Create
Notifications

WWE SmackDown: 5 बड़ी कहानियां जो इस हफ्ते स्मैकडाउन से सामने आईं 

WWE SmackDown में इस हफ्ते कुछ रोचक चीज़ें देखने को मिलीं
WWE SmackDown में इस हफ्ते कुछ रोचक चीज़ें देखने को मिलीं
reaction-emoji reaction-emoji
Subham Pal

SmackDown: WWE SmackDown के इस हफ्ते के एपिसोड के जरिए आखिरी बार समरस्लैम (SummerSlam) 2022 को हाइप किया गया। 'बीस्ट' ब्रॉक लैसनर (Brock Lesnar) लगातार दूसरे हफ्ते स्मैकडाउन (SmackDown) में नजर आए और एक बार फिर उनका शो में खतरनाक रूप देखने को मिला। इसके अलावा ब्लू ब्रांड में ड्रू मैकइंटायर (Drew Mcintyre) vs शेमस (Sheamus) का बेहतरीन मैच देखने को मिला।

यह कहना गलत नहीं होगा कि अनडिस्प्यूटेड WWE यूनिवर्सल चैंपियन रोमन रेंस की शो में काफी कमी खली। इसके अलावा शो में SummerSlam को आखिरी बार हाइप करने सहित भी काफी कुछ देखने को मिला था। आइए ज्यादा देर ना करते हुए इस हफ्ते WWE SmackDown से सामने आईं 5 बड़ी कहानियों पर एक नजर डालते हैं।

5- WWE SmackDown में हैप्पी कॉर्बिन ने पैट मैकेफी का किया बुरा हाल

WWE SmackDown में जब पैट मैकेफी कमेंट्री कर रहे थे तो हैप्पी कॉर्बिन एक दर्शक के रूप में उनके पीछे बैठ गए थे। हैप्पी कॉर्बिन इस दौरान पैट मैकेफी का मजाक उड़ाते हुए उन्हें परेशान करने की कोशिश कर रहे थे। इसके बाद इन दोनों सुपरस्टार्स के बीच झड़प देखने को मिली और इन दोनों को रोकने के लिए ऑफिशियल्स को आगे आना पड़ा था।

इसी दौरान हैप्पी कॉर्बिन ने पैट मैकेफी को लो ब्लो देते हुए उनका बुरा हाल कर दिया था और इस वजह से पैट मैकेफी रिंगसाइड पर धराशाई हो गए थे। अब इन दोनों सुपरस्टार्स के बीच SummerSlam में मैच होना है और यह देखना रोचक होगा कि पैट मैकेफी इस मैच में हैप्पी कॉर्बिन को हराकर उनसे बदला ले पाते हैं या नहीं।

4- WWE SmackDown में जेवियर वुड्स हुए चोटिल

The New, Vicious #VikingRaiders pick up a statement win over The #NewDay. @Erik_WWE @Ivar_WWE #SmackDown https://t.co/Lq7KPI6Zkc

WWE SmackDown में इस हफ्ते न्यू डे vs वाइकिंग रेडर्स का टैग टीम मैच देखने को मिला। इस मैच के दौरान वाइकिंग रेडर्स का ज्यादातर दबदबा देखने को मिला और वो न्यू डे को हराने में भी कामयाब रहे। इसी दौरान वाइकिंग रेडर्स ने स्टील चेयर और दूसरी चीज़ों का इस्तेमाल करते हुए जेवियर वुड्स के पैर पर जबरदस्त हमला कर दिया था।

इस वजह से जेवियर वुड्स को लेग इंजरी हो गई है और ऐसा लग रहा है कि जेवियर को स्टोरीलाइन इंजरी हुई है। संभव है कि इस इंजरी की वजह से जेवियर वुड्स लंबे समय के लिए ब्रेक पर जा सकते हैं। वहीं, यह देखना रोचक होगा कि इस जीत के बाद वाइकिंग रेडर्स का अगला कदम क्या होने वाला है।

3- द उसोज ने गलती से जैफ जैरेट पर किया हमला

I don't think @RealJeffJarrett is going to forget that kick come #SummerSlam tomorrow. #SmackDown https://t.co/LDV7RbQJkW

WWE SmackDown में इस हफ्ते द उसोज और स्ट्रीट प्रॉफिट्स का सैगमेंट देखने को मिला। इस दौरान इन दोनों टीम्स के बीच SummerSlam में होने जा रहे मैच के गेस्ट रेफरी जैफ जैरेट भी मौजूद थे। बता दें, इस सैगमेंट के दौरान हुए ब्रॉल में द उसोज ने गलती से जैफ को सुपरकिक जड़ दिया था।

जैफ जैरेट उनपर हुए इस हमले से काफी गुस्सा हो गए थे और उसोज के माफी मांगने के बावजूद भी जैफ ने उन्हें माफी देने के बजाए धक्का दे दिया था। यह देखना रोचक होगा कि द उसोज का जैफ जैरेट को सुपरकिक देना उन्हें SummerSlam में कितना भारी पड़ने वाला है और क्या इस वजह से द उसोज SummerSlam में होने जा रहे अनडिस्प्यूटेड टैग टीम चैंपियनशिप मैच में अपना टाइटल हार जाएंगे।

2- WWE SmackDown में ड्रू मैकइंटायर बने अनडिस्प्यूटेड यूनिवर्सल चैंपियनशिप के नए चैलेंजर

WWE SmackDown के इस हफ्ते के एपिसोड की शुरूआत में ड्रू मैकइंटायर vs शेमस का आयरिश डॉनीब्रूक मैच देखने को मिला और यह कहना गलत नहीं होगा कि यह काफी धमाकेदार मैच था। करीब आधे घंटे तक चले इस मैच में ड्रू मैकइंटायर और शेमस दोनों से ही बेहतरीन एक्शन देखने को मिला और मैकइंटायर अंत में शेमस को हराने में कामयाब रहे।

इस जीत के साथ ही ड्रू मैकइंटायर इस मैच की शर्त के अनुसार Clash at the Castle इवेंट में होने जा रहे अनडिस्प्यूटेड WWE यूनिवर्सल चैंपियनशिप मैच में जगह बना चुके हैं। बता दें, इस इवेंट में ड्रू मैकइंटायर का SummerSlam में होने जा रहे रोमन रेंस vs ब्रॉक लैसनर मैच के विजेता से सामना होगा।

1- WWE SmackDown में थ्योरी एक बार फिर बने ब्रॉक लैसनर के हमले का शिकार

WWE SmackDown के इस हफ्ते के शो के मेन इवेंट में पॉल हेमन ने प्रोमो देते हुए SummerSlam में रोमन रेंस की जीत का दावा किया था। इसी सैगमेंट के दौरान ब्रॉक लैसनर का भी दखल देखने को मिला था और जब लैसनर ने इस सैगमेंट के दौरान पॉल हेमन पर हमला करना चाहा तो थ्योरी ने पीछे से उनपर अटैक कर दिया था।

हालांकि, जल्द ही ब्रॉक लैसनर ने स्थिति को अपने कंट्रोल में लेते हुए थ्योरी पर जबरदस्त हमला कर दिया था। इससे पहले लैसनर ने पिछले हफ्ते ब्लू ब्रांड में भी थ्योरी को अपना शिकार बनाया था। बता दें, इस हफ्ते ब्रॉक लैसनर के बाद ड्रू मैकइंटायर ने भी थ्योरी पर हमला करते हुए उन्हें क्लेमोर किक जड़ दिया था। यही नहीं, इस दौरान ड्रू मैकइंटायर और ब्रॉक लैसनर के बीच स्टेयरडाउन भी देखने को मिला था।

WWE और रेसलिंग से जुड़ी तमाम बड़ी खबरों के साथ-साथ अपडेट्स, लाइव रिजल्ट्स को हमारे Facebook page पर पाएं।


Edited by Subham Pal
reaction-emoji reaction-emoji

Comments

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...