Create
Notifications

WWE SmackDown: 4 बड़ी गलतियां जो इस हफ्ते स्मैकडाउन के एपिसोड में देखने को मिलीं 

WWE SmackDown में इस हफ्ते कई गलतियां देखने को मिलीं
WWE SmackDown में इस हफ्ते कई गलतियां देखने को मिलीं
reaction-emoji
Subham Pal
visit

WWE SmackDown का रेसलमेनिया (WrestleMania) से पहले आखिरी एपिसोड अब समाप्त हो चुका है। चूंकि, स्मैकडाउन (SmackDown) का इस हफ्ते WrestleMania स्पेशल एपिसोड देखने को मिला था इसलिए उम्मीद थी कि इस हफ्ते ब्लू ब्रांड का बेहतरीन एपिसोड देखने को मिलेगा। हालांकि, इस हफ्ते SmackDown का एपिसोड उम्मीद के मुताबिक उतना शानदार नहीं था। बता दें, इस हफ्ते SmackDown के एपिसोड की शुरुआत आंद्रे द जायंट मेमोरियल बैटल रॉयल मैच के जरिए हुई और मैडकैप मॉस (Madcap Moss) इस मैच के विजेता बने।

वहीं, इस शो का अंत हैप्पी कॉर्बिन के टॉक शो के जरिए हुआ और इस टॉक शो के दौरान ड्रू मैकइंटायर भी नजर आए। इसके अलावा ब्लू ब्रांड में रिकोशे ने सफलतापूर्वक अपना आईसी टाइटल डिफेंड किया और WrestleMania 38 में होने जा रहे मैचों को हाइप किया गया। देखा जाए तो इस हफ्ते SmackDown का एपिसोड बेहतर हो सकता था और SmackDown में इस हफ्ते कई गलतियां देखने को मिलीं थी। आइए ज्यादा देर ना करते हुए इस हफ्ते WWE SmackDown से सामने आईं गलतियों पर एक नजर डालते हैं।

4- WWE SmackDown में WrestleMania से ठीक पहले विमेंस टैग टीम चैंपियंस को हार के लिए बुक करना

Statement made!Can @SashaBanksWWE & @NaomiWWE take home the WWE Women's Tag Team Championship at #WrestleMania 38?!#SmackDown https://t.co/1ErMVi0XiD

WWE SmackDown में विमेंस टैग टीम चैंपियंस क्वीन जेलिना & कार्मेला का टैग टीम मैच में नेओमी & साशा बैंक्स की टीम से सामना हुआ। इस मैच में नेओमी & साशा बैंक्स की टीम ने क्वीन जेलिना & कार्मेला की टीम को मात दी। चूंकि, क्वीन जेलिना & कार्मेला विमेंस टैग टीम चैंपियंस हैं इसलिए WrestleMania 38 में होने जा रहे फेटल फोर वे मैच से ठीक पहले उन्हें हार के लिए नहीं बुक करना चाहिए था।

इस वजह से चैंपियन के रूप में क्वीन जेलिना & कार्मेला काफी कमजोर नजर आई थीं। वहीं, साशा बैंक्स & नेओमी ने टीम बनाने के बाद से ही कई बड़ी जीत दर्ज की है और इस हफ्ते SmackDown में क्वीन जेलिना & कार्मेला को हराने के साथ ही नेओमी & साशा बैंक्स अगली विमेंस टैग टीम चैंपियंस बनने की बड़ी दावेदार बन चुकी हैं।

3- WWE SmackDown का हैप्पी टॉक शो के जरिए अंत होना

चूंकि, इस हफ्ते WrestleMania से पहले हुआ SmackDown का एपिसोड WWE का आखिरी शो था इसलिए ब्लू ब्रांड के इस एपिसोड का धमाकेदार अंत होने की उम्मीद थी। हालांकि, इस हफ्ते SmackDown के एपिसोड का अंत हैप्पी टॉक शो के जरिए हुआ था। इस सैगमेंट के दौरान कुछ खास देखने को नहीं मिला था और केवल ड्रू मैकइंटायर ने सैगमेंट में दखल देकर अपनी तलवार हासिल की थी।

देखा जाए तो WrestleMania में होने जा रहे हैप्पी कॉर्बिन vs ड्रू मैकइंटायर के मैच में फैंस की ज्यादा दिलचस्पी नहीं है। यही कारण है कि इस हफ्ते SmackDown का हैप्पी टॉक शो के जरिए अंत होना समझ से परे है और यह इस हफ्ते SmackDown के एपिसोड के दौरान हुई बड़ी गलती थी। अगर इस हफ्ते SmackDown के मेन इवेंट में आईसी चैंपियनशिप मैच या आंद्रे द जायंट मेमोरियल बैटल रॉयल मैच देखने को मिलता तो शो का बेहतर अंत हो पाता।

2- WWE SmackDown में फिन बैलर की दो मैचों में हार होना

WWE SmackDown में इस हफ्ते यूएस चैंपियन फिन बैलर आंद्रे द जायंट मेमोरियल बैटल रॉयल मैच में हिस्सा लेते हुए दिखाई दिए। हालांकि, इस मैच के अंत में मैडकैप मॉस, फिन बैलर को एलिमिनेट करके यह मैच जीतने में कामयाब रहे थे। इसके अलावा फिन बैलर इस हफ्ते सिक्स मैन टैग टीम मैच में शिंस्के नाकामुरा, रिक बूग्स के साथ द उसोज & ऑस्टिन थ्योरी की टीम का सामना करते हुए दिखाई दिए।

इस मैच में ऑस्टिन थ्योरी, फिन बैलर को पिन करते हुए अपनी टीम को जीत दिलाने में कामयाब रहे थे। देखा जाए तो यह इस हफ्ते SmackDown में फिन बैलर की लगातार दूसरी हार थी और यूएस चैंपियन होने के बावजूद भी उन्हें लगातार हार के लिए बुक करना सही नहीं है। इस वजह से फिन बैलर के कैरेक्टर और यूएस टाइटल के वैल्यू में भी कमी आई है।

1- WWE SmackDown में रोमन रेंस और ब्रॉक लैसनर का नजर नहीं आना

WWE SmackDown का इस हफ्ते WrestleMania से पहले आखिरी एपिसोड देखने को मिला और इसलिए उम्मीद थी कि रोमन रेंस और ब्रॉक लैसनर आखिरी बार आमने-सामने आएंगे। हालांकि, रोमन रेंस और ब्रॉक लैसनर इस हफ्ते SmackDown के एपिसोड के दौरान नजर ही नहीं आए और यह काफी हैरानी की बात है।

देखा जाए तो रोमन रेंस और ब्रॉक लैसनर SmackDown में उपस्थित रहते तो इन दोनों सुपरस्टार्स के WrestleMania में होने जा रहे मैच के बिल्ड-अप का बेहतर अंत देखने को मिलता। यही कारण है कि इस हफ्ते SmackDown में इन दोनों सुपरस्टार्स का नजर नहीं आना बड़ी गलती है।


Edited by Subham Pal
reaction-emoji
Article image

Go to article

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...
App download animated image Get the free App now