Create
Notifications

WWE SmackDown: 4 बड़ी गलतियां जो इस हफ्ते स्मैकडाउन के एपिसोड में देखने को मिलीं 

WWE SmackDown में इस हफ्ते कुछ गलतियां देखने को मिलीं
WWE SmackDown में इस हफ्ते कुछ गलतियां देखने को मिलीं
reaction-emoji
Subham Pal

WWE SmackDown का इस हफ्ते का एपिसोड अब समाप्त हो चुका है। स्मैकडाउन (SmackDown) के इस एपिसोड के दौरान मनी इन द बैंक (Money in the Bank) इवेंट को जबरदस्त तरीके से हाइप किया गया और शो में कुछ क्वालीफाइंग मैच भी देखने को मिले। इस शो के दौरान वाइकिंग रेडर्स (Viking Raiders) की वापसी भी देखने को मिली।

साथ ही, SmackDown के मेन इवेंट में ड्रू मैकइंटायर और शेमस टीम के रूप में काम करते हुए दिखाई दिए। इसके अलावा आईसी चैंपियन गंथर ने रिकोशे के खिलाफ अपना पहला टाइटल डिफेंस किया। हालांकि, इस हफ्ते ब्लू ब्रांड का शो काफी अच्छा था लेकिन इस शो के दौरान कुछ गलतियां भी देखने को मिली थी। आइए ज्यादा देर ना करते हुए इस हफ्ते WWE SmackDown से सामने आईं 4 बड़ी गलतियों पर एक नजर डालते हैं।

4- WWE SmackDown में मैक्स डूप्री का इस हफ्ते भी अपने क्लाइंट का खुलासा नहीं करना

Thanks to @ScrapDaddyAP, Maximum Male Models will now have to unveil their new client NEXT WEEK on #SmackDown.@MaxDupri https://t.co/19SOtYyxlt

मैक्स डूप्री पिछले कुछ हफ्तों से WWE SmackDown में अपने क्लाइंट का खुलासा करने को लेकर बात कर रहे हैं। हालांकि, मैक्स डूप्री ने अभी तक अपने क्लाइंट का खुलासा नहीं किया है। मैक्स डूप्री हर बार कोई-न-कोई बहाना बनाकर अपने क्लाइंट का खुलासा करने से मना कर देते हैं। यह कहना मुश्किल है कि WWE मैक्स डूप्री के क्लाइंट्स को सामने लाने में देरी क्यों कर रही है।

देखा जाए तो मैक्स डूप्री के क्लाइंट्स को लेकर फैंस के मन में थोड़ी दिलचस्पी जरूर थी लेकिन मैक्स के क्लाइंट्स के खुलासे में हो रही देरी की वजह से फैंस की इस स्टोरीलाइन में दिलचस्पी कम होती जा रही है। यही कारण है कि इस हफ्ते मैक्स को अपने क्लाइंट का खुलासा कर देना चाहिए था और ऐसा नहीं होना बड़ी गलती है।

3- जाया ली का WWE SmackDown में सोन्या डेविल के साइडकिक के रूप में इस्तेमाल होना

जाया ली का WWE SmackDown में शानदार तरीके से डेब्यू कराया गया था इसलिए ऐसा लगा था कि कंपनी के पास जाया के लिए बड़े प्लान मौजूद हैं। हालांकि, ऐसा लग रहा है कि कंपनी ने जाया ली को पुश देने का प्लान कैंसिल कर दिया है। बता दें, इस हफ्ते SmackDown में सोन्या डेविल के हैंडीकैप मैच के लिए जाया ली ने सोन्या के साइडकिक के रूप में एरीना में एंट्री ली थी।

याद दिला दें, जाया ने पिछले साल SmackDown में डेब्यू के बाद सोन्या डेविल के खिलाफ फिउड में नेओमी की मदद की थी इसलिए जाया को सोन्या डेविल के लिए काम करते हुए देखना काफी हैरान करता है। देखा जाए तो जाया ली को सोन्या डेविल के साथ काम करने से शायद ही ज्यादा फायदा होगा और इसके बजाए उनका सिंगल्स स्टार के रूप में इस्तेमाल होना चाहिए।

2- WWE SmackDown में जिंदर महल और शैंकी के स्टोरीलाइन में कोई नई चीज़ देखने को नहीं मिलना

.@JinderMahal does not like fun it seems. #SmackDown https://t.co/X9kWY2Z2B9

WWE सुपरस्टार जिंदर महल SmackDown में शैंकी की डांस करने की आदत से परेशान हो चुके हैं और वो हर हफ्ते शैंकी के डांस करने पर गुस्सा करते हुए दिखाई देते हैं। इस हफ्ते भी कुछ ऐसा ही देखने को मिला और जब जिंदर द्वारा शैंकी पर गुस्सा किये जाने के बाद शैंकी ने जिंदर को धक्का दिया तो वो वहां से चले गए।

देखा जाए तो हर हफ्ते जिंदर महल और शैंकी की स्टोरीलाइन में एक तरह की चीज़ बुक करना समझ से परे है और अब इस स्टोरीलाइन में कुछ नया देखने को मिलना चाहिए। हालांकि, WWE ने इस हफ्ते ब्लू ब्रांड में भी शैंकी और जिंदर की स्टोरीलाइन में कुछ नया दिखाने का प्रयास नहीं किया और यह शो के दौरान हुई बड़ी गलती थी।

1- WWE SmackDown में रोमन रेंस और ब्रॉक लैसनर में से किसी का भी नजर नहीं आना

WWE SmackDown में पिछले हफ्ते ब्रॉक लैसनर ने वापसी करते हुए SummerSlam में रोमन रेंस के खिलाफ लास्ट मैन स्टैंडिंग मैच सेटअप किया था। इस बड़े मैच के ऐलान के बाद ऐसा लगा था कि इस हफ्ते ब्लू ब्रांड में ब्रॉक लैसनर या रोमन रेंस में से किसी एक सुपरस्टार का सैगमेंट देखने को मिल सकता है। हालांकि, इस हफ्ते ब्लू ब्रांड में ऐसा कुछ भी देखने को नहीं मिला।

देखा जाए तो यह इस हफ्ते SmackDown में हुई बहुत बड़ी गलती थी। यह चीज़ दर्शाती है कि रोमन रेंस भी ब्रॉक लैसनर की तरह पार्ट टाइमर के रोल में ढल चुके हैं। यह देखना रोचक होगा कि WWE अगले हफ्ते ब्लू ब्रांड में रोमन रेंस और ब्रॉक लैसनर का शो में इस्तेमाल करती है या फिर ये दोनों सुपरस्टार्स Money in the Bank इवेंट के बाद ही ब्लू ब्रांड में नजर आने वाले हैं।

WWE और रेसलिंग से जुड़ी तमाम बड़ी खबरों के साथ-साथ अपडेट्स, लाइव रिजल्ट्स को हमारे Facebook page पर पाएं।


Edited by Subham Pal
reaction-emoji

Comments

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...