WWE SmackDown: 5 चौंकाने वाली चीज़ें जो इस हफ्ते स्मैकडाउन में देखने को मिल सकती हैं 

WWE SmackDown में इस हफ्ते कुछ रोचक चीज़ें देखने को मिल सकती हैं
WWE SmackDown में इस हफ्ते कुछ रोचक चीज़ें देखने को मिल सकती हैं

SmackDown: WWE SmackDown में पिछले हफ्ते द रॉक (The Rock) ने वापसी करके रोमन रेंस (Roman Reigns) के साथ राइवलरी की शुरूआत की थी। इस चीज़ की दुनिया भर में काफी चर्चा की जा रही है। अब यह देखना रोचक होगा कि इस हफ्ते स्मैकडाउन (SmackDown) में इस राइवलरी को आगे बढ़ाया जाता है या नहीं।

बता दें, WWE ने ब्लू ब्रांड के इस एपिसोड के लिए एक बड़े नंबर वन कंटेंडर्स मैच का ऐलान कर दिया है। उम्मीद है कि SmackDown के इस एपिसोड में कुछ सरप्राइज भी बुक किए जाएंगे। इस आर्टिकल में हम ऐसी 5 चौंकाने वाली चीज़ों का जिक्र करने वाले हैं जो कि इस हफ्ते WWE SmackDown के एपिसोड में देखने को मिल सकती हैं।

5- WWE SmackDown में DIY को हरा सकते हैं Pete Dunne & Tyler Bate

पीड डन & टाइलर बेट ने पिछले हफ्ते SmackDown जबकि DIY (जॉनी गार्गानो & टॉमैसो चैम्पा) ने इस हफ्ते Raw में फैटल 4 वे मैच में जीत हासिल की थी। अब इन दोनों टीम्स का इस हफ्ते SmackDown में आमना-सामना होने जा रहा है। इस मुकाबले के विजेता को जजमेंट डे के खिलाफ अनडिस्प्यूटेड टैग टीम चैंपियनशिप मैच मिलने वाला है।

देखा जाए तो DIY दिग्गज टीम हैं और उनकी जजमेंट डे के साथ दुश्मनी देखने को मिल रही है। यही कारण है कि इस मैच में DIY द्वारा पीट डन & टाइलर बेट को हराए जाने की अटकलें लगाई जा रही हैं। हालांकि, इस वक्त डन & बेट को बेहतरीन बुकिंग दी जा रही है और इस टीम को अभी तक SmackDown में कोई हरा नहीं पाया है। इस वजह से संभव है कि यह टीम ब्लू ब्रांड में DIY को हराकर चौंका सकती है।

4- WWE SmackDown में फाइनल टेस्टामेंट vs Bobby Lashley & Street Profits का मैच हो सकता है

WWE ने पिछले हफ्ते SmackDown में बॉबी लैश्ले & स्ट्रीट प्रॉफिट्स vs फाइनल टेस्टामेंट (कैरियन क्रॉस & ऑथर्स ऑफ पेन) का मैच बुक किया था। हालांकि, इन दोनों फैक्शंस के बीच हुए ब्रॉल की वजह से मैच नहीं हो पाया था। इस ब्रॉल के दौरान बॉबी & टीम को बी-फैब के रूप में एक नया साथी जरूर मिला था।

संभव है कि इस हफ्ते Raw में इन दोनों फैक्शंस के बीच आखिरकार मैच देखने को मिल सकता है। इस बात में कोई शक नहीं है कि यह काफी खतरनाक मैच होगा। यह देखना रोचक होगा कि बॉबी लैश्ले & स्ट्रीट प्रॉफिट्स इस संभावित मैच में कैरियन क्रॉस & ऑथर्स ऑफ पेन की खतरनाक तिकड़ी को हरा पाते हैं या नहीं।

3- WWE SmackDown में Dakota Kai वापसी करके Bayley के खिलाफ हो सकती हैं

WWE SmackDown में पिछले हफ्ते बेली पर डैमेज कंट्रोल द्वारा हमला हुआ था। इसके बाद बेली ने डैमेज कंट्रोल के खिलाफ होते हुए इयो स्काई को WrestleMania 40 में WWE विमेंस चैंपियनशिप मैच के लिए चैलेंज कर दिया था। बता दें, इस सैगमेंट के दौरान डैमेज कंट्रोल मेंबर डकोटा काई मौजूद नहीं थी।

उन्होंने सोशल मीडिया के जरिए रोल मॉडल के डैमेज कंट्रोल से बाहर होने को लेकर दुख जरूर जाहिर किया था। हालांकि, बाकी डैमेज कंट्रोल मेंबर्स की तरह डकोटा भी काफी समय से बेली के साथ बुरा व्यवहार करती हुई आई थीं। इस वजह से संभव है कि काई वापसी करते हुए बेली के साथ दुश्मनी की शुरूआत करके उन्हें पूरी तरह अकेला कर सकती हैं।

2- WWE SmackDown में Nick Aldis यूएस चैंपियनशिप के लिए नो DQ मैच बुक कर सकते हैं

जनरल मैनेजर निक एल्डिस इस हफ्ते SmackDown में लोगन पॉल के यूएस चैंपियनशिप के अगले प्रतिद्वंदी का खुलासा करने वाले हैं। याद दिला दें, लोगन ने Royal Rumble 2024 में केविन ओवेंस के खिलाफ अपना यूएस टाइटल डिफेंड किया था। केविन द्वारा पॉल के खिलाफ ब्रास नकल का इस्तेमाल किए जाने की वजह से इसका DQ के जरिए अंत हुआ था।

देखा जाए तो प्राइजफाइटर की अभी भी सोशल मीडिया स्टार के साथ दुश्मनी जारी है। इस वजह से संभव है कि निक SmackDown में Elimination Chamber के लिए लोगन पॉल vs केविन ओवेंस का यूएस चैंपियनशिप रीमैच बुक कर सकते हैं। यही नहीं, निक इस बार मुकाबले का DQ के जरिए अंत होने से रोकने के लिए इसे नो DQ मैच बना सकते हैं।

1- WWE SmackDown में Randy Orton वापसी करके Roman Reigns और The Rock की दुश्मनी को लेकर बात कर सकते हैं

रैंडी ऑर्टन Royal Rumble 2024 में फैटल 4 वे मैच में मिली हार के बाद से ही SmackDown में नज़र नहीं आए हैं। ऐसा लग रहा है कि रैंडी की इस हफ्ते ब्लू ब्रांड में वापसी हो सकती है। वहीं, रोमन रेंस को SmackDown के इस एपिसोड के लिए एडवर्टाइज नहीं किया जा रहा है।

संभव है कि ऑर्टन अपने दुश्मन रोमन की अनुपस्थिति में उनके द रॉक के साथ राइवलरी को लेकर खुलकर बात कर सकते हैं। बता दें, एपेक्स प्रिडटेर Royal Rumble 2024 में सोलो सिकोआ की वजह से रेंस को हराने से चूक गए थे। इस वजह से ऐसा लग रहा है कि रैंडी ऑर्टन वापसी के बाद सोलो सिकोआ के साथ अपनी दुश्मनी भी आगे बढ़ा सकते हैं।