WWE SmackDown: 5 बड़ी बातें जो इस हफ्ते स्मैकडाउन के जरिए इशारों-इशारों में बताई गई 

WWE SmackDown में इस हफ्ते कुछ रोचक चीज़ें देखने को मिलीं
WWE SmackDown में इस हफ्ते कुछ रोचक चीज़ें देखने को मिलीं

SmackDown: WWE SmackDown का इस हफ्ते WrestleMania XL के बाद पहला एपिसोड देखने को मिला। रोमन रेंस (Roman Reigns) इस हफ्ते स्मैकडाउन (SmackDown) के एपिसोड में नज़र नहीं आए। इसके बावजूद ब्लडलाइन की स्टोरीलाइन बेहतरीन तरीके से आगे बढ़ते हुई दिखाई दी।

इसके अलावा दो बड़े सुपरस्टार्स ने अपने-अपने ट्रिपल थ्रेट मैच जीतकर कोडी रोड्स के अनडिस्प्यूटेड WWE यूनिवर्सल चैंपियनशिप के नंबर वन कंटेंडर्स मैच में जगह बनाई। साथ ही, SmackDown के इस एपिसोड में भविष्य के लिए कुछ बड़ी चीज़ें टीज़ की गई। इस आर्टिकल में हम ऐसी 5 बड़ी बातों का जिक्र करने वाले हैं जो कि इस हफ्ते WWE SmackDown के एपिसोड के जरिए इशारों-इशारों में बताई गई।

5- क्या WWE सुपरस्टार्स जेड कार्गिल & बियांका ब्लेयर अगली विमेंस टैग टीम चैंपियन हैं?

जेड कार्गिल ने WrestleMania XL में बियांका ब्लेयर, नेओमी के साथ टीम बनाकर सिक्स-विमेंस टैग टीम मैच में डैमेज कंट्रोल को हराया था। जेड इस हफ्ते SmackDown में एक बार फिर बियांका के साथ टीम बनाकर मैच लड़ती हुई दिखाई दीं। इस जोड़ी ने ब्लू ब्रांड में चेल्सी ग्रीन & पाइवर निवेन को आसानी से हराया।

संभव है कि WWE कार्गिल को सिंगल्स सुपरस्टार के रूप में बड़ा पुश देने से पहले उन्हें टैग टीम डिवीजन में इस्तेमाल कर सकती है। यही कारण है पूर्व AEW सुपरस्टार आगे भी बियांका ब्लेयर के साथ टैग टीम के रूप में काम करना जारी रख सकती हैं। यही नहीं, WWE जेड कार्गिल & बियांका को ओस्का & कायरी सेन के खिलाफ जीत के लिए बुक करके नई विमेंस टैग टीम चैंपियन बना सकती है।

4- WWE SmackDown में अगले हफ्ते अपना बदला ले सकते हैं एजे स्टाइल्स

एजे स्टाइल्स को WrestleMania XL में एलए नाइट के खिलाफ करारी हार मिली थी। बता दें, स्टाइल्स और नाइट इस हफ्ते अपने-अपने ट्रिपल थ्रेट मैच जीतकर अनडिस्प्यूटेड WWE यूनिवर्सल चैंपियनशिप नंबर वन कंटेंडर्स मैच में जगह बनाने में कामयाब रहे। इस मुकाबले के विजेता को Backlash 2024 में कोडी रोड्स के खिलाफ टाइटल मैच मिलेगा।

देखा जाए तो नाइट को रोमन रेंस के खिलाफ अनडिस्प्यूटेड WWE यूनिवर्सल चैंपियनशिप मुकाबला मिला था लेकिन एजे को अभी तक इस टाइटल के लिए मैच लड़ने का मौका नहीं मिल पाया है। इस वजह से संभव है कि WWE अगले हफ्ते फिनॉमिनल वन को मेगास्टार के खिलाफ जीत के लिए बुक करके उन्हें कोडी रोड्स के खिलाफ अनडिस्प्यूटेड WWE यूनिवर्सल चैंपियनशिप मैच में शामिल कर सकती है। इस स्थिति में एजे स्टाइल्स WrestleMania में मिली हार का भी एलए नाइट से बदला ले लेंगे।

3- WWE में द उसोज़ साथ आने वाले हैं?

कुछ हफ्ते पहले सामने आई रिपोर्ट में बताया गया था कि द उसोज़ WrestleMania के बाद साथ आ सकते हैं। यह रिपोर्ट सच होती हुई दिखाई दे रही है। सोलो सिकोआ ने इस हफ्ते SmackDown में टामा टोंगा का डेब्यू कराते हुए उनके द्वारा जिमी उसो पर हमला कराया और उन्होंने खुद भी जिमी को समोअन स्पाइक मूव दे दिया

इस वजह से ऐसा लग रहा है कि उसो ब्लडलाइन से बाहर हो चुके हैं। संभव है कि मेन इवेंट जे अपने भाई जिमी उसो की तरफ मदद का हाथ आगे बढ़ाते हुए उनके साथ आ सकते हैं। अगर ऐसा होता है तो इसके बाद द उसोज़ SmackDown में सोलो सिकोआ & टामा टोंगा के साथ फिउड करते हुए दिखाई दे सकते हैं।

2- WWE SmackDown सुपरस्टार टिफनी स्ट्रैटन को बेली के खिलाफ टाइटल मैच मिल सकता है

टिफनी स्ट्रैटन इस हफ्ते SmackDown में बेली के खिलाफ WWE विमेंस चैंपियनशिप मैच लड़ना चाहती थीं। हालांकि, रोल मॉडल ने यह मौका नेओमी को दिया। बता दें, रियल लाइफ ब्लडलाइन मेंबर ने इस हफ्ते SmackDown में टिफनी को रोलअप के जरिए हराया और अब उन्हें अगले हफ्ते बेली के खिलाफ टाइटल मैच मिलेगा।

इस बात की संभावना ज्यादा है कि विमेंस Royal Rumble विजेता इस मुकाबले में नेओमी को हराकर अपना टाइटल रन जारी रख सकती हैं। वहीं, बेली इस मैच के बाद टिफनी स्ट्रैटन के साथ अपनी दुश्मनी आगे बढ़ा सकती हैं और भविष्य में इन दोनों सुपरस्टार्स के बीच टाइटल के लिए मैच हो सकता है।

1- WWE SmackDown में सोलो सिकोआ ने ट्राइबल चीफ के रूप में रोमन रेंस की जगह ले ली है?

इस हफ्ते SmackDown में सोलो सिकोआ का अलग रूप देखने को मिला। उन्होंने सबसे पहले जिमी उसो को रोमन रेंस के अंदाज में गले लगाने के बाद उनपर टामा टोंगा द्वारा हमला कराया। यही नहीं, सोलो ब्लू ब्रांड में पॉल हेमन के साथ सख्ती से पेश आते हुए नज़र आए और उन्होंने हेमन को रोमन रेंस को कॉल करने से रोक दिया।

इस वजह ऐसा लग रहा है कि एंफोर्सर ने रोमन रेंस की अनुपस्थिति में ब्लडलाइन में ट्राइबल चीफ के रूप में उनकी जगह ले ली है। देखा जाए तो रोमन रेंस को यह चीज़ बिल्कुल भी पसंद नहीं आई होगी और वो वापसी के बाद अपने भाई को सबक सिखाने की कोशिश कर सकते हैं। संभव यह भी है कि WWE इस स्टोरीलाइन के जरिए रोमन का बेबीफेस टर्न करा सकती है।

Quick Links

App download animated image Get the free App now