लू डब्लू ई( WWE) में सैथ और एरिक रोवन का मैच रखा। मुकाबला शुरु होते ही दोनों की लड़ाई रिंग से बैकस्टेज तक पहुंत गई। स्टील स्टेप्स से लेकर स्टिक,लैडर तक का इस्तेमाल किया गया। दोनों सुपरस्टार्स ने क्राउड के बीच से लेकर कमेंट्री टेबल और फिर बैकस्टेज मैच के एक्शन को अंजाम दिया।

सैथ रॉलिंस ने कई बार घातक हमला करते हुए एरिक रोवन की हालत बुरी कर दी थी। अंत में सैथ रॉलिंस ने फॉर्कलिफ्ट(समान उठाने वाली ट्रॉली) का इस्तेमाल किया। सैथ रॉलिंस ने फॉर्कलिफ्ट के ड्राइवर को कहा कि वो फॉर्कलिफ्ट के समाने उठाने वाले पैनल को रोवन के ऊपर रख दें। जिसके बाद सैथ रॉलिंस ने उन्हें पिन किया, क्योंकि रोवन लिफ्ट के दबाव से उठ नहीं पा रहे थे।


आपको बता दें कि इससे पहले उन्होंने फायरफ्लाई फन हाउन को जला दिया था अब पूर्व वायट फैमिली के मेंबर एरिक रोवन पर जानलेवा हमला कर दिया है। माना जा रहा है कि ये सब इसलिए हुआ कि क्राउव ज्वेल में स्टोरी को बेहतर बना सके।

क्राउन ज्वेल पीपीवी 31 अक्टूबर को होने वाला है। इसमें यूनिवर्सल चैंपियन सैथ रॉलिंस अपने खिताब को द फीन्ड के खिलाफ फॉल्स काउंट एनिवेयर में डिफेंड करेंगे जबकि नई शर्त के मुताबिक इस मैच को किसी भी कारण नहीं रोका जाएगा। भारतीय फैंस इस पीपीवी को गुरुवार की रात 9:30 बजे से लाइव देख सकेंगे।

WWE News in Hindi, RAW, SmackDown के सभी मैच के लाइव अपडेट, हाइलाइट्स और न्यूज़ स्पोर्ट्सकीड़ा पर पाएं

Published 29 Oct 2019, 09:00 IST
Advertisement
Fetching more content...