WWE SmackDown: 5 चौंकाने वाली चीज़ें जो इस हफ्ते स्मैकडाउन में देखने को मिल सकती हैं 

WWE SmackDown में इस हफ्ते कुछ रोचक चीज़ें देखने को मिल सकती हैं
WWE SmackDown में इस हफ्ते कुछ रोचक चीज़ें देखने को मिल सकती हैं

SmackdDown: WWE स्मैकडाउन (SmackDown) का इस हफ्ते एक बार फिर बेहतरीन एपिसोड देखने को मिल सकता है। SmackDown के इस एपिसोड के लिए कुछ बेहतरीन मैच बुक किए जा चुके हैं। इसके अलावा जेड कार्गिल (Jade Cargill) भी ब्लू ब्रांड में इस हफ्ते नज़र आने वाले हैं।

यही कारण है कि SmackDown के इस एपिसोड को लेकर काफी हाइप क्रिएट हो चुका है। उम्मीद है कि ब्लू ब्रांड में इस हफ्ते कुछ सरप्राइज भी बुक किए जाएंगे। इस आर्टिकल में हम ऐसी 5 चौंकाने वाली चीज़ों का जिक्र करने वाले हैं जो कि इस हफ्ते WWE SmackDown के एपिसोड में देखने को मिल सकती हैं।

5- WWE SmackDown में बियांका ब्लेयर को हरा सकती हैं डकोटा काई

WWE SmackDown के इस हफ्ते के एपिसोड के लिए बियांका ब्लेयर vs डकोटा काई मैच बुक कर दिया गया है। देखा जाए तो डकोटा के मुकाबले बियांका ज्यादा ताकतवर सुपरस्टार हैं। यही कारण है कि इस मुकाबले में ब्लेयर की जीत की अटकलें लगाई जा रही हैं।

हालांकि, यह चीज़ भूलनी नहीं चाहिए कि मैच के दौरान काई का साथ देने के लिए रिंगसाइड पर कायरी सेन, ओस्का और इयो स्काई मौजूद रह सकती हैं। ये सुपरस्टार्स समय-समय पर मैच में दखल देकर बियांका ब्लेयर का मैच से ध्यान हटाने की कोशिश कर सकती हैं। संभव है कि डकोटा काई इसका फायदा उठाकर ब्लेयर को हराते हुए चौंका सकती हैं।

4- WWE SmackDown में ऑथर्स ऑफ पेन के कारण स्ट्रीट प्रॉफिट्स टूर्नामेंट से बाहर हो सकते हैं

स्ट्रीट प्रॉफिट्स को इस हफ्ते अनडिस्प्यूटेड टैग टीम चैंपियनशिप टूर्नामेंट मैच में ऑस्टिन थ्योरी & ग्रेसन वॉलर का सामना करना है। बता दें, पिछले हफ्ते स्ट्रीट प्रॉफिट्स ने अपने चिर-प्रतिद्वंदी ऑथर्स ऑफ पेन को हराते हुए उन्हें टूर्नामेंट से बाहर कर दिया था। इस वजह से AOP WrestleMania XL में जगह बनाने से चूक गए।

यह टीम इस चीज़ का बॉबी लैश्ले के साथियों से जरूर बदला लेना चाहेगी। इस वजह से SmackDown में होने जा रहे स्ट्रीट प्रॉफिट्स vs ऑस्टिन थ्योरी & ग्रेसन वॉलर मैच में ऑथर्स ऑफ पेन के दखल की संभावना काफी बढ़ चुकी है। संभव है कि थ्योरी & वॉलर इस दखल का फायदा उठाकर स्ट्रीट प्रॉफिट्स को हराते हुए टूर्नामेंट में बने रह सकते हैं।

3- WWE SmackDown में जेड कार्गिल का WrestleMania के लिए मैच बुक किया जा सकता है

जेड कार्गिल इस हफ्ते ब्लू ब्रांड में आधिकारिक रूप से SmackDown सुपरस्टार के रूप में पहली बार नज़र आने वाली हैं। बता दें, कार्गिल ने पिछले साल AEW को अलविदा कहते हुए WWE को जॉइन किया था। इसके बाद जेड ने इस साल विमेंस Royal Rumble मैच के जरिए WWE में अपना इन-रिंग डेब्यू किया था।

इस मुकाबले में पूर्व AEW सुपरस्टार ने बेहतरीन परफॉर्मेंस देते हुए नाया जैक्स समेत 4 सुपरस्टार्स को एलिमिनेट किया था। देखा जाए तो जेड कार्गिल का अगला मैच कराने के लिए WrestleMania से बेहतर कोई दूसरी जगह नहीं हो सकती है। यही कारण है कि WWE इस हफ्ते SmackDown में कार्गिल के अपीयरेंस के बाद उनका WrestleMania XL में मैच बुक करते हुए चौंका सकती है।

2- WWE SmackDown में टैग टीम मैच के दौरान रैंडी ऑर्टन & केविन ओवेंस के बीच मनमुटाव देखने को मिल सकता है

WWE SmackDown में पिछले हफ्ते रैंडी ऑर्टन & केविन ओवेंस की बैकस्टेज प्रिटी डेडली के साथ झड़प देखने को मिली थी। इसके बाद इस हफ्ते ब्लू ब्रांड के एपिसोड के लिए इन दोनों टीमों के बीच मैच बुक कर दिया गया। देखा जाए तो रैंडी और केविन WrestleMania XL में यूएस चैंपियनशिप के लिए होने जा रहे ट्रिपल थ्रेट मैच में एक-दूसरे के प्रतिद्वंदी के रूप में उतरने वाले हैं।

हालांकि, ये दोनों अभी तक टीम के रूप में काम करते हुए दिखाई दे रहे हैं। यही कारण है कि WWE ऑर्टन और ओवेंस को एक-दूसरे का दुश्मन बनाने के लिए टैग टीम मैच के दौरान दोनों के बीच मनमुटाव करा सकती है। अगर ऐसा होता है तो यह देखना रोचक होगा कि इसका फायदा उठाकर प्रिटी डेडली यह मैच जीत पाते हैं या नहीं।

1- WWE SmackDown को मिस कर सकते हैं रोमन रेंस और द रॉक

WWE Raw में इस हफ्ते द रॉक द्वारा कोडी रोड्स पर जानलेवा हमला हुआ था। उम्मीद थी कि रॉक और रोमन रेंस इस हफ्ते SmackDown में कोडी पर हुए हमले को लेकर बात करते हुए दिखाई देंगे। बता दें, WWE पहले ही अगले हफ्ते Raw के लिए पीपल्स चैंपियन और ट्राइबल चीफ की अपीयरेंस बुक कर चुकी है।

वहीं, इस हफ्ते SmackDown के एपिसोड के लिए 4 बड़े मुकाबलों के अलावा जेड कार्गिल की अपीयरेंस बुक कर दी गई है। संभव है कि WWE कार्गिल पर पूरा अटेंशन रखने के लिए द रॉक और रोमन रेंस को इस हफ्ते SmackDown से दूर रख सकती है। वहीं, अगर ये दो बड़े स्टार्स इस हफ्ते ब्लू ब्रांड में नज़र आते हैं तो जेड की पहली ऑफिशियल अपीयरेंस को उम्मीद जितना लाइमलाइट शायद ही मिल पाएगा।