WWE SmackDown: 4 बड़ी गलतियां जो इस हफ्ते स्मैकडाउन में देखने को मिलीं 

WWE SmackDown में इस हफ्ते कुछ गलतियां देखने को मिलीं
WWE SmackDown में इस हफ्ते कुछ गलतियां देखने को मिलीं

SmackDown: WWE SmackDown का इस हफ्ते बेहतरीन एपिसोड देखने को मिला। रोमन रेंस (Roman Reigns) और बाकी ब्लडलाइन (Bloodline) मेंबर्स स्मैकडाउन (SmackDown) के इस एपिसोड में बवाल मचाते हुए दिखाई दिए। इसके बाद रैंडी ऑर्टन (Randy Orton) ने इस डोमिनेंट फैक्शन को सबक सिखाया था।

इसके अलावा लोगन पॉल और केविन ओवेंस की दुश्मनी आगे बढ़ती हुई दिखाई दी और विमेंस टैग टीम टाइटल्स भी डिफेंड की गई। SmackDown का यह एपिसोड अच्छा था लेकिन इस शो में कुछ साधारण चीज़ें भी देखने को मिलीं। इस आर्टिकल में हम ऐसी 4 बड़ी गलतियों का जिक्र करने वाले हैं जो कि इस हफ्ते WWE SmackDown के एपिसोड में देखने को मिलीं।

4- WWE SmackDown में Carlito का पिन होना

WWE SmackDown में इस हफ्ते कार्लिटो ने जोएक्विन वाइल्ड और क्रूज डेल टोरो के साथ मिलकर सिक्स-मैन टैग टीम मैच में सैंटोस इस्कोबार, हम्बर्टो कारिलो & एंजल गार्जा का सामना किया था। इस मुकाबले के अंतिम पलों में सैंटोस ने चतुराई से अपने पार्टनर से टैग लेने के बाद कार्लिटो को पिन करके जीत हासिल की थी। इससे पहले दिग्गज को SmackDown में आखिरी लड़े आखिरी मैच में बॉबी लैश्ले के खिलाफ पिनफॉल के जरिए हार मिली थी।

यही नहीं, कार्लिटो वापसी के बाद से ही अभी तक ब्लू ब्रांड में एक भी मैच नहीं जीत पाए हैं। इस वजह से उन्हें इस हफ्ते SmackDown में हुए सिक्स-मैन टैग टीम मैच में पिन होने के लिए बुक करना सही नहीं था। अब कार्लिटो को अगले हफ्ते सैंटोस इस्कोबार के खिलाफ मैच लड़ना है और उम्मीद है कि दिग्गज इस मुकाबले में जीत हासिल करके इस्कोबार से अपना बदला लेंगे।

3- WWE SmackDown में विमेंस सुपरस्टार्स का एक भी सिंगल्स मैच नहीं कराना

WWE SmackDown में आमतौर पर 4 मैच देखने को मिलते हैं। हालांकि, इस हफ्ते ब्लू ब्रांड में कुल 5 मैच बुक किए गए थे। इसके बावजूद SmackDown के इस एपिसोड में विमेंस सुपरस्टार्स का एक भी सिंगल्स मैच देखने को नहीं मिल पाया और यह काफी हैरानी की बात है।

देखा जाए तो ब्लू ब्रांड के विमेंस डिवीजन में सुपरस्टार्स की कोई कमी नहीं है। हालांकि, इस हफ्ते WWE का पूरा ध्यान विमेंस टैग टीम चैंपियनशिप मैच पर था। बता दें, केडन कार्टर & कटाना चांस ने शो में एल्बा फायर & आईला डौन को हराकर अपना टाइटल डिफेंड किया था। अब मौजूदा चैंपियंस को अगले हफ्ते काबुकी वॉरियर्स के खिलाफ मैच में अपना टाइटल डिफेंड करना है।

2- WWE SmackDown में Kevin Owens और Logan Paul के मैच में कोई शर्त नहीं जोड़ना

WWE SmackDown में पिछले हफ्ते केविन ओवेंस ने पंच जड़कर लोगन पॉल को धराशाई कर दिया था। इसके बाद लोगन ने केविन के खिलाफ केस करने की धमकी दी थी। ओवेंस ने धमकी मिलने के बाद पॉल को इस हफ्ते SmackDown में मैच के बारे में बात करने के लिए KO शो पर आमंत्रित किया था। इस वजह से ऐसा लगा था कि इस सैगमेंट के दौरान ये दोनों सुपरस्टार्स Royal Rumble 2024 में होने जा रहे यूएस चैंपियनशिप मैच में कोई शर्त जोड़ेंगे।

हालांकि, ऐसा कुछ भी देखने को नहीं मिला। केविन ओवेंस और लोगन पॉल इस सैगमेंट के दौरान एक-दूसरे पर तंज कसते हुए हुए दिखाई दिए थे। जल्द ही, इन दोनों सुपरस्टार्स के बीच ब्रॉल की शुरूआत हो गई और लोगन ने ओवेंस की हालत काफी खराब कर दी थी। देखा जाए तो केविन & पॉल की दुश्मनी हिंसक मोड़ ले चुकी है इसलिए इन दोनों सुपरस्टार्स के बीच टाइटल मैच में शर्त जोड़ने का मतलब बनता है।

1- WWE SmackDown में इस हफ्ते Aj Styles और La Knight को कमजोर दिखाना

WWE SmackDown में इस हफ्ते कॉन्ट्रैक्ट साइन करने के बाद एजे स्टाइल्स और एलए नाइट फाइट करते हुए बैकस्टेज चले गए थे। इसके बाद इन दोनों सुपरस्टार्स के बीच सिंगल्स मैच देखने को मिला था। इस मुकाबले के दौरान सोलो सिकोआ ने दखल दिया था और उन्होंने स्टाइल्स & नाइट पर जबरदस्त हमला करते हुए उनकी हालत खराब कर दी थी।

देखा जाए तो ये दोनों सुपरस्टार्स Royal Rumble में होने जा रहे फैटल 4 वे मैच में रोमन रेंस के चैलेंजर के रूप में उतरने वाले हैं। यही कारण है कि मेगास्टार और फिनॉमिनल वन को शो में कमजोर दिखाना सही नहीं था। इसके ठीक विपरीत ट्राइबल चीफ के तीसरे चैलेंजर रैंडी ऑर्टन को इस हफ्ते ब्लू ब्रांड में काफी ताकतवर दिखाया गया था