Create
Notifications
New User posted their first comment
Advertisement

WWE SmackDown 12 फरवरी 2019: इन 5 रैसलर्स में होगी सभी की नजरें

becky lynch and charlotte flair
Atul Kushwaha
ANALYST
Modified 12 Feb 2019, 20:00 IST
टॉप 5 / टॉप 10
Advertisement

इस सप्ताह का स्मैकडाउन लाइव काफी दिलचस्प होने वाला है क्योंकि यह एलिमिनेशन चेंबर से पहले स्मैकडाउन लाइव का अंतिम एपिसोड होगा। पिछले सप्ताह हुई स्मैकडाउन लाइव का एपिसोड उतना खास नहीं रहा लेकिन WWE हमें इस सप्ताह कुछ अच्छे मुकाबले दिखा सकती है।

WWE ने पहले से ही स्मैकडाउन लाइव में एक बड़े मैच की घोषणा कर दी है, यह मुकाबला उन्हीं 6 रैसलर के बीच होगा जो हमें एलिमिनेशन चेंबर में WWE चैंपियनशिप के लिए लड़ते हुए नजर आएंगे। इसके अतिरिक्त रूसेव और शिंस्‍के नाकामुरा यूनाइटेड स्टेट चैंपियनशिप हारने के बाद एक टैग टीम के रूप में देखने को मिले थे। उनका आगे क्या होने वाला है यह देखना भी काफी दिलचस्प रहेगा।

तो आइए जान लेते है उन पांच रैसलर के बारे में जिनके ऊपर इस स्मैकडाउन लाइव सभी दर्शकों की नजरें होने वाली है।

#5 डेनियल ब्रायन

daniel bryan

वर्तमान समय में WWE चैंपियन डेनियल ब्रायन को अपनी चैंपियनशिप इस एलिमिनेशन चेंबर पे-पर-व्यू में अन्य पांच रैसलर के सामने एक एलिमिनेशन मुकाबले में बचाएंगे। किंतु इससे पहले डेनियल ब्रायन को इस स्मैकडाउन लाइव के एपिसोड में इन्हीं पांच रैसलर का सामना करना होगा वह भी एक गौंटलेट मुकाबले में।

इस मुकाबले में डेनियल ब्रायन का सामना रैंडी ऑर्टन, मुस्तफा अली, समोआ जो, एजे स्टाइल्‍स और जैफ हार्डी से होगा। भले ही डैनियल ब्रायन की मदद करने के लिए उनके साथ एरिक रोवन मौजूद हैं फिर भी इन सभी रैसलर का सामना एक साथ करना डेनियल ब्रायन के लिए काफी कठिन होने वाला है।

स्मैकडाउन लाइव के एपिसोड में मैच शुरू होने से पहले डेनियल ब्रायन एक प्रोमो देते हुए नजर आ सकते हैं। जहां वो पूरे WWE यूनिवर्स को यह बताएंगे कि वह कैसे अपनी चैंपियनशिप एलिमिनेशन चेंबर में बचा सकते हैं? इस दौरान यह देखना भी दिलचस्प होगा कि क्या वे गौंटलेट मुकाबले को जीतते हैं या फिर इनमें से कोई अन्य रैसलर यह कारनामा दिखाएगा।

Get WWE News in Hindi here

1 / 3 NEXT
Published 12 Feb 2019, 20:00 IST
Advertisement
Fetching more content...
App download animated image Get the free App now
❤️ Favorites Edit