WWE SmackDown: 5 चौंकाने वाली चीज़ें जो इस हफ्ते स्मैकडाउन में देखने को मिल सकती हैं 

WWE SmackDown में इस हफ्ते कुछ रोचक चीज़ें देखने को मिल सकती हैं
WWE SmackDown में इस हफ्ते कुछ रोचक चीज़ें देखने को मिल सकती हैं

SmackDown: WWE SmackDown के इस हफ्ते के एपिसोड को लेकर रोमांच काफी बढ़ चुका है। ऐसा इसलिए है क्योंकि स्मैकडाउन (SmackDown) के इस एपिसोड में कोडी रोड्स (Cody Rhodes) के अनडिस्प्यूटेड WWE टाइटल को नया चैलेंजर मिलने वाला है। इसके अलावा पिछले हफ्ते सोलो सिकोआ द्वारा जिमी उसो को दिए धोखे के बाद ब्लडलाइन की कहानी आगे बढ़ सकती है।

साथ ही, बेली ब्लू ब्रांड के इस एपिसोड में अपना WWE विमेंस टाइटल डिफेंड करने वाली हैं। उम्मीद है कि SmackDown के इस एपिसोड में कुछ सरप्राइज भी बुक किए जाएंगे। इस आर्टिकल में हम ऐसी 5 चौंकाने वाली चीज़ों का जिक्र करने वाले हैं जो कि इस हफ्ते WWE SmackDown के एपिसोड में देखने को मिल सकती हैं।

5- WWE SmackDown में बेली के टाइटल रिटेन करने के बाद उनपर टिफनी स्ट्रैटन द्वारा हमला हो सकता है

टिफनी स्ट्रैटन पिछले हफ्ते SmackDown में बेली के खिलाफ WWE विमेंस चैंपियनशिप मैच चाहती थीं। हालांकि, रोल मॉडल ने नेओमी को टाइटल मैच देना बेहतर समझा। इसके बाद रियल लाइफ ब्लडलाइन मेंबर ने सिंगल्स मैच में टिफनी को हराया था

अब नेओमी को इस हफ्ते बेली के खिलाफ WWE विमेंस चैंपियनशिप मैच मिलने वाला है और रोल मॉडल के यह मुकाबला जीतकर अपना टाइटल रिटेन करने की संभावना ज्यादा है। देखा जाए तो टिफनी स्ट्रैटन इतनी आसानी से शायद ही विमेंस चैंपियन का पीछा छोड़ेंगी। संभव है कि वो बेली के खिलाफ टाइटल मैच पाने के लिए इस हफ्ते चैंपियनशिप मुकाबले के बाद उनपर जोरदार हमला कर सकती हैं।

4- WWE SmackDown में टामा टोंगा अपना इन-रिंग डेब्यू कर सकते हैं

टामा टोंगा ने पिछले हफ्ते SmackDown में जिमी उसो पर खतरनाक हमला करते हुए अपना डेब्यू किया था। ऐसा लग रहा है कि टामा इस चीज़ के जरिए ब्लडलाइन में जिमी की जगह ले चुके हैं। WWE फैंस को टोंगा के बारे में ज्यादा जानकारी नहीं है इसलिए कंपनी को उन्हें बिल्ड करने के लिए काफी मेहनत करनी होगी।

ऐसा लग रहा है कि कंपनी टामा टोंगा को फैंस के सामने अपना इन-रिंग टैलेंट दिखाने का मौका देने के लिए इस हफ्ते SmackDown में उनका मैच बुक कर सकती है। पिछले हफ्ते टामा के डेब्यू के बाद उन्हें काफी खतरनाक दिखाया गया था। इस वजह से संभव है कि टोंगा को मैच में भी खतरनाक रेसलर के रूप में बुक किया जा सकता है और वो अपने प्रतिद्वंदी का बुरा हाल करते हुए उन्हें हरा सकते हैं।

3- WWE SmackDown में काबुकी वॉरियर्स को टाइटल मैच के लिए चुनौती दे सकती हैं जेड कार्गिल और बियांका ब्लेयर

जेड कार्गिल पिछले कुछ हफ्तों से WWE में बियांका ब्लेयर के साथ टैग टीम के रूप में काम कर रही हैं। जेड और बियांका की जोड़ी SmackDown में पिछले हफ्ते चेल्सी ग्रीन & पाइपर निवेन को आसानी से हराने में कामयाब रही थीं। यह मैच जीतने के बाद इन दोनों सुपरस्टार्स ने बैकस्टेज इंटरव्यू में टैग टीम टाइटल जीतने के इरादे जाहिर किए थे।

देखा जाए तो काबुकी वॉरियर्स मौजूदा समय में विमेंस टैग टीम चैंपियन बनी हुई हैं। बियांका ब्लेयर & जेड कार्गिल की इस टीम के साथ पुरानी दुश्मनी है। यही कारण है कि बियांका और जेड इस हफ्ते SmackDown में काबुकी वॉरियर्स को टाइटल मैच की चुनौती दे सकती है। संभव है कि इसके बाद इन दोनों टीमों के बीच Backlash France में विमेंस टैग टीम चैंपियनशिप मैच बुक किया जा सकता है।

2- WWE SmackDown में एजे स्टाइल्स को एक बार फिर एलए नाइट के खिलाफ चौंकाने वाली हार मिल सकती है

SmackDown में इस हफ्ते अनडिस्प्यूटेड WWE चैंपियनशिप के नंबर वन कंटेंडर के लिए एलए नाइट vs एजे स्टाइल्स मैच होना है। एलए ने WrestleMania XL में एजे को हराया था। इस वजह से अटकलें लगाई जा रही हैं कि स्टाइल्स SmackDown में नाइट को हराकर अपना बदला लेते हुए कोडी रोड्स के खिलाफ टाइटल मैच में जगह बना सकते हैं।

हालांकि, मेगास्टार मौजूदा समय में फिनॉमिनल वन की तुलना में फैंस के बीच ज्यादा लोकप्रिय हैं। यही कारण है कि संभव है कि WWE एक बार फिर एलए नाइट को एजे स्टाइल्स के खिलाफ मैच में जीत के लिए बुक करके उन्हें कोडी रोड्स के खिलाफ बड़े मुकाबले का हिस्सा बना सकती है।

1- WWE SmackDown में पॉल हेमन को ब्लडलाइन से बाहर कर सकते हैं सोलो सिकोआ

सोलो सिकोआ ने पिछले हफ्ते ब्लडलाइन के टेकओवर की शुरूआत करते हुए टामा टोंगा का डेब्यू कराया था और जिमी उसो को इस फैक्शन से बाहर का रास्ता दिखाया था। पॉल हेमन यह सब देखकर हैरान रह गए थे। इसके बाद हेमन ने सोशल मीडिया के जरिए रोमन रेंस को एक्नॉलेज करते हुए उनके प्रति अपनी वफादारी साबित की थी।

ऐसा लग रहा है कि सोलो सिकोआ अपने ही ट्राइबल चीफ के खिलाफ हो चुके हैं इसलिए उन्हें हेमन की यह हरकत पसंद नहीं आई होगी। संभव है कि वाइजमैन इस हफ्ते SmackDown में सोलो को रोमन रेंस की तरफ से कोई ऑर्डर दे सकते हैं। अगर ऐसा होता है तो सिकोआ शायद ही इस ऑर्डर को मानेंगे और वो गुस्से में आकर पॉल हेमन पर अटैक करते हुए उन्हें भी ब्लडलाइन से बाहर कर सकते हैं।