WWE SmackDown: 5 चौंकाने वाली चीज़ें जो इस हफ्ते स्मैकडाउन में देखने को मिल सकती हैं 

WWE सुपरस्टार्स रोमन रेंस और एलए नाइट
WWE सुपरस्टार्स रोमन रेंस और एलए नाइट

SmackDown: WWE SmackDown का इस हफ्ते क्राउन ज्वेल (Crown Jewel) से पहले आखिरी एपिसोड देखने को मिलने वाला है। इस वजह से स्मैकडाउन (SmackDown) के इस एपिसोड में WWE Crown Jewel को जबरदस्त तरीके से हाइप किया जा सकता है। ब्लू ब्रांड में इस हफ्ते कुछ बेहतरीन मैच भी देखने को मिलने वाले हैं।

इसके अलावा जॉन सीना, रोमन रेंस जैसे बड़े सुपरस्टार्स SmackDown में मौजूद रहने वाले हैं। इस वजह से ब्लू ब्रांड का यह एपिसोड धमाकेदार साबित हो सकता है। इस आर्टिकल में हम ऐसी 5 चौंकाने वाली चीज़ों का जिक्र करने वाले हैं जो कि इस हफ्ते WWE SmackDown के एपिसोड में देखने को मिल सकती हैं।

5- WWE SmackDown में Charlotte Flair का मैच हो सकता है

शार्लेट फ्लेयर को 20 अक्टूबर को हुए SmackDown के एपिसोड में इयो स्काई के खिलाफ WWE विमेंस चैंपियनशिप मैच लड़ने का मौका मिला था। शार्लेट ने इस मुकाबले में बेहतरीन परफॉर्मेंस दी थी लेकिन अंत में इयो ने चीटिंग के जरिए मैच जीतकर टाइटल रिटेन किया था। इस मुकाबले के बाद बियांका ब्लेयर ने वापसी करके फ्लेयर को डैमेज कंट्रोल के हमले से बचाया था।

अब बियांका को Crown Jewel में इयो स्काई के खिलाफ WWE विमेंस चैंपियनशिप मैच लड़ने का मौका मिलने वाला है। हालांकि, शार्लेट फ्लेयर का इस इवेंट में मैच बुक नहीं किया गया है। इस चीज़ की भरपाई करने के लिए WWE इस हफ्ते SmackDown में 14 बार की विमेंस चैंपियन का बड़ा मैच बुक कर सकती है।

4- प्रिटी डेडली WWE SmackDown में ब्रॉलिंग ब्रूट्स को हरा सकते हैं

प्रिटी डेडली इस हफ्ते SmackDown में डॉनीब्रूक रूल्स मैच में ब्रॉलिंग ब्रूट्स का सामना करने वाले हैं। इस मुकाबले में हथियारों का इस्तेमाल करने पर कोई पाबंदी नहीं है। इस वजह से खतरनाक मैच होने की उम्मीद की जा रही है।

यही नहीं, ब्रॉलिंग ब्रूट्स के बेहतर टीम होने की वजह से उनके इस मुकाबले में जीत की अटकलें लगाई जा रही हैं। हालांकि, यह चीज़ भूलनी नहीं चाहिए कि प्रिटी डेडली सबसे चालाक टीम्स में से एक हैं और उन्हें इस वक्त बेहतरीन बुकिंग दी जा रही है। इस वजह से संभावना है कि प्रिटी डेडली डॉनीब्रूक मैच में ब्रॉलिंग ब्रूट्स को हराकर चौंका सकते हैं।

3- WWE SmackDown में Logan Paul से बदला ले सकते हैं Rey Mysterio

WWE Crown Jewel में रे मिस्टीरियो vs लोगन पॉल का यूएस चैंपियनशिप मैच बुक कर दिया गया है। इस बड़े मुकाबले से पहले इस हफ्ते SmackDown में इन दोनों सुपरस्टार्स का वेट इन सैगमेंट देखने को मिलने वाला है। बता दें, पिछले हफ्ते ब्लू ब्रांड में लोगन ने बैकस्टेज रे पर जबरदस्त हमला करके उनका बुरा हाल कर दिया था।

इस हफ्ते भी वो WWE दिग्गज के साथ कुछ ऐसा ही करने की कोशिश कर सकते हैं। हालांकि, रे मिस्टीरियो इस बार पूरी तैयारी के साथ आ सकते हैं और वो SmackDown में लोगन पॉल पर जबरदस्त हमला करते हुए उनसे पिछले हफ्ते का बदला ले सकते हैं।

2- WWE SmackDown में Solo Sikoa का बुरा हाल कर सकते हैं John Cena

जॉन सीना भी WWE Crown Jewel में मैच लड़ने वाले हैं। इस इवेंट में उनका रोमन रेंस के भाई सोलो सिकोआ के खिलाफ मैच देखने को मिलने वाला है। इस हफ्ते SmackDown में इस बड़े मुकाबले को हाइप करने का आखिरी मौका होगा। यही कारण है कि ब्लू ब्रांड में इन दोनों सुपरस्टार्स का आमना-सामना हो सकता है।

यह बात तो पक्की है कि आमना-सामना होने के बाद जॉन सीना और सोलो सिकोआ एक-दूसरे पर हमला करते हुए ब्रॉल की शुरुआत कर सकते हैं। याद दिला दें, सोलो ने पिछले हफ्ते सीना पर जबरदस्त हमला करके उन्हें धराशाई कर दिया था। इस वजह से जॉन काफी गुस्से में होंगे और वो ब्रॉल के दौरान एंफोर्सर पर खतरनाक हमला करके उनका बुरा हाल कर सकते हैं।

1- WWE SmackDown में कंफ्रंटेशन के बावजूद Roman Reigns और LA Knight के बीच ब्रॉल नहीं हो सकता है

रोमन रेंस को Crown Jewel में एलए नाइट के खिलाफ मैच में अपना अनडिस्प्यूटेड WWE यूनिवर्सल टाइटल डिफेंड करना है। रोमन की वापसी के बाद से ही नाइट उनके कट्टर दुश्मन बन चुके हैं और इस दौरान इन दोनों सुपरस्टार्स के बीच कुछ मौकों पर ब्रॉल भी देखने को मिल चुका है। जैसा कि हमने बताया कि ट्राइबल चीफ इस हफ्ते ब्लू ब्रांड में मौजूद रहने वाले हैं।

इस वजह से उनका एक बार फिर मेगास्टार के साथ कंफ्रंटेशन होने की संभावना बढ़ चुकी है। हालांकि, अनडिस्प्यूटेड WWE यूनिवर्सल चैंपियनशिप मैच के बिल्ड-अप के दौरान इन दोनों सुपरस्टार्स के बीच पर्याप्त ब्रॉल देखने को मिल चुका है। यही कारण है कि रोमन रेंस और एलए नाइट का कंफ्रंटेशन होने के बाद केवल जुबानी जंग के जरिए सैगमेंट का अंत किया जा सकता है।

Quick Links

Edited by Subham Pal
Be the first one to comment