WWE SmackDown: 5 चौंकाने वाली चीज़ें जो इस हफ्ते स्मैकडाउन में देखने को मिल सकती हैं 

WWE SmackDown में इस हफ्ते कुछ रोचक चीज़ें देखने को मिल सकती हैं
WWE SmackDown में इस हफ्ते कुछ रोचक चीज़ें देखने को मिल सकती हैं

SmackDown: WWE स्मैकडाउन (SmackDown) के आखिरी एपिसोड में एजे स्टाइल्स (Aj Styles) की चौंकाने वाली वापसी देखने को मिली थी। स्टाइल्स इस हफ्ते SmackDown में रोमन रेंस (Roman Reigns) और द ब्लडलाइन (The Bloodline) के साथ दुश्मनी आगे बढ़ाते हुए दिखाई दे सकते हैं। यही कारण है कि ब्लू ब्रांड के शो को लेकर रोमांच काफी बढ़ चुका है।

इसके अलावा SmackDown के इस एपिसोड में यूएस चैंपियनशिप टूर्नामेंट के फाइनलिस्ट मिलने वाले हैं। उम्मीद कि इस शो में कुछ सरप्राइज भी देखने को मिलेंगे। इस आर्टिकल में हम ऐसी 5 चौंकाने वाली चीज़ों का जिक्र करने वाले हैं जो कि इस हफ्ते WWE SmackDown के एपिसोड में देखने को मिल सकती हैं।

5- WWE SmackDown में Kevin Owens के हाथों हारकर Carmelo Hayes टूर्नामेंट से बाहर हो सकते हैं

कार्मेलो हेज ने पिछले हफ्ते SmackDown में ग्रेसन वॉलर को हराकर यूएस टूर्नामेंट के सेमीफाइनल में जगह बनाई थी। अब कार्मेलो को इस हफ्ते केविन ओवेंस का सामना करना है। देखा जाए तो हेज को WWE के भविष्य के रूप में देखा जा रहा है इसलिए कईयों को उम्मीद है कि टूर्नामेंट के सेमीफाइनल में उन्हें जीत के लिए बुक करके बड़ा पुश दिया जा सकता है।

हालांकि, यह चीज़ भूलनी नहीं चाहिए कि केविन ओवेंस WWE के सबसे बड़े सुपरस्टार्स में से एक हैं और उन्हें सिंगल्स मैचों में हराना काफी मुश्किल काम है। यही कारण है कि ओवेंस SmackDown में कार्मेलो हेज को हराकर उन्हें टूर्नामेंट से बाहर करते हुए चौंका सकते हैं।

4- WWE SmackDown में Dragon Lee को Butch को हराने में काफी संघर्ष करना पड़ सकता है

ड्रैगन ली NXT Deadline में डॉमिनिक मिस्टीरियो को हराकर नए नॉर्थ अमेरिकन चैंपियन बने थे। इसके बाद उन्होंने NXT के हालिया एपिसोड में ट्रिपल थ्रेट मैच को जीतकर अपना टाइटल रिटेन किया था। अब ली को इस हफ्ते SmackDown में बुच के खिलाफ मैच में अपना टाइटल डिफेंड करना है।

ड्रैगन ली को इस वक्त बड़ा पुश दिया जा रहा है और वो अपने अधिकतर मैच जीतते हुए दिखाई देते हैं। यही कारण है कि ब्लू ब्रांड में ली की आसान जीत की अटकलें लगाई जा रही हैं। हालांकि, बुच भी बेहतरीन इन-रिंग परफॉर्मर हैं और वो मौजूदा चैंपियन के टक्कर के प्रतिद्वंदी हैं। इस वजह से ड्रैगन को यह मैच जीतने के लिए काफी संघर्ष करना पड़ सकता है।

3- Santos Escobar WWE SmackDown में Bobby Lashley को हरा सकते हैं

सैंटोस इस्कोबार को SmackDown में यूएस चैंपियनशिप टूर्नामेंट के सेमीफाइनल में बॉबी लैश्ले का सामना करना है। लैश्ले मौजूदा समय में WWE के सबसे ताकतवर सुपरस्टार्स में से एक हैं। सैंटोस यह बात काफी अच्छे से जानते हैं और वो शायद ही अपने दम पर यह मैच जीत पाएंगे।

यही कारण है कि इस्कोबार इस बड़े मुकाबले के दौरान बाहरी मदद लेते हुए दिखाई दे सकते हैं। संभव है कि इस वजह से द अलमाइटी का ध्यान भटक सकता है। इसका फायदा उठाकर सैंटोस इस्कोबार इस मुकाबले में दिग्गज को हराते हुए चौंका सकते हैं।

2- WWE SmackDown में Aj Styles का Solo Sikoa के खिलाफ मैच हो सकता है

एजे स्टाइल्स ने पिछले हफ्ते SmackDown में वापसी के बाद द ब्लडलाइन के साथ अपनी दुश्मनी जारी रखी थी। याद दिला दें, ब्लडलाइन द्वारा किए खतरनाक हमले की वजह से ही स्टाइल्स को ब्रेक पर जाना पड़ा था। फिनॉमिनल वन की हालत खराब करने में सोलो सिकोआ का बड़ा हाथ रहा था।

एजे स्टाइल्स एंफोर्सर के खिलाफ मैच लड़कर ही उनसे ठीक तरह से अपना बदला ले पाएंगे। संभव है कि स्टाइल्स का सोलो सिकोआ के खिलाफ मैच इसी हफ्ते SmackDown में देखने को मिल सकता है। अगर यह मैच होता है तो ब्लडलाइन शायद ही सिकोआ को हारते हुए देखना चाहेंगे इसलिए उनका मुकाबले में दखल देखने को मिल सकता है।

1- WWE SmackDown में Roman Reigns के अगले चैलेंजर के लिए नंबर वन कंटेंडर्स मैच का ऐलान हो सकता है

एजे स्टाइल्स ने पिछले हफ्ते SmackDown में वापसी के बाद सबसे पहले अनडिस्प्यूटेड WWE यूनिवर्सल चैंपियन रोमन रेंस पर अटैक किया था। यह चीज़ दर्शाती है कि रोमन ही स्टाइल्स के मुख्य टारगेट हैं। इसके अलावा एलए नाइट और रैंडी ऑर्टन भी ट्राइबल चीफ से अपना बदला लेना चाहते हैं।

इस वजह से ऐसा लग रहा है कि इस हफ्ते SmackDown में ये तीनों सुपरस्टार्स ही अनडिस्प्यूटेड WWE यूनिवर्सल चैंपियन रोमन रेंस के खिलाफ मैच में जगह बनाने की कोशिश कर सकते हैं। हालांकि, रोमन इन तीनों सुपरस्टार्स के खिलाफ एक साथ शायद ही अपना टाइटल डिफेंड करने के लिए तैयार होंगे। इस स्थिति में उनके अगले चैलेंजर के लिए एजे स्टाइल्स vs रैंडी ऑर्टन vs एलए नाइट के बीच नंबर वन कंटेंडर्स मैच का ऐलान किया जा सकता है।