Create

WWE SmackDown: 4 बड़ी गलतियां जो इस हफ्ते स्मैकडाउन में देखने को मिलीं 

WWE सुपरस्टार्स ड्रू मैकइंटायर और ब्रॉन स्ट्रोमैन
WWE सुपरस्टार्स ड्रू मैकइंटायर और ब्रॉन स्ट्रोमैन
reaction-emoji
Subham Pal

SmackDown: WWE SmackDown का इस हफ्ते का एपिसोड अब समाप्त हो चुका है और इस शो का अंत धमाकेदार फैटल 4 वे टैग टीम मैच के जरिए हुआ। इसके अलावा लोगन पॉल (Logan Paul) इस हफ्ते स्मैकडाउन (SmackDown) में वापसी करके रोमन रेंस (Roman Reigns) के साथ दुश्मनी शुरू करते हुए दिखाई दिए। हालांकि, रोमन रेंस शो में मौजूद नहीं थे।

इसके अलावा सोलो सिकोआ ब्लू ब्रांड में अपनी नॉर्थ अमेरिकन चैंपियनशिप डिफेंड करते हुए दिखाई दिए। हालांकि, इस हफ्ते SmackDown का शो काफी अच्छा था लेकिन इस शो के दौरान कुछ गलतियां भी देखने को मिलीं। इस आर्टिकल में हम ऐसी ही 4 बड़ी गलतियों का जिक्र करने वाले हैं जो कि इस हफ्ते WWE SmackDown के एपिसोड में देखने को मिलीं।

4- WWE SmackDown में सैमी जेन को हार के लिए बुक करना

The One & Only @KingRicochet picks up the W over Sami Zayn!#SmackDown #WWE https://t.co/l1s8WyoC56

WWE SmackDown में इस हफ्ते सैमी जेन का रिकोशे के खिलाफ मैच देखने को मिला। इस मैच में जे उसो की वजह से सैमी जेन को हार का सामना करना पड़ा था। बता दें, सैमी जेन को आखिरी जीत 24 जून को हुए SmackDown के आखिरी एपिसोड में मिली थी और इस शो में उन्होंने शिंस्के नाकामुरा को हराया था।

यही कारण है कि इस हफ्ते एक बार फिर सैमी जेन को हार के लिए बुक करना बड़ी गलती थी। वैसे भी, सैमी जेन इस वक्त द ब्लडलाइन का हिस्सा हैं और वो इस फैक्शन के एकमात्र ऐसे मेंबर हैं जिन्हें कमजोर सुपरस्टार के रूप में बुक किया जा रहा है। देखा जाए तो सैमी लगातार बेहतरीन काम कर रहे हैं इसलिए वो बेहतर बुकिंग डिजर्व करते हैं।

3- WWE SmackDown में कैरियन क्रॉस और ड्रू मैकइंटायर की दुश्मनी में ज्यादा कुछ देखने को नहीं मिलना

पिछले हफ्ते SmackDown में कैरियन क्रॉस ने ड्रू मैकइंटायर को अपने सबमिशन मूव में जकड़कर उन्हें धराशाई कर दिया था। इसके बाद से ही इस हफ्ते ब्लू ब्रांड में इन दोनों सुपरस्टार्स के बीच जबरदस्त फाइट होने की संभावना लग रही थी। हालांकि, ऐसा कुछ भी देखने को नहीं मिला था।

इसके बजाए ये दोनों सुपरस्टार्स प्रोमो के जरिए एक-दूसरे को धमकी देते हुए दिखाई दिए। देखा जाए तो यह इस हफ्ते ब्लू ब्रांड में हुई बड़ी गलती थी। अगर इस हफ्ते ब्लू ब्रांड में कैरियन क्रॉस और ड्रू मैकइंटायर का रिंग में आमना-सामना होता तो इन दोनों सुपरस्टार्स की दुश्मनी बेहतर तरीके से आगे बढ़ सकती थी।

2- WWE SmackDown में इस हफ्ते भी ब्रॉन स्ट्रोमैन का मैच नहीं होना

पिछले हफ्ते Raw के जरिए ब्रॉन स्ट्रोमैन की WWE में धमाकेदार वापसी हुई थी और वो पिछले हफ्ते SmackDown के एपिसोड में भी नजर आए थे। ऐसा लगा था कि ब्रॉन स्ट्रोमैन इस हफ्ते ब्लू ब्रांड के एपिसोड में आखिरकार मैच लड़ते हुए दिखाई दे सकते हैं। हालांकि, इस हफ्ते भी उनका मैच देखने को नहीं मिला।

देखा जाए तो फैंस ब्रॉन स्ट्रोमैन को मैच लड़ते हुए देखने के लिए बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। यही कारण है कि इस हफ्ते SmackDown में ब्रॉन स्ट्रोमैन का मैच होना चाहिए था। अभी फैंस को ब्रॉन स्ट्रोमैन का मैच देखने के लिए एक हफ्ता और इंतजार करना पड़ेगा। बता दें, ब्रॉन स्ट्रोमैन अगले हफ्ते SmackDown में ओटिस का सामना करते हुए दिखाई देंगे।

1- WWE SmackDown में सोलो सिकोआ और जे उसो के बीच दरार देखने को मिलना

Jey Uso: Let’s go Uce!Solo Sikoa: Nah bruh you was off your game tonight. Come on Sami.Jey Uso:#SmackDown https://t.co/aJf2zCyXeP

जब सोलो सिकोआ इस हफ्ते SmackDown में मैडकैप मॉस के खिलाफ मैच के लिए जा रहे थे तो जे उसो ने उनके साथ आना चाहा। हालांकि, सोलो सिकोआ ने उन्हें रोक दिया और इसके बजाए सोलो अपने साथ सैमी जेन को लेकर गए। इस चीज़ के जरिए शायद सोलो सिकोआ और जे उसो के रिश्ते में दरार के संकेत दिए गए।

अगर ऐसा है तो यह द ब्लडलाइन के फ्यूचर के लिए बिल्कुल भी अच्छी खबर नहीं है। वैसे भी, सोलो सिकोआ को द ब्लडलाइन का हिस्सा बने अभी ज्यादा समय नहीं हुआ है। देखा जाए तो जे उसो के सैमी जेन के साथ भी रिश्ते अच्छे नहीं हैं। यही कारण है कि यह देखना रोचक होगा कि भविष्य में इस चीज़ का द ब्लडलाइन पर क्या असर पड़ने वाला है।

WWE और रेसलिंग से जुड़ी तमाम बड़ी खबरों के साथ-साथ अपडेट्स, लाइव रिजल्ट्स को हमारे Facebook page पर पाएं।


Edited by Subham Pal
reaction-emoji

Comments

Quick Links

More from Sportskeeda
Fetching more content...