3 कारण क्यों Aj Styles की WWE SmackDown में होने जा रहे ट्रिपल थ्रेट मैच में जीत होनी चाहिए 

WWE सुपरस्टार्स रैंडी ऑर्टन, एजे स्टाइल्स और रोमन रेंस
WWE सुपरस्टार्स रैंडी ऑर्टन, एजे स्टाइल्स और रोमन रेंस

Aj Styles: WWE SmackDown के New Year's Revolution स्पेशल एपिसोड के लिए बहुत बड़े ट्रिपल थ्रेट मैच का ऐलान कर दिया गया है। इस ट्रिपल थ्रेट मैच में एजे स्टाइल्स (Aj Styles), रैंडी ऑर्टन (Randy Orton) और एलए नाइट (LA Knight) हिस्सा लेने जा रहे हैं। इस मैच के विजेता को रॉयल रंबल (Royal Rumble) 2024 में रोमन रेंस (Roman Reigns) के खिलाफ अनडिस्प्यूटेड WWE यूनिवर्सल चैंपियनशिप मैच मिलने वाला है।

यही कारण है कि ये तीनों ही सुपरस्टार्स यह ट्रिपल थ्रेट मैच जीतने के लिए अपना सबकुछ झोंक सकते हैं। इस मुकाबले में रैंडी ऑर्टन और एलए नाइट की तरह एजे स्टाइल्स भी जीत हासिल करना डिजर्व करते हैं। इस आर्टिकल में हम ऐसे 3 कारणों का जिक्र करने वाले हैं कि क्यों एजे स्टाइल्स की WWE SmackDown में होने जा रहे ट्रिपल थ्रेट मैच में जीत होनी चाहिए।

3- जीत से WWE दिग्गज Aj Styles के कैरेक्टर को तगड़ा बूस्ट मिलेगा

एजे स्टाइल्स का वापसी के बाद से ही नया रूप देखने को मिल रहा है। स्टाइल्स एक वक्त TNA में इसी तरह के कैरेक्टर में नज़र आया करते थे और उनके कैरेक्टर का नाम लोन वुल्फ था। देखा जाए तो एजे के इस कैरेक्टर में काफी क्षमता है और उनका बेहतरीन तरीके से इस्तेमाल किए जाने की जरूरत है।

फिनॉमिनल वन ने WWE में वापसी के बाद पहला मैच सोलो सिकोआ के खिलाफ लड़ा था लेकिन रोमन रेंस के दखल की वजह से इसका DQ के जरिए अंत हुआ था। अगर एजे स्टाइल्स इस हफ्ते SmackDown में होने जा रहे ट्रिपल थ्रेट मैच में भी जीत हासिल नहीं कर पाते हैं तो यह उनके इस नए कैरेक्टर के लिए बिल्कुल भी सही नहीं होगा।

2- WWE में Roman Reigns और Aj Styles के बीच मैच हुए काफी लंबा समय बीत चुका है

एजे स्टाइल्स ने साल 2016 में हुए मेंस Royal Rumble मैच के जरिए WWE में अपना डेब्यू किया था। इसी साल एजे स्टाइल्स और रोमन रेंस के बीच आखिरी बार मैच देखने को मिला था। 2016 में एजे और रोमन के बीच दो सिंगल्स मैच देखने को मिले थे। साथ ही, इन दोनों का Survivor Series 2016 में ट्रेडिशनल 5-ऑन-5 टैग टीम एलिमिनेशन मैच में आमना-सामना हुआ था।

ट्रिपल थ्रेट मैच में शामिल एलए नाइट को Crown Jewel 2023 में ट्राइबल चीफ के खिलाफ मैच मिला था। वहीं, रैंडी ऑर्टन और रोमन रेंस का Backlash 2022 में हुए टैग टीम मैच में आमना-सामना हुआ था। चूंकि, एजे स्टाइल्स को सबसे लंबे समय से रेंस के खिलाफ सिंगल्स या टैग टीम मैच नहीं मिला है इसलिए उन्हें ट्रिपल थ्रेट मुकाबले में जीत के लिए बुक करके Royal Rumble में हेड ऑफ द टेबल के खिलाफ टाइटल मैच में शामिल करना चाहिए।

1- WWE दिग्गज Randy Orton मेंस Royal Rumble मैच में कम्पीट कर पाएंगे

इस साल होने जा रहे मेंस Royal Rumble मैच में कई बड़े सुपरस्टार्स के हिस्सा लेने की संभावना जताई जा रही है। फैंस रैंडी ऑर्टन को इस बड़े मुकाबले में हिस्सा लेते हुए देखना चाहेंगे। हालांकि, अगर रैंडी SmackDown में ट्रिपल थ्रेट मैच जीत जाते हैं तो वो मेंस Royal Rumble मैच में कम्पीट करने के बजाए रोमन रेंस का सामना करते हुए दिखाई देंगे।

इस बात की संभावना काफी कम है कि रैंडी Royal Rumble में रोमन को हरा पाएंगे और अभी उन्हें इतनी बड़ी हार देना सही नहीं होगा। यही कारण है कि उनका रोमन रेंस के खिलाफ मैच आने वाले समय के लिए बचाकर रखना चाहिए। चूंकि, एलए नाइट को पहले ही रेंस के खिलाफ मैच मिल चुका है। यही कारण है कि एजे स्टाइल्स द्वारा ट्रिपल थ्रेट मैच में नाइट को पिन करने के लिए बुक करके ट्राइबल चीफ के खिलाफ अनडिस्प्यूटेड WWE यूनिवर्सल चैंपियनशिप मैच में जगह बनाने का मौका देना चाहिए।