WWE SmackDown: 4 बड़ी गलतियां जो इस हफ्ते स्मैकडाउन में देखने को मिलीं 

WWE SmackDown में इस हफ्ते कुछ गलतियां देखने को मिलीं
WWE SmackDown में इस हफ्ते कुछ गलतियां देखने को मिलीं

SmackDown: WWE SmackDown का इस हफ्ते का एपिसोड अब समाप्त हो चुका है। स्मैकडाउन (SmackDown) के इस एपिसोड के दौरान कुछ सरप्राइज देखने को मिले। बता दें, द रॉक (The Rock) ने ब्लू ब्रांड में वापसी करके अनडिस्प्यूटेड WWE यूनिवर्सल चैंपियन रोमन रेंस (Roman Reigns) के साथ दुश्मनी की शुरूआत की।

वहीं, बेली ने WrestleMania 40 के लिए अपना चैलेंजर चुना। हालांकि, SmackDown का यह एपिसोड काफी खास था लेकिन इस शो में कुछ साधारण चीज़ें भी देखने को मिलीं। इस आर्टिकल में हम ऐसी 4 बड़ी गलतियों का जिक्र करने वाले हैं जो कि इस हफ्ते WWE SmackDown के एपिसोड में देखने को मिलीं।

4- WWE SmackDown में फाइनल टेस्टामेंट vs Bobby Lashley & Street Profits मैच देखने को नहीं मिलना

WWE ने इस हफ्ते SmackDown में फाइनल टेस्टामेंट vs बॉबी लैश्ले & स्ट्रीट प्रॉफिट्स का सिक्स-मैन टैग टीम मैच बुक किया था। हालांकि, यह मैच शुरू होने से पहले ही इन दोनों टीमों के बीच ब्रॉल होने लगा। इसके बाद इन दोनों फैक्शंस में शामिल सुपरस्टार्स एक-दूसरे का बुरा हाल करने लगे और मैच शुरू ही नहीं हो पाया।

यह इस हफ्ते SmackDown में हुई बड़ी गलती थी। देखा जाए बॉबी लैश्ले और कैरियन क्रॉस के फैक्शन के बीच काफी लंबे समय से दुश्मनी देखने को मिल रही है इसलिए इस हफ्ते यह मैच कराने का मतलब बनता था। इस हफ्ते SmackDown में हुए ब्रॉल के दौरान अच्छी चीज़ यह रही कि बॉबी के फैक्शन को बी-फैब के रूप में नया पार्टनर मिला

3- WWE SmackDown में Kevin Owens का ब्रास नकल की मदद से जीत हासिल करना

केविन ओवेंस को Royal Rumble 2024 में लोगन पॉल के खिलाफ ब्रास नकल का इस्तेमाल करने की वजह से हार मिली थी। इस हफ्ते SmackDown में केविन का लोगन के खिलाफ सैगमेंट देखने को मिला। ओवेंस ने इस सैगमेंट के दौरान कहा कि उन्हें पॉल को हराने के लिए ब्रास नकल की जरूरत नहीं है।

हालांकि, प्राइजफाइटर इसके बाद ब्रास नकल की मदद से ऑस्टिन थ्योरी को हराते हुए दिखाई दिए। देखा जाए तो केविन ओवेंस का बेबीफेस होने के बावजूद ब्रास नकल की मदद से जीत हासिल करना हैरान करता है। इसके बजाए केविन को थ्योरी को क्लीन तरीके से हराते हुए लोगन पॉल को कड़ा संदेश देना चाहिए था।

2- WWE SmackDown में Bron Breakker और Jade Cargill का केवल बैकस्टेज सैगमेंट में इस्तेमाल होना

ब्रॉन ब्रेकर और जेड कार्गिल ने Royal Rumble 2024 में अपने परफॉर्मेंस से काफी सुर्खियां बटोरी थी। इसके बाद Raw के एपिसोड में ब्रॉन ब्रेकर के SmackDown अपीयरेंस को हाइप किया गया था। ऐसा लगा था कि जेड कार्गिल का भी इस हफ्ते ब्लू ब्रांड में इन-रिंग सैगमेंट देखने को मिलेगा।

हालांकि, SmackDown में इन दोनों ही सुपरस्टार्स का केवल बैकस्टेज सैगमेंट देखने को मिला। इस वजह से थोड़ी निराशा जरूर हुई थी। अब जेड कार्गिल & ब्रॉन ब्रेकर अगले हफ्ते Raw का हिस्सा बनने वाले हैं और रेड ब्रांड के इस एपिसोड में ये दोनों सुपरस्टार्स Raw या SmackDown में से किसी एक ब्रांड को जॉइन करते हुए दिखाई दे सकते हैं।

1- WWE SmackDown में Damage Control के सैगमेंट के दौरान Dakota Kai का दिखाई नहीं देना

इस हफ्ते SmackDown का एपिसोड डैमेज कंट्रोल के लिए काफी खास था। बेली ने ब्लू ब्रांड के इस एपिसोड में अपने WrestleMania प्रतिद्वंदी का आखिरकार खुलासा किया। डैमेज कंट्रोल ने सैगमेंट के दौरान रोल मॉडल के खिलाफ होकर उनपर हमला करना शुरू कर दिया था।

इसके बाद बेली ने फाइट बैक करते हुए डैमेज कंट्रोल मेंबर्स को रिंग के बाहर कर दिया था। इस सैगमेंट के दौरान डकोटा काई की काफी कमी खली थी। अगर डकोटा इस सैगमेंट के दौरान मौजूद होती तो यह देखना मजेदार होता कि वो बेली और डैमेज कंट्रोल में से किसका साथ देती।