WWE SmackDown: 5 बड़ी कहानियां जो इस हफ्ते स्मैकडाउन के एपिसोड से सामने आईं 

WWE SmackDown में इस हफ्ते कुछ रोचक चीजें देखने को मिलीं
WWE SmackDown में इस हफ्ते कुछ रोचक चीजें देखने को मिलीं

WWE SmackDown के इस हफ्ते के एपिसोड की समाप्ति हो चुकी है। बता दें, इस हफ्ते स्मैकडाउन (SmackDown) के एपिसोड के दौरान रोमन रेंस (Roman Reigns) नजर नहीं आए थे और शो में उनकी काफी कमी खली थी। रोमन के इस हफ्ते ब्लू ब्रांड के शो में नहीं होने का नुकसान द उसोज को भी उठाना पड़ा था। इसके अलावा शो में एक बड़ा चैंपियनशिप मैच देखने को मिला।

साथ ही, Raw टैग टीम चैंपियंस RK-Bro ने इस हफ्ते ब्लू ब्रांड के शो में दस्तक दी थी। वहीं, एक टैलेंटेड सुपरस्टार को इस हफ्ते SmackDown के एपिसोड के दौरान एक नया रोल दिया गया। इन सब चीज़ों के अलावा भी इस हफ्ते ब्लू ब्रांड के शो में काफी कुछ देखने को मिला। आइए ज्यादा देर ना करते हुए इस हफ्ते WWE SmackDown से सामने आईं 5 बड़ी कहानियों पर एक नजर डालते हैं।

5- WWE SmackDown में अगले हफ्ते लम्बरजैक मैच में होगा ड्रू मैकइंटायर vs सैमी जेन का आमना-सामना

WWE SmackDown में पिछले हफ्ते और इस हफ्ते ड्रू मैकइंटायर vs सैमी जेन का मैच देखने को मिला। इन दोनों ही मैचों के दौरान सैमी जेन, मैकइंटायर से बचकर क्राउड के बीच चले गए थे और इस वजह से मैकइंटायर की काउंट आउट के जरिए जीत हुई थी। अब अगले हफ्ते SmackDown के एपिसोड के लिए इन दोनों सुपरस्टार्स के बीच एक बार फिर मैच बुक कर दिया गया है।

बता दें, यह लम्बरजैक मैच होगा और इस मैच के दौरान रिंगसाइड पर कई सारे सुपरस्टार्स मौजूद होंगे। यही कारण है कि सैमी जेन को मैच के दौरान वहां से बचकर भाग निकलने का मौका शायद ही मिलेगा। इस वजह से अगले हफ्ते ड्रू मैकइंटायर की सैमी जेन के खिलाफ क्लीन जीत मिलने की संभावना काफी बढ़ गई है।

4- ड्रू गुलक को WWE SmackDown में मिला नया रोल

WWE सुपरस्टार ड्रू गुलक काफी लंबे समय से SmackDown का हिस्सा हैं लेकिन अभी तक उन्हें टेलीविजन पर आने का कभी-कभार ही मौका मिल पाता था। बता दें, इस हफ्ते SmackDown में ड्रू गुलक को नया रोल दिया गया और वो सुपरस्टार्स का इंटरव्यू लेते हुए दिखाई दिए।

ड्रू गुलक को शो में SmackDown विमेंस चैंपियन शार्लेट फ्लेयर का इंटरव्यू भी लेने का मौका मिला, हालांकि, इस दौरान शार्लेट फ्लेयर ने ड्रू गुलक पर हमला करते हुए उन्हें सबमिशन मूव में जकड़ लिया था। देखा जाए तो गुलक जैसे टैलेंटेड सुपरस्टार का यह सही इस्तेमाल नहीं है लेकिन ऐसा लग रहा है कि कंपनी के पास गुलक के लिए इसके अलावा दूसरा प्लान नहीं है।

3- WWE SmackDown में जिंदर महल आईसी चैंपियन बनने में रहे नाकाम

WWE SmackDown में इस हफ्ते रिकोशे ने जिंदर महल के खिलाफ मैच में अपना आईसी टाइटल डिफेंड किया। जिंदर महल के पास यह मैच जीतकर अपने करियर में पहली बार आईसी चैंपियन बनने का शानदार मौका था। हालांकि, रिकोशे इस मैच में जिंदर महल को हराते हुए अपना टाइटल रिटेन करने में सफल रहे थे।

चूंकि, जिंदर महल आईसी चैंपियन बनने में नाकाम रहे, यह देखना रोचक होगा कि आगे SmackDown में उनका किस तरह इस्तेमाल किया जाने वाला है। इसके साथ ही इस बात पर भी निगाहें होंगी कि उन्हें आगे बड़े मौके दिए जाते हैं या नहीं।

2- WWE SmackDown में रिया रिप्ली ने दर्ज की बड़ी जीत

WWE SmackDown में इस हफ्ते रिया रिप्ली ने सिंगल्स मैच में विमेंस टैग टीम चैंपियन नेओमी का सामना किया और इस मैच में रिया रिप्ली, नेओमी को हराने में कामयाब रही थीं। बता दें, अगले हफ्ते Raw में रिया रिप्ली & लिव मॉर्गन को विमेंस टैग टीम चैंपियनशिप मैच में साशा बैंक्स & नेओमी का सामना करना है।

देखा जाए तो इस चैंपियनशिप मैच से पहले इस हफ्ते SmackDown में नेओमी के खिलाफ मिली जीत से रिया रिप्ली को काफी मोमेंटम मिला है। यही कारण है कि यह देखना रोचक होगा कि रिया रिप्ली अगले हफ्ते Raw में साशा बैंक्स & नेओमी के खिलाफ टैग टीम चैंपियनशिप मैच में अपनी टीम को जीत दिलाने में कामयाब हो पाती हैं या नहीं।

1- WWE SmackDown में RK-Bro ने द उसोज का चैलेंज किया स्वीकार

Raw टैग टीम चैंपियंस RK-Bro ने इस हफ्ते SmackDown के एपिसोड की शुरुआत की थी। इसके बाद RK-Bro ने प्रोमो देते हुए द ब्लडलाइन पर निशाना साधा था। यही नहीं, RK-Bro ने द उसोज के खिलाफ मैच लड़ने के लिए हामी भर दी थी और अब इन दोनों टीम्स के बीच WrestleMania Backlash में विनर टेक्स ऑल चैंपियनशिप यूनिफिकेशन मैच भी बुक किया जा चुका है।

इसके अलावा इस शो के मेन इवेंट में RK-Bro के रिडल सिंगल्स मैच में जिमी उसो का सामना करते हुए दिखाई दिए थे और इस मैच में रिडल की जीत हुई थी। हालांकि, अगर रोमन रेंस शो में मौजूद होते तो इस मैच का दूसरा नतीजा भी आ सकता था और रोमन जरूर जिमी उसो को मिले इस हार से नाखुश होंगे।

कृपया Sportskeeda के WWE सेक्शन को बेहतर बनाने में मदद करें। अभी 30 सेकंड का सर्वे करें!

Quick Links

Edited by Subham Pal
App download animated image Get the free App now