WWE SmackDown: 5 बड़ी बातें जो इस हफ्ते स्मैकडाउन के जरिए इशारों-इशारों में बताई गई 

WWE SmackDown में इस हफ्ते जमकर बवाल हुआ
WWE SmackDown में इस हफ्ते जमकर बवाल हुआ

SmackDown: WWE SmackDown के इस हफ्ते के एपिसोड का अंत कोडी रोड्स (Cody Rhodes) द्वारा द रॉक (The Rock) को थप्पड़ जड़ने के साथ हुआ। इस सैगमेंट के दौरान रोमन रेंस (Roman Reigns) & सैथ रॉलिंस (Seth Rollins) भी मौजूद थे। इसके अलावा इस हफ्ते स्मैकडाउन (SmackDown) में यूएस चैंपियन लोगन पॉल (Logan Paul) ने वापसी करके रैंडी ऑर्टन (Randy Orton) के साथ दुश्मनी आगे बढ़ाई।

वहीं, एजे स्टाइल्स और एलए नाइट का फिउड भी आगे बढ़ाया गया। साथ ही, भविष्य में होने जा रही कुछ बड़ी चीज़ों को टीज़ किया गया। इस आर्टिकल में हम ऐसी 5 बड़ी बातों का जिक्र करने वाले हैं जो कि इस हफ्ते WWE SmackDown के जरिए इशारों-इशारों में बताई गई।

5- WWE SmackDown में अगले हफ्ते लिगाडो डेल फैंटासमा की हालत खराब हो सकती है

रे मिस्टीरियो ने पिछले हफ्ते SmackDown में वापसी के बाद LWO (लैटिनो वर्ल्ड ऑर्डर) मेंबर्स के साथ मिलकर LDF (लिगाडो डेल फैंटासमा) पर जबरदस्त हमला कर दिया था और सैंटोस इस्कोबार की हार का भी बने थे। वहीं, इस हफ्ते ब्लू ब्रांड में LDF बैकस्टेज ड्रैगन ली की बेइज्जती करते हुए दिखाई दिए। इसके बाद ली ने सिंगल्स मैच में एंजल गार्जा को हराया।

मुकाबले के बाद LDF ने ड्रैगन पर जबरदस्त हमला करते हुए उनकी हालत खराब कर दी और वो रे मिस्टीरियो पर तंज कसते हुए भी दिखाई दिए। अब अगले हफ्ते SmackDown में मिस्टीरियो की वापसी का ऐलान कर दिया गया है। ऐसा लग रहा है कि रे वापसी के बाद ड्रैगन ली और बाकी LWO मेंबर्स के साथ मिलकर लिगाडो डेल फैंटासमा पर खतरनाक हमला करते हुए उनकी हालत खराब कर सकते हैं।

4- WWE SmackDown में Bayley को मिलेगा Naomi का साथ?

विमेंस Royal Rumble विजेता बेली को पिछले हफ्ते SmackDown में अपने साथी डकोटा काई से धोखा मिला था। रोल मॉडल इस हफ्ते SmackDown में बैकस्टेज उन्हें मिले इसे धोखे के बारे में बात करते हुए दिखाई दीं और उन्होंने खुद को अकेला बताया। गौर करने वाली बात यह है कि नेओमी उनके इस इंटरव्यू को स्क्रीन पर देख रही थीं।

यही नहीं, वो काई द्वारा पूर्व डैमेज कंट्रोल लीडर को दिए धोखे से नाखुश थीं। इस वजह से सवाल खड़ा होता है कि क्या नेओमी डैमेज कंट्रोल के खिलाफ लड़ाई में बेली का साथ देने वाली हैं। देखा जाए तो रियल लाइफ ब्लडलाइन मेंबर ने WWE में वापसी के बाद से ही अभी तक कुछ खास नहीं किया है इसलिए उन्हें रोल मॉडल के साथ लाना बेहतरीन फैसला साबित हो सकता है।

3- WWE WrestleMania XL में ब्लडलाइन की वजह से Seth Rollins को हारना पड़ सकता है वर्ल्ड हैवीवेट टाइटल

सैथ रॉलिंस ने खुद ब्लडलाइन के खिलाफ लड़ाई में कोडी रोड्स का साथ देने का ऐलान किया था। सैथ इस हफ्ते SmackDown में रोमन रेंस & द रॉक के खिलाफ सैगमेंट के दौरान कोडी के साथ रिंग में मौजूद थे। रॉलिंस इस सैगमेंट के दौरान रॉक पर जमकर तंज कसते हुए दिखाई दिए थे और उन्होंने WrestleMania XL में टैग टीम मैच लड़ने का चैलेंज भी स्वीकार किया था

वहीं, द ग्रेट वन ने सैगमेंट के दौरान कहा था कि वो WrestleMania XL में द आर्किटेक्ट को वर्ल्ड हैवीवेट चैंपियनशिप मैच में हराने के लिए पूरी कोशिश करने वाले हैं। इस वजह से WrestleMania में होने जा रहे सैथ & ड्रू मैकइंटायर मैच में ब्लडलाइन के दखल का खतरा काफी बढ़ चुका है। यही नहीं, ऐसा लग रहा है कि ड्रू शोज ऑफ शोज में ब्लडलाइन की मदद से नए वर्ल्ड हैवीवेट चैंपियन बन सकते हैं।

2- WWE में मैच लड़ने वाले हैं KSI?

KSI इस हफ्ते SmackDown में यूएस चैंपियन लोगन पॉल के साथ रिंग में मौजूद थे। वो Prime के WWE का रिंग-स्पॉन्सर बनने का ऐलान करने के लिए शो में आए थे। KSI यूट्यूबर होने के साथ-साथ बॉक्सर भी हैं और वो अतीत में भी WWE टीवी पर नज़र आ चुके हैं।

बता दें, रैंडी ऑर्टन ने इस हफ्ते SmackDown में सोशल मीडिया स्टार्स के सैगमेंट में दखल देने के बाद KSI को RKO दे दिया था और मशहूर यूट्यूबर ने इस मूव को काफी अच्छे से सेल किया था। इस वजह से सवाल खड़ा होता है कि क्या KSI WWE में मैच लड़ने वाले हैं। देखा जाए तो KSI का मैच बुक करने की वजह से WWE को नए दर्शक मिल सकते हैं इसलिए संभव है कि कंपनी उनका मैच कराने पर विचार कर सकती है।

1- WWE WrestleMania XL में Cody Rhodes का चैंपियन बनना तय है?

कोडी रोड्स ने WWE में वापसी वर्ल्ड चैंपियन बनकर अपने पिता का सपना पूरा करने के लिए की थी। देखा जाए तो कोडी WrestleMania में रोमन रेंस से अनडिस्प्यूटेड WWE यूनिवर्सल चैंपियनशिप जीतकर ही अपनी कहानी खत्म कर पाएंगे। बता दें, द रॉक ने इस हफ्ते SmackDown में रोड्स को कहा था कि उनके WrestleMania XL में रोमन को हराने में नाकाम रहने की स्थिति में उन्हें दोबारा ट्राइबल चीफ के खिलाफ टाइटल मैच नहीं मिलेगा।

यही कारण है अगर अमेरिकन नाईटमेयर इस साल ग्रैंडेस्ट स्टेज पर रेंस के खिलाफ हारते हैं तो वो अपनी कहानी कभी खत्म नहीं कर पाएंगे। देखा जाए तो यह WWE इतिहास में हुई सबसे बड़ी गलती होगी। इस वजह से WrestleMania XL में कोडी रोड्स का अनडिस्प्यूटेड WWE यूनिवर्सल चैंपियन बनना लगभग तय लग रहा है।