WWE SmackDown 12 फरवरी 2019: इन 5 रैसलर्स में होगी सभी की नजरें

becky lynch and charlotte flair

इस सप्ताह का स्मैकडाउन लाइव काफी दिलचस्प होने वाला है क्योंकि यह एलिमिनेशन चेंबर से पहले स्मैकडाउन लाइव का अंतिम एपिसोड होगा। पिछले सप्ताह हुई स्मैकडाउन लाइव का एपिसोड उतना खास नहीं रहा लेकिन WWE हमें इस सप्ताह कुछ अच्छे मुकाबले दिखा सकती है।

WWE ने पहले से ही स्मैकडाउन लाइव में एक बड़े मैच की घोषणा कर दी है, यह मुकाबला उन्हीं 6 रैसलर के बीच होगा जो हमें एलिमिनेशन चेंबर में WWE चैंपियनशिप के लिए लड़ते हुए नजर आएंगे। इसके अतिरिक्त रूसेव और शिंस्‍के नाकामुरा यूनाइटेड स्टेट चैंपियनशिप हारने के बाद एक टैग टीम के रूप में देखने को मिले थे। उनका आगे क्या होने वाला है यह देखना भी काफी दिलचस्प रहेगा।

तो आइए जान लेते है उन पांच रैसलर के बारे में जिनके ऊपर इस स्मैकडाउन लाइव सभी दर्शकों की नजरें होने वाली है।

#5 डेनियल ब्रायन

daniel bryan

वर्तमान समय में WWE चैंपियन डेनियल ब्रायन को अपनी चैंपियनशिप इस एलिमिनेशन चेंबर पे-पर-व्यू में अन्य पांच रैसलर के सामने एक एलिमिनेशन मुकाबले में बचाएंगे। किंतु इससे पहले डेनियल ब्रायन को इस स्मैकडाउन लाइव के एपिसोड में इन्हीं पांच रैसलर का सामना करना होगा वह भी एक गौंटलेट मुकाबले में।

इस मुकाबले में डेनियल ब्रायन का सामना रैंडी ऑर्टन, मुस्तफा अली, समोआ जो, एजे स्टाइल्‍स और जैफ हार्डी से होगा। भले ही डैनियल ब्रायन की मदद करने के लिए उनके साथ एरिक रोवन मौजूद हैं फिर भी इन सभी रैसलर का सामना एक साथ करना डेनियल ब्रायन के लिए काफी कठिन होने वाला है।

स्मैकडाउन लाइव के एपिसोड में मैच शुरू होने से पहले डेनियल ब्रायन एक प्रोमो देते हुए नजर आ सकते हैं। जहां वो पूरे WWE यूनिवर्स को यह बताएंगे कि वह कैसे अपनी चैंपियनशिप एलिमिनेशन चेंबर में बचा सकते हैं? इस दौरान यह देखना भी दिलचस्प होगा कि क्या वे गौंटलेट मुकाबले को जीतते हैं या फिर इनमें से कोई अन्य रैसलर यह कारनामा दिखाएगा।

Get WWE News in Hindi here

#4 रूसेव और शिंस्‍के नाकामुरा

rusev and shinshke nakamura

WWE ने इन दोनों रैसलर को लेकर अपनी स्टोरी लाइन पूरी तरीके से बदल दी है। पहले जहां रूसेव और शिंस्‍के नाकामुरा आपस में यूनाइटेड स्टेट्स चैंपियनशिप के लिए लड़ रहे थे। उनका एक टैग टीम मुकाबला हमें पिछले स्मैकडाउन लाइव में देखने को मिला। जिसमें इन दोनों की टीम ने जीत दर्ज की।

ऐसे में सबसे बड़ा प्रश्न यह उठता है कि क्या WWE इन दोनों रैसलर को लेकर कोई टैग टीम बनाने वाली है या नहीं? इस बारे में हमें इस स्मैकडाउन लाइव के एपिसोड में पता चलेगा। WWE इनका किसी अन्य टैग टीम से एक और मुकाबला करा सकती है।

#3 आर ट्रुथ

r truth

वर्तमान में स्मैकडाउन लाइव के यूनाइटेड स्टेट्स चैंपियन आर ट्रुथ हैं, जिन्होंने 2 सप्ताह पहले सभी को हैरान करते हुए यह चैंपियनशिप अपने नाम की थी। चैंपियनशिप जीतने के बाद अभी तक यह कंफर्म नहीं किया गया है कि वह आगे किस रैसलर के सामने अपनी चैंपियनशिप डिफेंड करेंगे। और इस बारे में इस स्मैकडाउन लाइव के एपिसोड के दौरान पता लग सकता है।

#2 शेन मैकमैहन और द मिज़

shane mechmohan and miz

स्मैकडाउन लाइव के टैग टीम चैंपियन बनने के बाद शेन मैकमैहन और उनके टैग टीम पार्टनर द मिज़ का ‘मैकमिज टीवी' शो इस सप्ताह स्मैकडाउन लाइव के एपिसोड में होने वाला है। जिसमें पहले गेस्ट के रूप में द उसोज टीम के सदस्यों को बुलाया गया है। एलिमिनेशन चेंबर में हमने इन चारों रैसलर के बीच एक टैग टीम मुकाबला देखने को मिलेगा। उससे पहले इस सप्ताह यह चारों रैसलर आपस में लड़ते हुए नजर आ सकते हैं।

#1 शार्लेट फ्लेयर

charlotte flair

इस सप्ताह हुई रॉ के एपिसोड में विंस मैकमैहन ने सभी को हैरान कर दिया। जब उन्होंने बैकी लिंच को सस्पेंड कर दिया और रोंडा राउजी के खिलाफ होने वाले रॉ विमेंस चैंपियनशिप मुकाबले के लिए बैकी लिंच के स्थान पर शार्लेट फ्लेयर को चुना। ऐसे में शार्लेट फ्लेयर स्मैकडाउन लाइव के एपिसोड में अपना एक प्रोमो देते हुए नजर आ सकती हैं जहां वो रोंडा राउजी को चुनौती दे सकती हैं।

Quick Links

App download animated image Get the free App now