Create

WWE SmackDown: 4 बड़ी गलतियां जो शो के दौरान देखने को मिलीं

WWE SmackDown में इस हफ्ते रोमन रेंस की अनुपस्थिति में द उसोज को हार का सामना करना पड़ा था
WWE SmackDown में इस हफ्ते रोमन रेंस की अनुपस्थिति में द उसोज को हार का सामना करना पड़ा था
reaction-emoji
Subham Pal

WWE स्मैकडाउन (SmackDown) का इस हफ्ते का एपिसोड अब समाप्त हो चुका है। ब्लू ब्रांड के इस हफ्ते के शो के दौरान वर्तमान यूनिवर्सल चैंपियन रोमन रेंस (Roman Reigns) मौजूद नहीं थे और इस शो के दौरान उनकी काफी कमी खली। रोमन की अनुपस्थिति में द उसोज (The Usos), टैग टीम मैच में न्यू डे (New Day) का सामना करते हुए दिखाई दिए। वहीं, इसी शो के दौरान ब्रॉक लैसनर (Brock Lesnar) पर 1 मिलियन डॉलर का भारी जुर्माना लगाया।

इसके अलावा शॉटजी ब्लैकहर्ट, SmackDown विमेंस चैंपियन शार्लेट फ्लेयर के नए चैलेंजर के रूप में सामने आईं, हालांकि, इस हफ्ते के शो में हुए नंबर 1 कंटेंडर मैच में ब्लैकहर्ट को हार मिली थी। वहीं, ड्रू मैकइंटायर एक बार फिर ओपन चैलेंज देते हुए दिखाई दिए। देखा जाए तो इस हफ्ते के ब्लू ब्रांड के एपिसोड को उतना बेहतरीन नहीं कहा जा सकता है और इस शो के दौरान कई गलतियां देखने को मिली थी। इस आर्टिकल में हम ऐसी ही 4 बड़ी गलतियों का जिक्र करने वाले हैं जो कि इस हफ्ते WWE SmackDown के एपिसोड के दौरान देखने को मिलीं।

4- WWE SmackDown में द उसोज की हार

इस हफ्ते SmackDown में किंग जेवियर का सैगमेंट देखने को मिला था और इसी सैगमेंट के दौरान द उसोज ने दखल दिया था। इसके बाद जेवियर ने उसोज को Trial by Combat मैच के लिए चैलेंज कर दिया था और यह मैच शो के मेन इवेंट में देखने को मिला था। इस मैच के दौरान इन दोनों टीम्स के बीच जबरदस्त फाइट देखने को मिली।

A Royal Victory!King Woods and Sir Kofi take down the @WWEUsos on #SmackDown! @AustinCreedWins @TrueKofi https://t.co/0WXcvZdhdE

अंत में, किंग जेवियर ने जिमी उसो को पिन करते हुए अपनी टीम को जीत दिला दी थी और देखा जाए तो रोमन की अनुपस्थिति में द उसोज को बड़ी हार झेलनी पड़ी है। द उसोज वर्तमान SmackDown टैग टीम चैंपियंस हैं और वो द ब्लडलाइन का भी हिस्सा हैं इसलिए उनकी इस हफ्ते के शो के दौरान हार होना बड़ी गलती है।

3- WWE SmackDown में ड्रू मैकइंटायर के ओपन चैलेंज के दौरान उनके टक्कर के प्रतिद्वंदी का इस्तेमाल नहीं होना

WWE SmackDown में इस हफ्ते ड्रू मैकइंटायर एक बार फिर ओपन चैलेंज देते हुए दिखाई दिए और इस बार उनका सामना मुस्तफा अली से हुआ। ऐसा लग रहा है कि मैकइंटायर को रोमन रेंस के अगले प्रतिद्वंदी के रूप में तैयार किया जा रहा है।

हालांकि, मैकइंटायर को अली जैसे सुपरस्टार्स को हराने से शायद ही उतना मोमेंटम मिलेगा। यही कारण है कि इस हफ्ते के शो में मैकइंटायर का अली के खिलाफ मैच कराना बड़ी गलती थी और इस हफ्ते के शो के दौरान मैकइंटायर का मुकाबला सिजेरो जैसे किसी उनके टक्कर के प्रतिद्वंदी से कराना चाहिए था।

2- WWE SmackDown में Survivor Series का बिल्ड-अप ना कराना

WWE Crown Jewel के बाद यह SmackDown का दूसरा एपिसोड था इसलिए उम्मीद थी कि इस शो के दौरान Survivor Series का बिल्ड-अप देखने को मिलेगा। हालांकि, ऐसा कुछ भी देखने को मिला और इस हफ्ते के शो के दौरान Survivor Series का बिल्ड-अप शुरू ना किया जाना बड़ी गलती थी।

ऐसा इसलिए है क्योंकि इस पीपीवी को WWE के 4 सबसे बड़े पीपीवी में से एक माना जाता है और बाकी बड़े पीपीवी की बात की जाए तो उन शोज के बिल्ड-अप काफी पहले से शुरू हो जाते हैं। यही कारण है कि इस हफ्ते के शो के जरिए Survivor Series का बिल्ड-अप शुरू हो जाना चाहिए था।

1- WWE SmackDown में यूनिवर्सल चैंपियन रोमन रेंस का नजर नहीं आना

इस हफ्ते SmackDown के शो की चौंकाने वाली बात यह थी कि इस हफ्ते के शो के दौरान यूनिवर्सल चैंपियन रोमन रेंस मौजूद नहीं थे और उनकी अनुपस्थिति का शो पर भी काफी असर पड़ा था। यही नहीं, द उसोज भी इस हफ्ते के शो के दौरान अपना मैच हार गए थे।

देखा जाए तो वर्तमान समय में SmackDown के शो को रोमन रेंस के इर्द-गिर्द ही बिल्ड किया गया है। यही वजह है कि रोमन के शो में ना होने की वजह से यह शो कुछ खास साबित नहीं हुआ। हम उम्मीद करेंगे कि अगले हफ्ते SmackDown के शो के दौरान यूनिवर्सल चैंपियन रोमन रेंस जरूर उपस्थित रहेंगे।

Edited by Subham Pal
reaction-emoji

Comments

comments icon1 comment

Quick Links

More from Sportskeeda
Fetching more content...