Create
Notifications
Favorites Edit
Advertisement

WWE ने द ग्रेट खली द्वारा तैयार किए गए 3 भारतीय रेसलर्स को किया साइन

Amit Shukla
ANALYST
न्यूज़
Modified 29 Jan 2020, 13:24 IST

रेसलर्स 
रेसलर्स 

डब्लू डब्लू ई (WWE) ने द ग्रेट खली द्वारा ट्रेन किए गए तीन रेसलर्स को साइन किया है, और उन्होंने कंपनी के परफॉर्मेंस सेंटर में अपनी उपस्थिति भी दर्ज करा दी है। इन तीन रेसलर्स के नाम हैं गुरविंदर सिंह, सुखविंदर ग्रेवाल, और लक्ष्मीकांत राजपूत। इनमें लक्ष्मीकांत को छोड़कर दोनों रेसलर्स का कद सात फुट से बड़ा है।

गुरविंदर सिंह जगाधरी से हैं। रेसलिंग में अपने हाथ आजमाने से पहले उन्होंने क्रिकेट और एक्टिंग में अपने जौहर दिखाए हुए हैं। इनसे जुड़़ा एक वीडियो भी बीच में काफी वायरल हुआ था जिसमें ये एक पुलिसवाले को चोकस्लैम देते हुए नजर आ रहे हैं। ये एक प्रमोशनल वीडियो था, लेकिन इसकी वजह से गुरविंदर सिंह का नाम पूरे देश में काफी मशहूर हो गया था।

सुखविंदर ग्रेवाल भी खली के अंडर ट्रेनिंग ले चुके हैं। उनका कद सात फुट दो इंच है और वो महज चौबीस साल के हैं। रेसलिंग में अपने हाथ आजमाने से पहले वो बास्केटबॉल में अपना हुनर दिखा चुके हैं। लक्ष्मीकांत राजपूत बाँदा के रहने वाले हैं और वो टॉयकाण्डो और जैवलिन थ्रो में अपनी प्रतिभा का प्रदर्शन कर चुके हैं।

ये भी पढ़ें: Royal Rumble के ऐसे पल जिन्हें देखकर फैंस हंसते-हंसते लोटपोट हो जाएंगे

इससे पहले भी कई भारतीय WWE के परफॉर्मेंस सेंटर का हिस्सा रह चुके हैं और वहीं ट्रेनिंग ले रहे हैं। इनमें कविता देवी, रिंकू सिंह, और सौरव गुर्जर का नाम शामिल है। ये तीनों काफी अच्छा प्रदर्शन कर रहे हैं और कविता देवी ने तो मे यंग क्लासिक में भी हिस्सा लिया है। वहीं रिंकू और सौरव ने हाल में NXT में एक टैग टीम के तौर पर डेब्यू किया था।

ये देखना दिलचस्प होगा कि ये तीनों किस तरह अपने काम से देश का नाम बढ़ाते हैं।

WWE और रेसलिंग से जुड़ी तमाम बड़ी खबरों के साथ-साथ अपडेट्स, लाइव रिजल्ट्स को https://www.facebook.com/SKWrestlingHindi/ पर पाएं

Published 29 Jan 2020, 13:24 IST
Advertisement
Fetching more content...