Create

WWE SmackDown: 4 बड़ी गलतियां जो इस हफ्ते के शो में नहीं होनी चाहिए 

WWE SmackDown में इस हफ्ते ब्रॉक लैसनर को वापसी करके यूनिवर्सल चैंपियन रोमन रेंस का जरूर सामना करना चाहिए
WWE SmackDown में इस हफ्ते ब्रॉक लैसनर को वापसी करके यूनिवर्सल चैंपियन रोमन रेंस का जरूर सामना करना चाहिए

WWE स्मैकडाउन (SmackDown) का इस हफ्ते का एपिसोड काफी खास होने जा रहा है। ऐसा इसलिए है क्योंकि इस हफ्ते ब्लू ब्रांड का एपिसोड ना केवल Extreme Rules के बाद होने वाला पहला एपिसोड है बल्कि SmackDown के इस एपिसोड के दौरान ड्राफ्ट का आयोजन भी किया जाना है। यही नहीं, इस हफ्ते SmackDown के एपिसोड के दौरान ऐज (Edge) की भी वापसी होनी हैै।

यही कारण है कि इस हफ्ते SmackDown का एपिसोड काफी बेहतरीन साबित हो सकता है। हालांकि, WWE अकसर ही मैचों और सैगमेंट्स को बुक करते वक्त गलती कर देती है। हालांकि, इस हफ्ते ब्लू ब्रांड का स्पेशल एपिसोड होने जा रहा है इसलिए इस हफ्ते के शो के दौरान WWE को गलतियां करने से बचना चाहिए। इस आर्टिकल में हम ऐसी ही 4 बड़ी गलतियों का जिक्र करने वाले हैं जो कि इस हफ्ते WWE SmackDown के शो के दौरान नहीं होनी चाहिए।

4- WWE SmackDown में ऐज का वापसी के बाद सैथ रॉलिंस पर हमला नहीं करना

After Suffering A SevereCurb Stomp To The Neck,#Edge Will Be Returning To#SmackDown Next Week.What Will He Have To SayAfter His Match With Seth? https://t.co/r3mR6WZORP

इस हफ्ते SmackDown में ऐज की वापसी होने वाली है। इससे पहले ब्लू ब्रांड के एक एपिसोड के दौरान सैथ रॉलिंस द्वारा किये गए खतरनाक हमले की वजह से ऐज को ब्रेक पर जाना पड़ा था। यही कारण है कि इस हफ्ते SmackDown में वापसी के बाद ऐज को सैथ रॉलिंस पर जबरदस्त हमला करके उन्हें सबक सिखाना चाहिए।

I’ll see you at #SmackDown next week

अगर ऐज ब्लू ब्रांड में वापसी के बाद सैथ रॉलिंस पर हमला करते हैं तो ना सिर्फ इस फ्यूड में फैंस की दिलचस्पी बनी रहेगी बल्कि ऐज उनपर किये गए हमले का रॉलिंस से बदला भी ले लेंगे। संभव यह भी है कि इसके बाद Crown Jewel इवेंट के लिए ऐज और सैथ रॉलिंस के बीच मैच घोषणा की जा सकती है। इस फ्यूड के दौरान ऐज और सैथ रॉलिंस के बीच दो मैच पहले ही देखने को मिल चुके हैं और ये दोनों ही मैच सभी को काफी पसंद आए थे।

3- WWE SmackDown में नेओमी का सोन्या डेविल से बदला नहीं लेना

WWE Universe, it's time to FEEL THE GLOW!!!#SmackDown @NaomiWWE https://t.co/RzmP1sCeCo

WWE SmackDown में पिछले हफ्ते सोन्या डेविल ने नेओमी की काफी बेइज्जती की थी। बता दें, ना केवल सोन्या डेविल ने रिंग में मौजूद नेओमी का माइक बंद करा दिया था बल्कि सोन्या ने सिक्योरिटी बुलाकर नेओमी को एरीना से भी बाहर कर दिया था।

यही कारण है कि इस हफ्ते SmackDown के एपिसोड के दौरान नेओमी को सोन्या डेविल पर हमला करके उनसे अपना बदला जरूर लेना चाहिए। अगर ऐसा होता है तो सोन्या डेविल, नेओमी के खिलाफ मैच लड़ने के लिए रिंग में वापसी करने का फैसला कर सकती हैं।

2- WWE SmackDown में साशा बैंक्स, बैकी लिंच और बियांका ब्लेयर के बीच सैगमेंट बुक नहीं करना

THE BOSS IS HERE.@SashaBanksWWE is taking her place back in the spotlight at the expense of his #SmackDown #WomensTitle Match!#ExtremeRules @BiancaBelairWWE @BeckyLynchWWE https://t.co/3fqQyAmrmv

WWE Extreme Rules में हुए SmackDown विमेंस चैंपियनशिप मैच के दौरान साशा बैंक्स की वापसी देखने को मिली थी और वापसी के बाद साशा ने बैकी लिंच और बियांका ब्लेयर दोनों ही सुपरस्टार्स पर जबरदस्त हमला कर दिया था। इस हमले के जरिए साशा ने SmackDown विमेंस चैंपियनशिप हासिल करने के अपने इरादे जाहिर कर दिए थे।

देखा जाए तो Extreme Rules में साशा के दखल की वजह से मैच का अंत नहीं हो पाया था। यही कारण है कि इस हफ्ते के शो के दौरान साशा, बैकी और बियांका के बीच सैगमेंट बुक करके इन तीनों सुपरस्टार्स के बीच ट्रिपल थ्रेट मैच की घोषणा करनी चाहिए। अगर WWE यह सैगमेंट बुक नहीं करती है तो यह बहुत बड़ी गलती होगी।

1- WWE SmackDown में ब्रॉक लैसनर का नजर नहीं आना

This match scares me 😟 Knowing Vince he would sacrifice #RomanReigns Universal Title reign to give it to #BrockLesnar 😡 https://t.co/qlYdcZLSwg

WWE Extreme Rules में डीमन फिन बैलर को हराने के बाद यूनिवर्सल चैंपियन रोमन रेंस का पूरा ध्यान अब ब्रॉक लैसनर पर होगा। इन दोनों सुपरस्टार्स के बीच Crown Jewel के लिए काफी पहले ही मैच बुक कर दिया गया था। यही कारण है कि इस हफ्ते SmackDown में ब्रॉक लैसनर की जरूर वापसी होनी चाहिए।

ऐसा इसलिए है क्योंकि SummerSlam के जरिए WWE में वापसी करने के बाद लैसनर केवल एक SmackDown के एपिसोड में नजर आए हैं। यही कारण है कि Crown Jewel में होने जा रहे यूनिवर्सल चैंपियनशिप मैच का अभी ज्यादा बिल्ड-अप नहीं हो पाया है। अगर लैसनर इस हफ्ते SmackDown के शो के दौरान नजर नहीं आते हैं तो यह बड़ी गलती होगी।

Quick Links

Edited by Subham Pal
Be the first one to comment