WWE SmackDown: 5 चौंकाने वाली चीज़ें जो इस हफ्ते स्मैकडाउन में देखने को मिल सकती हैं 

WWE SmackDown में इस हफ्ते कुछ रोचक चीज़ें देखने को मिल सकती हैं
WWE SmackDown में इस हफ्ते कुछ रोचक चीज़ें देखने को मिल सकती हैं

SmackDown: WWE SmackDown का इस हफ्ते रेसलमेनिया (WrestleMania) के बाद पहला एपिसोड देखने को मिलने वाला है। स्मैकडाउन (SmackDown) के इस एपिसोड के लिए अनडिस्प्यूटेड WWE यूनिवर्सल चैंपियन कोडी रोड्स (Cody Rhodes) और विमेंस टाइटल होल्डर बेली (Bayley) की अपीयरेंस का ऐलान किया गया है। अभी तक ब्लू ब्रांड के इस एपिसोड के लिए एक भी मैच बुक नहीं किया गया है।

देखा जाए तो WrestleMania के बाद पहला एपिसोड होने की वजह से इसमें कुछ सरप्राइज बुक किए जा सकते हैं। यही कारण है कि SmackDown का यह एपिसोड धमाकेदार होने की उम्मीद की जा सकती है। इस आर्टिकल में हम ऐसी 5 चौंकाने वाली चीज़ों का जिक्र करने वाले हैं जो कि इस हफ्ते WWE SmackDown के एपिसोड में देखने को मिल सकती हैं।

5- WWE SmackDown में ब्रॉन ब्रेकर के पहले फिउड की शुरूआत हो सकती है

ब्रॉन ब्रेकर को SmackDown का हिस्सा बने हुए काफी वक्त बीत चुका है। ब्रॉन को ब्लू ब्रांड में ताकतवर जरूर दिखाया जा रहा था लेकिन अभी तक उन्हें किसी फिउड का हिस्सा नहीं बनाया गया था। इसके पीछे का सबसे बड़ा कारण यह था कि ब्रेकर NXT में बैरन कॉर्बिन के साथ मिलकर टैग टीम चैंपियन बने हुए थे।

हालांकि, इन दोनों सुपरस्टार्स ने हाल ही में संपन्न हुए NXT के एपिसोड में अपना टैग टीम टाइटल गंवा दिया था। अब ब्रॉन अपने मेन रोस्टर करियर पर ध्यान दे सकते हैं और कंपनी के पास भी उनके लिए बड़े प्लान मौजूद हैं। यही कारण है कि SmackDown में पूर्व NXT चैंपियन के धमाकेदार फिउड की शुरूआत की जा सकती है।

4- WWE SmackDown में बेली को टाइटल के लिए चैलेंज कर सकती हैं टिफनी स्ट्रैटन

बेली WrestleMania XL में इयो स्काई को हराकर नई WWE विमेंस चैंपियन बनी थीं। रोल मॉडल विमेंस चैंपियन के रूप में इस हफ्ते SmackDown में पहली बार नज़र आने वाली हैं। अब ब्लू ब्रांड में मौजूद हील सुपरस्टार्स बेली को टाइटल मैच की चुनौती देने की कोशिश कर सकती हैं।

टिफनी स्ट्रैटन भी इन्हीं सुपरस्टार्स में शामिल हैं और वो हील होने के बावजूद भी फैंस के बीच काफी ज्यादा लोकप्रिय हैं। यही नहीं, टिफनी बेहतरीन इन-रिंग परफॉर्मर भी हैं। यही कारण है कि WWE स्ट्रैटन को बड़ा पुश देते हुए उन्हें SmackDown में बेली को टाइटल के लिए चुनौती देने के लिए बुक कर सकती है।

3- WWE SmackDown में ड्रैगन ली के हमलावर का खुलासा हो सकता है

रे मिस्टीरियो को WrestleMania XL में ड्रैगन ली के साथ टीम बनाकर डॉमिनिक & सैंटोस इस्कोबार के खिलाफ टैग टीम मैच लड़ना था। हालांकि, अनजान शख्स द्वारा किए गए हमले में ली चोटिल हो गए थे और एंड्राडे ने मुकाबले में उनकी जगह ले ली थी। उम्मीद थी कि WrestleMania में टैग टीम मैच के दौरान मिस्ट्री हमलावर का खुलासा होगा। हालांकि, ऐसा कुछ भी देखने को नहीं मिला।

देखा तो WrestleMania में कई यादगार चीज़ें देखने को मिलीं और इस इवेंट में हमलावर का खुलासा होने पर इसे शायद उतना अटैंशन नहीं मिलता। संभव है कि WWE ने यह सरप्राइज इस हफ्ते SmackDown के लिए बचाकर रखा हो। बता दें, एंड्राडे और कार्लिटो में से किसी एक का ड्रैगन ली पर हुए हमले के पीछे हाथ हो सकता है और यह देखना रोचक होगा कि इन दोनों में से कौन असली दोषी होने वाला है।

2- WWE SmackDown में कोडी रोड्स के पहले चैलेंजर का खुलासा हो सकता है

कोडी रोड्स WrestleMania में अनडिस्प्यूटेड WWE यूनिवर्सल चैंपियन बनने के बाद इस हफ्ते Raw में नज़र आए थे। उम्मीद थी कि रेड ब्रांड में कोडी के पहले प्रतिद्वंदी का खुलासा होगा। हालांकि, ऐसा देखने को नहीं मिल पाया लेकिन द रॉक ने भविष्य में रोड्स के खिलाफ मैच लड़ने के जरूर संकेत दिए

अमेरिकन नाईटमेयर इस हफ्ते SmackDown में भी नज़र आने वाले हैं। देखा जाए तो अनडिस्प्यूटेड WWE यूनिवर्सल चैंपियनशिप इसी ब्रांड का टाइटल है। यही कारण है कि कंपनी इस हफ्ते SmackDown में क्वालीफाइंग मैच के जरिए कोडी रोड्स के चैंपियन के रूप में पहले चैलेंजर का खुलासा कर सकती है।

1- WWE SmackDown में जैकब फाटू का डेब्यू देखने को मिल सकता है

ऐसा लग रहा है कि द रॉक की तरह रोमन रेंस भी लंबे समय के लिए ब्रेक पर जाने वाले हैं। इन दो बड़े सुपरस्टार्स की स्थिति में ब्लडलाइन की स्टोरीलाइन को रोचक बनाए रखने की जरूरत है। रिपोर्ट्स की माने तो WWE ने रियल लाइफ ब्लडलाइन मेंबर जैकब फाटू के साथ कॉन्ट्रैक्ट साइन कर लिया है।

रिपोर्ट्स में यह भी बताया गया है कि WWE जल्द ही जैकब का डेब्यू कराने की तैयारी कर रही है। संभव है कि कंपनी उनका डेब्यू कराने के लिए इसी हफ्ते SmackDown के एपिसोड को चुन सकती है। अगर जैकब फाटू सचमुच इस हफ्ते ब्लू ब्रांड में डेब्यू करते हुए ब्लडलाइन को जॉइन करते हैं तो इसकी रेसलिंग जगत में काफी चर्चा की जाएगी।

Quick Links

App download animated image Get the free App now