Create
Notifications

WWE SmackDown: 4 बड़ी गलतियां जो इस हफ्ते स्मैकडाउन में देखने को मिलीं 

WWE SmackDown में इस हफ्ते कुछ चौंकाने वाली चीज़ें देखने को मिलीं
WWE SmackDown में इस हफ्ते कुछ चौंकाने वाली चीज़ें देखने को मिलीं
Subham Pal
ANALYST

WWE SmackDown का इस हफ्ते का अब एपिसोड समाप्त हो चुका है। इस हफ्ते स्मैकडाउन (SmackDown) में WWE चैंपियन ब्रॉक लैसनर (Brock Lesnar) और यूनिवर्सल चैंपियन रोमन रेंस (Roman Reigns) की वापसी होते हुए देखने को मिली। इसके अलावा शो में एक बार फिर SmackDown टैग टीम चैंपियंस द उसोज (The Usos) का मुकाबला न्यू डे (New Day) से देखने को मिला। वहीं, SmackDown विमेंस चैंपियन शार्लेट फ्लेयर (Charlotte Flair) भी इस हफ्ते एक्शन में दिखाई दीं।

साथ ही, मेंस & विमेंस Royal Rumble मैच के लिए कई सुपरस्टार्स के नामों का ऐलान किया गया और इस लिस्ट में मिकी जेम्स, बैला ट्विन्स, समर रे, मिशेल मैक्कूल जैसे कई चौंकाने वाले नाम शामिल हैं। हालांकि, ब्लू ब्रांड के शो के दौरान कुछ शानदार चीज़ें देखने को मिली थी लेकिन इसके साथ ही, शो में कुछ गलतियां भी देखने को मिलीं। इस आर्टिकल में हम ऐसी 4 बड़ी गलतियों का जिक्र करने वाले हैं जो कि इस हफ्ते WWE SmackDown के एपिसोड के दौरान देखने को मिलीं।

4- WWE SmackDown में सैमी जेन की हार

You took your eye off the ball, @SamiZayn!#SmackDown https://t.co/SiRmdqkSK2

WWE SmackDown में कुछ हफ्ते पहले सैमी जेन ने 12 मैन गौंटलेट मैच जीतकर शिंस्के नाकामुरा के खिलाफ आईसी चैंपियनशिप मैच में जगह बनाई थी। ऐसा लगा था कि इस हफ्ते ब्लू ब्रांड के शो के दौरान सैमी जेन को नाकामुरा के खिलाफ आईसी चैंपियनशिप मैच में लड़ने का मौका मिल सकता है। हालांकि, ऐसा नहीं हुआ बल्कि सैमी जेन, नाकामुरा के साथी रिक बूग्स के खिलाफ मैच लड़ते हुए दिखाई दिए।

इस मैच में बूग्स ने जेन को डोमिनेट किया था लेकिन सैमी ने भी मैच में बूग्स पर दबदबा बनाया था। हालांकि, अंत में सैमी जेन, शिंस्के नाकामुरा को स्टेयरडाउन देते हुए दिखाई दिए थे। इस वजह से जेन का ध्यान भटक गया था और इसका फायदा उठाकर बूग्स, जेन को हराने में कामयाब रहे थे। हालांकि, शो में जेन की हार कराना बड़ी गलती थी और यही नहीं, उनका मुकाबला रिक बूग्स के बजाए शिंस्के नाकामुरा से कराना चाहिए था।

1 / 4 NEXT
Edited by Subham Pal

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...
Article image

Go to article
App download animated image Get the free App now