Create
Notifications

WWE SmackDown: 4 बड़ी गलतियां जो इस हफ्ते के शो में नहीं होनी चाहिए 

WWE SmackDown में इस हफ्ते ब्रॉक लैसनर को वापसी करके यूनिवर्सल चैंपियन रोमन रेंस का जरूर सामना करना चाहिए
WWE SmackDown में इस हफ्ते ब्रॉक लैसनर को वापसी करके यूनिवर्सल चैंपियन रोमन रेंस का जरूर सामना करना चाहिए
Subham Pal
ANALYST

WWE स्मैकडाउन (SmackDown) का इस हफ्ते का एपिसोड काफी खास होने जा रहा है। ऐसा इसलिए है क्योंकि इस हफ्ते ब्लू ब्रांड का एपिसोड ना केवल Extreme Rules के बाद होने वाला पहला एपिसोड है बल्कि SmackDown के इस एपिसोड के दौरान ड्राफ्ट का आयोजन भी किया जाना है। यही नहीं, इस हफ्ते SmackDown के एपिसोड के दौरान ऐज (Edge) की भी वापसी होनी हैै।

यही कारण है कि इस हफ्ते SmackDown का एपिसोड काफी बेहतरीन साबित हो सकता है। हालांकि, WWE अकसर ही मैचों और सैगमेंट्स को बुक करते वक्त गलती कर देती है। हालांकि, इस हफ्ते ब्लू ब्रांड का स्पेशल एपिसोड होने जा रहा है इसलिए इस हफ्ते के शो के दौरान WWE को गलतियां करने से बचना चाहिए। इस आर्टिकल में हम ऐसी ही 4 बड़ी गलतियों का जिक्र करने वाले हैं जो कि इस हफ्ते WWE SmackDown के शो के दौरान नहीं होनी चाहिए।

4- WWE SmackDown में ऐज का वापसी के बाद सैथ रॉलिंस पर हमला नहीं करना

After Suffering A Severe
Curb Stomp To The Neck,
#Edge Will Be Returning To
#SmackDown Next Week.
What Will He Have To Say
After His Match With Seth? https://t.co/r3mR6WZORP

इस हफ्ते SmackDown में ऐज की वापसी होने वाली है। इससे पहले ब्लू ब्रांड के एक एपिसोड के दौरान सैथ रॉलिंस द्वारा किये गए खतरनाक हमले की वजह से ऐज को ब्रेक पर जाना पड़ा था। यही कारण है कि इस हफ्ते SmackDown में वापसी के बाद ऐज को सैथ रॉलिंस पर जबरदस्त हमला करके उन्हें सबक सिखाना चाहिए।

I’ll see you at #SmackDown next week

अगर ऐज ब्लू ब्रांड में वापसी के बाद सैथ रॉलिंस पर हमला करते हैं तो ना सिर्फ इस फ्यूड में फैंस की दिलचस्पी बनी रहेगी बल्कि ऐज उनपर किये गए हमले का रॉलिंस से बदला भी ले लेंगे। संभव यह भी है कि इसके बाद Crown Jewel इवेंट के लिए ऐज और सैथ रॉलिंस के बीच मैच घोषणा की जा सकती है। इस फ्यूड के दौरान ऐज और सैथ रॉलिंस के बीच दो मैच पहले ही देखने को मिल चुके हैं और ये दोनों ही मैच सभी को काफी पसंद आए थे।

1 / 4 NEXT
Edited by Subham Pal
Fetching more content...
App download animated image Get the free App now