Create
Notifications

WWE SmackDown में द फीन्ड से पिटने के बाद केविन ओवेंस के किरदार में हो सकते हैं ये 5 बदलाव 

What will happen to Kevin Owens after The Fiend?
Ishaan Sharma
visit

पिछले हफ्ते की WWE स्मैकडाउन में द फीन्ड ने केविन ओवेंस के ऊपर हमला कर दिया था। अबतक जिन भी रेसलर्स के ऊपर फीन्ड ने हमला किया है उन रेसलर्स के किरदार में हमें कोई न कोई बदलाव देखने को ज़रूर मिला है। ऐसा ही कुछ ओवेंस के साथ भी हो सकता है जिनकी जल्द ही ब्रे वायट के खिलाफ मैच भी होने वाला है।

इस आर्टिकल में जानेंगे उन 5 तरीकों के बारे में जिनसे WWE केविन ओवेंस के किरदार में बदलाव कर सकती है।

ये भी पढ़ें- 5 WWE सुपरस्टार्स जिनका करियर इस साल के अंत तक बदल सकता है

#5 WWE ड्राफ्ट के बाद फिर से केविन ओवेंस और सैमी जेन की जोड़ी देखने को मिले

अगली स्मैकडाउन में WWE ड्राफ्ट देखने को मिलेगा जोकि अगली रॉ तक चलेगा। इसमें कई रेसलर्स एक ब्रांड से दूसरे ब्रांड में जाते हुए दिखने वाले हैं। हाल में ही जेन ने अपनी वापसी की है और इस समय वह इंटरकांटिनेंटल चैंपियन हैं। इन दोनों रेसलर्स ने पहले भी एक दूसरे के साथ काम किया है और अगर इन दोनों को एक बार फिर से मिला दिया जाता है तो ओवेंस को काफी फायदा हो सकता है।

ये भी पढ़ें- WWE Hell In A Cell इतिहास में हुए 3 सबसे बेकार मैच जिन्हें फैंस बिल्कुल भी याद नहीं रखना चाहेंगे

फ़िलहाल ओवेंस की दुश्मनी एलिस्टर ब्लैक के साथ हो रही है और इसके ख़त्म होने के बाद उनके लिए रॉ में ज्यादा कुछ करने का नहीं होगा। जेन के साथ वह एक शानदार स्टोरीलाइन का हिस्सा बन सकते हैं।

अगर आगे चलकर वायट और ओवेंस की दुश्मनी हमें देखने को मिलती है तो इसमें उनका साथ जेन दे सकते हैं। फीन्ड भले ही ताकतवर रेसलर हों मगर एक समय पर दो सुपरस्टार्स के खिलाफ लड़ना किसी के लिए भी आसान नहीं होने वाला है। खैर, इसके बावजूद ओवेंस के जीतने की सम्भावना कम ही होगी।

यह भी पढ़ें- WWE सुपरस्टार्स की उम्र (23 से 53 तक): रोमन रेंस, जॉन सीना समेत आपके पसंदीदा रेसलर कितने साल के हैं?

#4 पुराने केविन ओवेंस की वापसी

We could see the return of one of the most aggressive rivalries in WWE

जब भी फीन्ड किसी रेसलर पर हमला करते हैं वो या तो अपने पुराने किरदार में वापस आ जाता है या फिर नए अवतार के साथ वापसी करता है। एक समय पर ओवेंस की दुश्मनी हमें सैमी जेन के साथ देखने को मिली। फिर क्रिस जैरिको के खिलाफ वह लड़ें, फिर वापस सैमी जेन से दुश्मनी की। अब एलिस्टर ब्लैक और आगे चलकर फिर से जेन और उनका मैच दिख सकता है।

ओवेंस ने हमेशा से ही अपने दोस्तों को धोखा दिया है। ओवेंस की बड़ी दुश्मनियों में जेन का नाम हमेशा से रहा है। एक बार फिर से हमें इन दोनों के बीच दुश्मनी दिख सकती है।

ओवेंस को अब अपने पुराने कामों पर पछतावा ज़रूर होता है मगर ज्यादा देर तक वह एक अच्छे इंसान का किरदार नहीं प्ले कर सकते हैं। वह एक हील के तौर पर ही शानदार काम करते हैं। ऐसा लगता है उन्हें जेन की पिटाई करना काफी अच्छा लगता है और इस वजह से दोनों की दुश्मनी फिर से हो सकती है।

#3 एलिस्टर ब्लैक के खिलाफ वह अग्रेसिव हो जाएं

Kevin Owens and Aleister Black

जब सैथ रॉलिंस ने स्टोरीलाइन में एलिस्टर ब्लैक की एक आँख निकाली तब ओवेंस वहां मौजूद नहीं थे। इस वजह से ब्लैक ने अबतक कई बार ओवेंस को नुकसान पहुंचाया है। एक ऐसे काम के लिए ओवेंस को सजा दी जा रही है जो उन्होंने किया ही नहीं। आखिर में इन चीज़ों से परेशान होकर ओवेंस अपने अग्रेसिव स्टाइल को वापस ला सकते हैं।

उन्हें फिर से वो ओवेंस बनना होगा जिसने अपने फायदे के लिए अपने बेस्ट फ्रेंड का करियर लगभग ख़त्म कर दिया था। इससे इस दुश्मनी में नई जान आ जाएगी।

#2 NXT में वापसी

The WWE Universe exploded when Kevin Owens showed up at WarGames

केविन ओवेंस हमेशा से ही NXT के बड़े रेसलर्स में से एक रहे हैं। कुछ समय पहले फिन बैलर को NXT में वापस भेजा गया और अब वह वापस इस शो के सबसे बड़े रेसलर बन चुके हैं। अगर फीन्ड के खिलाफ मैच के बाद ओवेंस कुछ समय तक गायब हो जाएं और फिर से NXT में लड़ने लग ईटीओ इससे उनके किरदार को काफी फायदा होगा।

फ़िलहाल मेन रोस्टर में उनके पास करने को ज्यादा कुछ नहीं है और अगर वह NXT में जाते हैं तो वहां ट्रिपल एच उनका अच्छे से ख्याल रखेंगे।

#1 केविन ओवेंस शो बंद हो जाए

The Kevin Owens Show

केविन ओवेंस शो में ही द फीन्ड ने पूर्व यूनिवर्सल चैंपियन के ऊपर हमला किया था। जब बैलर के ऊपर फीन्ड ने हमला किया था तब उनके WWE किरदार का अंत हो गया और वह अपने NJPW किरदार में वापस आ गए थे।

द मिज़ भी एक फेस के तौर पर काम कर रहे थे मगर फीन्ड के हमले के बाद वह एक हील बन गए। ब्रॉन स्ट्रोमैन भी हमले के बाद फिर से मॉन्स्टर बन गए हैं।

पिछले कुछ सालों में ओवेंस को काफी बड़े मौके मिले मगर हर बार को नाकामयाब रहे। फीन्ड के हमले के बाद हो सकता है वो केविन ओवेंस शो को हमेशा के लिए बंद कर दें और सिर्फ उन्हीं चीज़ों पर ध्यान दें जो उन्हें लिए सबसे जरूरी है।

Edited by Ishaan Sharma
Article image

Go to article

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...
App download animated image Get the free App now