WWE SmackDown में थप्पड़ से बौखलाए The Rock ने अपने दुश्मन की उड़ाई धज्जियां, बेटे के खून से लथपथ बेल्ट देने का किया वादा

WWE SmackDown में द रॉक ने किए बड़े ऐलान
WWE SmackDown में द रॉक ने किए बड़े ऐलान

The Rock: WWE SmackDown का एपिसोड इस हफ्ते शानदार रहा। शो की शुरूआत WWE दिग्गज द रॉक (The Rock) ने की। पिछले हफ्ते कोडी रोड्स (Cody Rhodes) के हाथ से थप्पड़ खाने के बाद इस बार नए जोश के साथ रिंग में रॉक नज़र आए। उन्होंने रोड्स और उनके परिवार की जमकर बेइज्जती की।

WrestleMania 40 नाईट 1 में द रॉक और रोमन रेंस का मुकाबला कोडी रोड्स और सैथ रॉलिंस के साथ होगा। रॉक ने इस बार सबसे पहले मेम्फिस में आए सभी फैंस का स्वागत किया और कहा कि उनकी घर वापसी हो गई। रॉक ने फैंस को गाना सुनाते हुए कोडी और सैथ की बेइज्जती की। साथ ही कहा कि मेनिया में उन दोनों को हार का सामना करना पड़ेगा।

द रॉक ने गाते हुए कहा कि मेनिया में कोडी के पास रोने के अलावा और कोई विकल्प नहीं होगा। द ग्रेट वन ने इस बार हद पार करते हुए रोड्स की धज्जियां उड़ाई और उनकी मां पर भी निशाना साधा। उन्होंने कहा कि अमेरिकन नाईटमेयर एक गलती का नतीजा थे। उन्होंने सैथ रॉलिंस पर भी तंंज कसा। रॉक ने कहा कि रॉलिंस से ज्यादा प्रसिद्ध उनकी पत्नी बैकी लिंच हैं। द ग्रेट वन ने कोडी और उनके फैंस को क्राईबेबीज कहा। आप सभी को पता है कि पिछले हफ्ते रॉक को कोडी ने थप्पड़ मारा था। इस पर द ग्रेट वन ने कहा कि सभी ने इसकी आवाज सुनी और मुझे ये थप्पड़ महसूस हुआ।

कोडी रोड्स की मां को भी रॉक ने खास संदेश दिया। उन्होंने कहा कि कोडी आपको बेल्ट नहीं दे पाएंगे क्योंकि रोमन और मैं जीत हासिल करेंगे, इसके बाद ब्लडलाइन रूल्स शर्त एड हो जाएगी। रॉक ने इसके बाद एक बेल्ट निकाली और कोडी की मां से कहा कि वो इससे उनके बेटे के ऊपर हमला करेंगे। उन्होंने कहा कि बेल्ट पर कोडी का खून लग जाएगा और इसके बाद वो इसे उनकी मां को देंगे।

क्या WWE WrestleMania 40 नाईट 1 में रोमन रेंस और द रॉक की जीत होगी?

द रॉक ने कोडी रोड्स के खिलाफ दुश्मनी को काफी ज्यादा पर्सनल बना दिया है और वो अमेरिकन नाईटमेयर की धज्जियां उड़ाने का कोई मौका नहीं छोड़ रहे हैं। SmackDown के हालिया एपिसोड में भी उन्होंने ऐसा ही कुछ किया। अगले हफ्ते Raw के एपिसोड में उन्हें कोडी द्वारा जवाब मिल सकता है। नाईट 1 में होने वाला टैग टीम मैच भी धमाकेदार रहेगा। देखना होगा कि रॉक और रोमन मिलकर सैथ और कोडी को हरा पाएंगे या नहीं।