Create
Notifications

रोमन रेंस द्वारा दिग्गज की बेइज्जती करने के बाद इस हफ्ते WWE SmackDown की रेटिंग्स कैसी रही?

रोमन रेंस vs ड्रू मैकइंटायर
रोमन रेंस vs ड्रू मैकइंटायर
Neeraj sharma
visit

WWE सर्वाइवर सीरीज 2020 से पूर्व आखिरी Raw और SmackDown एपिसोड्स में कई दिलचस्प चीजें देखने को मिलीं। WWE ने बिना कोई संदेह इन 2 एपिसोड्स में सर्वाइवर सीरीज 2020 को प्रोमोट करने की हरसंभव कोशिश की।

SmackDown में इस हफ्ते रोमन रेंस और ड्रू मैकइंटायर के कॉन्ट्रैक्ट साइनिंग सैगमेंट में रोमन द्वारा WWE चैंपियन की बेइज्जती करने से लेकर सैथ रॉलिंस की बड़ी हार से लेकर अगले पीपीवी के बिल्ड-अप से जुड़ी कई दिलचस्प चीजें देखने को मिलीं।

SmackDown की रेटिंग्स में पिछले कुछ हफ्तों में लगातार उतार-चढ़ाव देखने को मिला है। ब्लू ब्रांड के हालिया एपिसोड में भी कुछ ऐसा ही देखने को मिला।

ये भी पढ़ें: 5 चौंकाने वाली चीजें जो WWE सर्वाइवर सीरीज 2020 में देखने को मिल सकती हैं

SmackDown की रेटिंग्स कैसी रही?

Showbuzz Daily के अनुसार Smackdown ने इस हफ्ते 2.215 मिलियन व्यूअरशिप बटोरी। पहले घंटे में 2.202 मिलियन लोगों ने शो को लाइव देखा और दूसरे घंटे में इस संख्या में हल्का उछाल देखा गया और 2.228 लोगों ने शो को लाइव देखा।

18-49 वर्षीय दर्शकों के डेमोग्राफिक्स के मामले में SmackDown को 0.6 की रेटिंग मिली और इस मामले में WWE का शो दूसरे नंबर पर रहा।

पिछले हफ्ते 2.234 मिलियन व्यूअरशिप के मुकाबले इस हफ्ते ब्लू ब्रांड के शो में 0.8% की गिरावट दर्ज की गई। कुल व्यूअरशिप के मामले में SmackDown को आठवां स्थान मिला है और Shark Tank को 4.080 मिलियन व्यूअरशिप के साथ पहला स्थान प्राप्त हुआ।

ये भी पढ़ें: 3 सुपरस्टार्स जो WWE सर्वाइवर सीरीज 2020 में विलन बन सकते हैं

खैर अब SmackDown के सफल आयोजन के बाद WWE सर्वाइवर सीरीज का बिल्ड-अप समाप्त हो चुका है और अब दुनिया भर के प्रो रेसलिंग फैंस को सर्वाइवर सीरीज में धमाकेदार एक्शन को देखने का इंतज़ार है।

WWE के अगले पीपीवी की सबसे खास बात ये है कि इसमें अंडरटेकर का फाइनल फेयरवेल सैगमेंट भी होने वाला है, जिसमें WWE के कई दिग्गज सुपरस्टार्स की वापसी संभव है।

ये भी पढ़ें: 4 कारण क्यों WWE सर्वाइवर सीरीज 2020 में ड्रू मैकइंटायर को जीत मिलनी चाहिए


Edited by Neeraj sharma
Article image

Go to article

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...
App download animated image Get the free App now