जानिए WWE SmackDown में ऐसी कौन सी 3 सबसे बड़ी गलतियां हुई जिन्होंने फैंस को काफी ज्यादा निराश किया

WWE
WWE SmackDown में हुई इन गलतियों ने फैंस को काफी ज्यादा निराश किया

WWE SmackDown Mistakes: इस हफ्ते स्मैकडाउन (SmackDown) का एपिसोड रेसलमेनिया (WrestleMania 40) को ध्यान में रखते हुए काफी अहम साबित हुआ और तीन बड़े मैचों का ऐलान हुआ। द रॉक (The Rock) ने ब्लू ब्रांड की शुरुआत की और मेन इवेंट में बेली (Bayley) का डकोटा काई (Dakota Kai) के खिलाफ मैच हुआ।

इसके अलावा WrestleMania में होने वाले अनडिस्प्यूटेड टैग टीम चैंपियनशिप मैच में जगह बनाने के करीब दो टीमें आ गई हैं। रे मिस्टीरियो की भी वापसी देखने को मिली। इस बीच SmackDown में ऐसी कई गलतियां हुई, जिसने फैंस को काफी ज्यादा निराश किया और हम आपको उन्हीं मिस्टेक के बारे में बताने वाले हैं।

#) WWE SmackDown में रोमन रेंस की बुकिंग

WrestleMania 40 में अनडिस्प्यूटेड यूनिवर्सल चैंपियनशिप के लिए रोमन रेंस और कोडी रोड्स के बीच मुकाबला होने वाला है। द रॉक और सैथ रॉलिंस के इस स्टोरीलाइन में शामिल होने से फैंस काफी ज्यादा उत्साहित थे। इस बीच सभी को उम्मीद थी कि पूरा फोकस रोमन रेंस और अमेरिकन नाईटमेयर पर ही रहेगा।

हालांकि, पिछले कुछ हफ्तों का आधार माना जाए तो ऐसा लग रहा है कि मेनिया के मेन इवेंट में रोमन रेंस और कोडी का नहीं रॉक और कोडी का मैच होने वाला है। इस समय पूरी लाइमलाइट रॉक के ऊपर है और कोडी से जो भी बात करनी है, वो ही कर रहे हैं। ऐसा लग रहा है कि रेंस सिर्फ एक टाइटल होल्डर हैं।

ट्राइबल चीफ की पहली की स्टोरीलाइन को देखा जाए, तो वो खुद के दम पर अपनी स्टोरी को यादगार बनाते आए हैं, लेकिन कोडी के मामले में ऐसा कुछ नहीं है। SmackDown के हालिया एपिसोड में रोमन दिखाई भी नहीं दिए और रॉक ने कोडी रोड्स की धज्जियां उड़ाई। कंपनी जिस तरह रोमन को बुक कर रहा है, वो काफी निराश करने वाला है और फैंस को यह बिल्कुल पसंद नहीं आ रहा है।

#) WWE के पास नहीं है सोलो सिकोआ के लिए कोई प्लान?

सोलो सिकोआ ब्लडलाइन के अहम सदस्य हैं और रोमन रेंस को अपने भाई से काफी मदद मिली है। इस बीच सोलो ने जब Crown Jewel 2023 में जॉन सीना को बुरी तरह हराया था, तो ऐसा लगा था कि उनका करियर ऊपर की तरफ जाएगा। हालांकि, ऐसा नहीं हुआ और उनका ग्राफ पूरी तरह से नीचे चला गया।

सिकोआ को सीना को हराने के बाद कंपनी में एक भी जीत नहीं मिली है और इसके अलावा WWE द्वारा उन्हें कुछ खास बुकिंग भी नहीं मिल रहा है। इस समय पूर्व नॉर्थ अमेरिकन चैंपियन के पास कोई स्टोरीलाइन तक नहीं है। ब्लडलाइन में रोमन रेंस, जिमी उसो और द रॉक WrestleMania में लड़ते हुए दिखाई देने वाले हैं। इस बीच सिकोआ की बुकिंग देखकर लग रहा है कि लगातार दूसरे साल मेनिया में उन्हें खाली हाथ रहना पड़ सकता है। कंपनी द्वारा सिकोआ के लिए कोई प्लान नहीं बनाना फैंस को काफी निराश कर रहा है और सभी का मानना है कि उनके पास प्रतिभा की कोई कमी नहीं है, बस उन्हें सही बुकिंग देनी होगी।

#) WWE के पास SmackDown की टॉप विमेंस स्टार्स के लिए नहीं है WrestleMania के लिए कोई प्लान?

बियांका ब्लेयर काफी समय से WWE की टॉप स्टार्स में से एक बनी हुई हैं, लेकिन इस समय उनके पास कोई स्टोरीलाइन नहीं है। WrestleMania में अब ज्यादा समय नहीं बचा और उनके जैसे टैलेंट को मैच नहीं मिलना काफी निराश करने वाला है। ब्लेयर के अलावा टिफनी स्ट्रैटन, जेड कार्गिल, नेओमी जैसे स्टार्स के लिए अभी WrestleMania के लिए कोई खास प्लान दिखाई नहीं दे रहा है।

WWE को टॉप विमेंस स्टार्स को किसी ना किसी तरह इस्तेमाल करना ही होगा। इसके अलावा विमेंस टैग टीम चैंपियंस काबुकी वॉरियर्स और डकोटा काई के पास भी कोई मैच नहीं है। कंपनी एक सिक्स विमेंस मैच बुक करते हुए अपने स्टार्स को बिगेस्ट इवेंट ऑफ द ईयर का हिस्सा बना सकती है।