Create

WWE SmackDown: 4 बड़ी गलतियां जो इस हफ्ते स्मैकडाउन में देखने को मिलीं 

WWE SmackDown में इस हफ्ते कुछ चौंकाने वाली चीज़ें देखने को मिलीं
WWE SmackDown में इस हफ्ते कुछ चौंकाने वाली चीज़ें देखने को मिलीं
reaction-emoji
Subham Pal

WWE SmackDown का इस हफ्ते का अब एपिसोड समाप्त हो चुका है। इस हफ्ते स्मैकडाउन (SmackDown) में WWE चैंपियन ब्रॉक लैसनर (Brock Lesnar) और यूनिवर्सल चैंपियन रोमन रेंस (Roman Reigns) की वापसी होते हुए देखने को मिली। इसके अलावा शो में एक बार फिर SmackDown टैग टीम चैंपियंस द उसोज (The Usos) का मुकाबला न्यू डे (New Day) से देखने को मिला। वहीं, SmackDown विमेंस चैंपियन शार्लेट फ्लेयर (Charlotte Flair) भी इस हफ्ते एक्शन में दिखाई दीं।

साथ ही, मेंस & विमेंस Royal Rumble मैच के लिए कई सुपरस्टार्स के नामों का ऐलान किया गया और इस लिस्ट में मिकी जेम्स, बैला ट्विन्स, समर रे, मिशेल मैक्कूल जैसे कई चौंकाने वाले नाम शामिल हैं। हालांकि, ब्लू ब्रांड के शो के दौरान कुछ शानदार चीज़ें देखने को मिली थी लेकिन इसके साथ ही, शो में कुछ गलतियां भी देखने को मिलीं। इस आर्टिकल में हम ऐसी 4 बड़ी गलतियों का जिक्र करने वाले हैं जो कि इस हफ्ते WWE SmackDown के एपिसोड के दौरान देखने को मिलीं।

4- WWE SmackDown में सैमी जेन की हार

You took your eye off the ball, @SamiZayn!#SmackDown https://t.co/SiRmdqkSK2

WWE SmackDown में कुछ हफ्ते पहले सैमी जेन ने 12 मैन गौंटलेट मैच जीतकर शिंस्के नाकामुरा के खिलाफ आईसी चैंपियनशिप मैच में जगह बनाई थी। ऐसा लगा था कि इस हफ्ते ब्लू ब्रांड के शो के दौरान सैमी जेन को नाकामुरा के खिलाफ आईसी चैंपियनशिप मैच में लड़ने का मौका मिल सकता है। हालांकि, ऐसा नहीं हुआ बल्कि सैमी जेन, नाकामुरा के साथी रिक बूग्स के खिलाफ मैच लड़ते हुए दिखाई दिए।

इस मैच में बूग्स ने जेन को डोमिनेट किया था लेकिन सैमी ने भी मैच में बूग्स पर दबदबा बनाया था। हालांकि, अंत में सैमी जेन, शिंस्के नाकामुरा को स्टेयरडाउन देते हुए दिखाई दिए थे। इस वजह से जेन का ध्यान भटक गया था और इसका फायदा उठाकर बूग्स, जेन को हराने में कामयाब रहे थे। हालांकि, शो में जेन की हार कराना बड़ी गलती थी और यही नहीं, उनका मुकाबला रिक बूग्स के बजाए शिंस्के नाकामुरा से कराना चाहिए था।

3- WWE SmackDown में द उसोज को नया चैलेंजर नहीं मिलना

WWE SmackDown टैग टीम चैंपियंस द उसोज इस हफ्ते शो के मेन इवेंट में न्यू डे के खिलाफ स्ट्रीट फाइट मैच में अपना टाइटल डिफेंड करते हुए नजर आए। हालांकि, यह काफी शानदार मैच था लेकिन इन दोनों टीम्स के बीच पिछले कुछ समय में कई बार मैच देखने को मिल चुका है।

यही कारण है कि उम्मीद थी कि इस हफ्ते SmackDown में द उसोज को नया चैलेंजर मिलेगा लेकिन ऐसा नहीं हुआ। उम्मीद है कि इस मैच के साथ ही इन दोनों टीम्स का फ्यूड समाप्त हो चुका है और आने वाले समय में द उसोज को नया चैलेंजर मिलेगा।

2- WWE SmackDown में इस हफ्ते भी जाया ली का डेब्यू मैच नहीं हो पाना

WWE SmackDown में जाया ली को डेब्यू किये हुए कई हफ्ते बीत चुके हैं लेकिन इस हफ्ते भी उनका मैच नहीं हो पाया। चूंकि, यह साल 2022 का SmackDown का पहला एपिसोड था इसलिए उम्मीद थी कि इस शो के दौरान जाया ली इस ब्रांड में पहला मैच लड़ते हुए दिखाई दे सकती हैं।

हालांकि, इस हफ्ते के शो के दौरान ऐसा कुछ भी देखने को नहीं मिला। गौर करने वाली बात यह है कि इस हफ्ते विमेंस Royal Rumble मैच के लिए कई नामों का ऐलान किया गया लेकिन इस लिस्ट में जाया ली का नाम शामिल नहीं था।

1- WWE SmackDown में यूनिवर्सल चैंपियन रोमन रेंस के लिए प्रतिद्वंदियों की कमी

WWE SmackDown में इस हफ्ते एडम पीयर्स ने यूनिवर्सल चैंपियन रोमन रेंस का Royal Rumble 2022 के लिए प्रतिद्वंदी ढूढ़ लिया। बता दें, शो के अंत में Raw सुपरस्टार सैथ रॉलिंस बैकस्टेज रोमन रेंस के साथ नजर आए और ऐसा लग रहा है कि सैथ ही रोमन के अगले प्रतिद्वंदी होने वाले हैं। इस बात में कोई शक नहीं है कि Royal Rumble 2022 में रोमन रेंस vs सैथ रॉलिंस का मैच काफी शानदार होगा।

हालांकिं, एक Raw सुपरस्टार को रोमन रेंस का प्रतिद्वंदी बनाया जाना दर्शाता है कि ब्लू ब्रांड में तगड़े सुपरस्टार्स की कमी है और ड्रू मैकइंटायर के चोटिल होने की वजह से यह समस्या सामने आ चुकी है। रिपोर्ट्स के अनुसार, अगर मैकइंटायर चोटिल नहीं हुए होते तो उन्हें रोमन का प्रतिद्वंदी बनाया जाता।

Edited by Subham Pal
reaction-emoji

Comments

comments icon

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...