WWE SmackDown, 13 मार्च 2020- शो की अच्छी और बुरी बातें

जॉन सीना और ब्रे वायट
जॉन सीना और ब्रे वायट

स्मैकडाउन की अच्छी और बुरी बातों की शुरुआत करने से पहले हम आशा करते हैं कि हमारे रीडर्स सुरक्षित रहें और जैसे डब्लू डब्लू ई (WWE) के लिए उनके रेसलर्स और फैंस की सेहत महत्वपूर्ण है वैसे ही हमारे लिए आपकी सेहत और सुरक्षा बेहद महत्वपूर्ण है।

इस हफ्ते शो को एरीना से परफॉर्मेंस सेंटर किया गया क्योंकि मौजूदा समय में तबियत को बेहतर और फैंस को सुरक्षित रखने के लिए ये करना जरूरी था। कंपनी ने कम मौके और स्थितियों के बीच भी एक बेहतर काम करने का प्रयास किया। इसके लिए वो सराहना के पात्र हैं क्योंकि विंस ने अपने काम से साबित किया कि हर स्थिति में शो चलता रहना चाहिए।

ये भी पढ़ें: 5 मौके जब WWE सुपरस्टार्स ने अपने विरोधी के बच्चों का कहानी में इस्तेमाल किया

इसको देखते हुए आइए हम आपको बताते हैं उन पलों के बारे में जो शो में अच्छे और बुरे थे:

#1 अच्छा: जैफ हार्डी की वापसी

जैफ और किंग कॉर्बिन के बीच हुए मैच के दौरान इलायस और ट्रिपल एच कमेंट्री पर थे और ये दोनों माइक तो वहीँ रेसलर्स रिंग में एक्शन कर रहे थे। ये एक बेहतरीन काम था क्योंकि कंपनी के सीओओ को आप अमूमन बैकस्टेज देखते हैं। उन्हें इस तरह कमेंट्री डेस्क पर देखना अच्छा कदम था।

#1 बुरा: पेज का ना होना

पेज का ना होना बुरा था लेकिन मौजूदा ट्रेवल गाइडलाइंस के कारण वो नहीं आ सकीं। अगर वो वाकई में रिंग में आनेवाली हैं तो उसका ऐलान एक पैक्ड एरिना में होना चाहिए ना कि खाली एरिना में। वो जिस भी काम या रोल के लिए आती उसमें सफलता ही पातीं इसलिए ये जरूरी है कि उन्हें तब ही रिंग में लाया जाए जब समय सही हो।

WWE और रेसलिंग से जुड़ी तमाम बड़ी खबरों के साथ-साथ अपडेट्स, लाइव रिजल्ट्स को https://www.facebook.com/SKWrestlingHindi/ पर पाएं

#2 अच्छा: असुका ने किया एलेक्सा ब्लिस पर अटैक

असुका उस समय नजर आईं जब एलेक्सा ब्लिस और निकी क्रॉस का बेली और साशा बैंक्स के साथ एक टैग टीम मैच चल रहा था। इस मैच के दौरान इन्होने एलेक्सा पर अटैक किया जिसका सीधा अर्थ है कि ब्लिस और क्रॉस असुका और कायरी सेन को विमेंस टैग टीम टाइटल के लिए चैलेंज करेंगी। ये अच्छा है और अगर रेसलमेनिया होता है तो हमें काफी अच्छा एक्शन देखने को मिलेगा।

ये भी पढ़ें: WWE SmackDown: 5 चीजे़ं जो पेज शो के दौरान आकर बेली से कह सकती हैं

#2 बुरा: एक पूरा मैच रिप्ले करना

जब आपके पास एक खाली एरीना हो और कुछ ख़ास एक्शन ना हो तो ऐसा करना कुछ मायनो से सही हो सकता है लेकिन असलियत में ये गलत है। फैंस आपके इस शो और मैच को देख चुके हैं और वो स्मैकडाउन में कुछ नया देखना चाहते हैं लेकिन आप उन्हें वही पुराना मैच दिखाकर बोर कर रहे हैं। इससे किसी को फायदा नहीं है। इसपर कंपनी को सोचना होगा क्योंकि रॉ भी यहीं से प्रसारित होगा।

#3 अच्छा: जॉन सीना और ब्रे वायट के बीच आमना सामना

शो के दौरान कई रेसलर्स ने प्रोमो कट किए जिनमें रोमन रेंस, और मिज़ और मॉरिसन शामिल हैं। स्मैकडाउन टैग टीम चैंपियंस ने अपने काम से सबको अच्छा पल दिया क्योंकि उन्होंने एक खाली एरिना पर ही मजाक बनाया। ट्रिपल एच कमेंट्री पर अच्छे थे लेकिन जैसे ही जॉन सीना ने माइक लिया हम जान गए कि उन्हें इतना सम्मान क्यों प्राप्त है।

उसके बाद आए ब्रे वायट ने इस प्रोमो में और जान ड़ाल दी। हर कोई इनके बीच मैच देखना चाहता है और ये प्रोमो उस इच्छा को और बढ़ा देगा।

ये भी पढ़ें: WWE Raw: 5 कारण जिनके आधार पर सैथ रॉलिंस ने अपने ग्रुप को दूर रखा

#3 बुरा: कोई ऑडिएंस ना होना

चूँकि इस शो में ऑडिएंस नहीं थी तो वो मजा नहीं आया जिसकी उम्मीद थी लेकिन रेसलर्स की सराहना करनी होगी जिन्होंने बेहतरीन काम किया। उनके काम से साबित होता है कि शो चलते रहना चाहिए। कंपनी को बधाई कि उन्होंने ऐसी मुश्किल घड़ी में भी अपने काम को जारी रखा। यदि ऑडिएंस होती तो कई मैच एक अलग ही स्तर के हो जाते।

Quick Links

App download animated image Get the free App now