Create

WWE SmackDown: 5 बड़ी कहानियां जो इस हफ्ते स्मैकडाउन के एपिसोड से सामने आईं 

WWE SmackDown में इस हफ्ते कुछ रोचक चीज़ें देखने को मिलीं
WWE SmackDown में इस हफ्ते कुछ रोचक चीज़ें देखने को मिलीं
reaction-emoji
Subham Pal

SmackDown: WWE SmackDown के इस हफ्ते के एपिसोड के जरिए कंपनी ने फैंस को एक बार फिर सरप्राइज दिया और बता दें, स्मैकडाउन (SmackDown) के इस एपिसोड के जरिए Hit Row की वापसी हुई। इसके अलावा शो में एक बड़े चैंपियनशिप मैच सहित कई टैग टीम मुकाबले देखने को मिले। वहीं, ड्रू मैकइंटायर (Drew Mcintyre) पिछले हफ्ते अपने ऊपर हुए हमले के बारे में बात करते हुए दिखाई दिए।

साथ ही, Clash at the Castle में होने जा रहे SmackDown विमेंस चैंपियनशिप मैच को शो में जबरदस्त तरीके से हाइप किया गया। इसके अलावा भी शो में काफी कुछ देखने को मिला। आइए ज्यादा देर ना करते हुए इस हफ्ते WWE SmackDown से सामने आईं 5 बड़ी कहानियों पर एक नजर डालते हैं।

5- WWE SmackDown में Hit Row की वापसी हुई

WWE SmackDown के इस हफ्ते के एपिसोड से पहले ही Hit Row की वापसी की अफवाहें सामने आ रही थी और अफवाहें सच साबित हुईं। Hit Row रिलीज से पहले ब्लू ब्रांड का हिस्सा हुआ करते थे और इस हफ्ते इसी ब्रांड के जरिए उनकी WWE में वापसी हुई। वापसी के बाद Hit Row के टॉप डोला और अशांटे एडोनिस टैग टीम मैच लड़ते हुए दिखाई दिए।

इस मैच में इन दोनों सुपरस्टार्स का सामना लोकल टैलेंट्स से हुआ और यही कारण है कि टॉप डोला & अशांटे एडोनिस ने इस टैग टीम मुकाबले को आसानी से जीत लिया। Hit Row की शानदार वापसी के बाद ऐसा लग रहा है कि इस टीम को द उसोज के अगले चैलेंजर के रूप में बिल्ड किया जा सकता है।

4- WWE SmackDown में आईसी चैंपियन गुंथर ने रिटेन किया अपना टाइटल

Who will leave with the Intercontinental Championship?#WWE #SmackDown https://t.co/jfwUiHnJL5

WWE SmackDown के इस हफ्ते के शो के मेन इवेंट में गुंथर ने शिंस्के नाकामुरा के खिलाफ मैच में अपना आईसी टाइटल डिफेंड किया। उम्मीद के मुताबिक यह मैच काफी शानदार साबित हुआ और इस मैच के दौरान इन दोनों ही सुपरस्टार्स से बेहतरीन एक्शन देखने को मिला। बता दें, शिंस्के नाकामुरा ने इस मैच में गुंथर को काफी टक्कर दी थी।

यही नहीं, नाकामुरा इस मैच में गुंथर को हराने के काफी करीब आ गए थे। हालांकि, अंत में गुंथर ने शिंस्के नाकामुरा को पावरबॉम्ब देते हुए मैच जीत लिया था। इस जीत के साथ गुंथर अपना आईसी टाइटल रिटेन करने में सफल रहे और यह देखना रोचक होगा कि उनका अगला प्रतिद्वंदी कौन होने वाला है।

3- राकेल रॉड्रिगेज और आलिया ने विमेंस टैग टीम चैंपियनशिप टूर्नामेंट के अगले राउंड में जगह बनाई

WWE SmackDown में इस हफ्ते विमेंस टैग टीम चैंपियनशिप टूर्नामेंट के पहले राउंड में राकेल रॉड्रिगेज & आलिया की टीम का शॉट्जी & जाया ली की टीम से सामना हुआ। इस मैच के दौरान राकेल रॉड्रिगेज ने अपनी ताकत का जमकर इस्तेमाल किया और अंत में राकेल ने ही जाया ली को अपना फिनिशर देते हुए अपनी टीम को जीत दिलाई।

इस जीत के साथ ही राकेल रॉड्रिगेज & आलिया की टीम विमेंस टैग टीम चैंपियनशिप टूर्नामेंट के अगले राउंड में जगह बना चुकी है। इससे पहले डकोटा काई & ईयो स्काई की टीम भी इस टूर्नामेंट के अगले राउंड में प्रवेश कर चुकी है और यह देखना रोचक होगा कि अगले राउंड में जगह बनाने वाली बाकी दो टीम्स कौन सी होगी।

2- WWE SmackDown में रोंडा राउजी की हुई वापसी

WWE SummerSlam में रेफरी पर हमला करने की वजह से रोंडा राउजी को सस्पेंड करते हुए उनपर भारी जुर्माना लगाया गया था। बता दें, इस हफ्ते SmackDown में शायना बैजलर vs लिव मॉर्गन मैच के कॉन्ट्रैक्ट साइनिंग सैगमेंट से ठीक पहले रोंडा राउजी ने वापसी की। इसके बाद रोंडा राउजी ने अपने साथ लाए पैसे से खुद पर लगाए गए जुर्माने का भुगतान किया।

वहीं, सिक्योरिटी के वहां आने के बाद रोंडा राउजी एरीना से जाने लगी और इस दौरान रैंप पर रोंडा का सामना शायना बैजलर से हुआ। इसके बाद रैंप पर रोंडा राउजी और शायना बैजलर के बीच बहस देखने को मिला और इस चीज़ के जरिए शायद इन दो सुपरस्टार्स के बीच फिउड टीज़ किया गया।

1- WWE SmackDown में ड्रू मैकइंटायर ने कैरियन क्रॉस को दी बड़ी धमकी

.@DMcIntyreWWE has 3 options for Karrion Kross:- Knockout!- Hospital!- Graveyard!#WWE #SmackDown https://t.co/W3FXepivSm

WWE SmackDown में पिछले हफ्ते कैरियन क्रॉस ने वापसी के बाद ड्रू मैकइंटायर पर हमला करते हुए उन्हें धराशाई कर दिया था। बता दें, ड्रू मैकइंटायर ने इस हफ्ते उनपर हुए इस हमले के बारे में बात करते हुए कैरियन क्रॉस को बड़ी धमकी देकर उनका बुरा हाल करने की बात कही। इसी सैगमेंट के दौरान स्कार्लेट के दखल का फायदा उठाकर द उसोज ने मैकइंटायर पर हमला कर दिया था।

हालांकि, जल्द ही, ड्रू मैकइंटायर ने बैकस्टेज द उसोज पर हमला करते हुए उनसे बदला लिया। यही नहीं, मैकइंटायर ने मैडकैप मॉस के साथ मिलकर टैग टीम मैच में द उसोज को हराया भी था। ड्रू मैकइंटायर उनपर हुए हमले का द उसोज से तो बदला ले चुके हैं लेकिन यह देखना रोचक होगा कि वो कैरियन क्रॉस से अपना बदला कब ले पाते हैं।

WWE और रेसलिंग से जुड़ी तमाम बड़ी खबरों के साथ-साथ अपडेट्स, लाइव रिजल्ट्स को हमारे Facebook page पर पाएं।


Edited by Subham Pal
reaction-emoji

Comments

Quick Links

More from Sportskeeda
Fetching more content...