Create
Notifications

5 बड़ी बातें जो WWE ने इस हफ्ते SmackDown के जरिए इशारों-इशारों में बताई

SmackDown
WWE SmackDown के एपिसोड में काफी कुछ हुआ
मयंक मेहता
visit

इस हफ्ते हुआ WWE SmackDown का एपिसोड सर्वाइवर सीरीज के बाद हुआ ब्लू ब्रांड का पहला शो था औऱ इसमें पूरी तरह से पीपीवी का फॉलआउट भी देखने को मिला। इसके अलावा WWE ने SmackDown के एपिसोड के जरिए काफी हद तक अगले पीपीवी Tables Ladders and Chairs (TLC) की झलक भी देखने को मिली

यह भी पढ़ें: रोमन रेंस की बेइज्जती करते हुए 36 साल के WWE रेसलर ने उनके भाई को बुरी तरह पीट-पीटकर 'अधमरा' किया

शो में चर्चा का विषय सबसे ज्यादा WWE यूनिवर्सल चैंपियन रोमन रेंस, जे उसो, केविन ओवेंस और आईसी चैंपियन सैमी जेन नजर आए। इसके अलावा SmackDown के एपिसोड के दौरान कई नई स्टोरीलाइन की शुरुआत होती नजर आई और चैंपियनशिप के लिए भी नए दावेदार भी सामने आए।

WWE ने SmackDown के एपिसोड के जरिए काफी कुछ करने की कोशिश की और इसमें वो काफी हद तक सफल भी हुए। अब बिना किसी देरी के हम 5 चीजों से आपको अवगत कराने वाले हैं जो WWE ने इस हफ्ते SmackDown के जरिए इशारों-इशारों में बताई हैं।

यह भी पढ़ें- SmackDown रिजल्ट्स: रोमन रेंस की हुई बुरी तरह बेइज्जती, WWE चैंपियन ने अपने दुश्मन से लिया बदला

#) WWE SmackDown में बिग ई के पुश की शुरुआत आईसी चैंपियनशिप के साथ होगी?

इस हफ्ते WWE SmackDown में आईसी चैंपियन सैमी का मुकाबला डेनियल ब्रायन के खिलाफ हुआ, इस मैच में उन्होंने काउंटआउट के जरिए जीत हासिल भी की। हालांकि बाद में एक बैकस्टेज सैगमेंट के दौरान बिग ई और अपोलो क्रूज के साथ सैमी जेन भी नजर आए।

बिग ई और सैमी जेन के बीच जो सैगमेंट हुआ, उससे एक बात नजर आ रही है कि बिग ई को सिंगल्स सुपरस्टार के तौर पर जो पुश मिलेगा वो आईसी चैंपियनशिप के साथ शुरू होगा।

यह भी पढ़ें: रोमन रेंस को मिलेगा नया प्रतिद्वंदी, अंडरटेकर ने बताया रिटायरमेंट के बाद का प्लान, WWE सुपरस्टार्स को मिलेगी सजा?

बिग ई और सैमी जेन के बीच फिउड की शुरुआत होती नजर आई और इस तरफ इशारा भी मिला कि दोनों सुपरस्टार्स के बीच TLC पीपीवी में आईसी चैंपियनशिप के लिए मुकाबला देखने को मिल सकता है। वैसे भी काफी समय से बिग ई किसी खास स्टोरीलाइन का हिस्सा बनते हुए नजर नहीं आए हैं और शायद उनका वक्त अब आ गया है।

#) WWE SmackDown विमेंस चैंपियन साशा बैंक्स ने आखिरकार पलटवार किया

कार्मेला ने जब से WWE में वापसी की है, उन्होंने लगातार तीन हफ्ते SmackDown विमेंस चैंपियन साशा बैंक्स के ऊपर अटैक किया। इससे ऐसा लग रहा था कि साशा बैंक्स एक कमजोर चैंपियन हैं और कार्मेला काफी मजबूत नजर आ रही थीं।

हालांकि इस हफ्ते WWE SmackDown विमेंस चैंपियन साशा बैंक्स ने पलटवार किया और कार्मेला पर अटैक करते हुए अपना बदला लिया। साशा बैंक्स ने कार्मेला को बैंक्स स्टेटमेंट तक दिया था और साबित किया कि वो एक कमजोर चैंपियन नहीं है और निश्चित ही अब इस फिउड के लिए दिलचस्पी में इजाफा हो गया।

#) WWE SmackDown टैग टीम चैंपियंस को मिले नए चैलेंजर?

द स्ट्रीट प्रॉफिट्स ने सर्वाइर सीरीज में हुए चैंपियन vs चैंपियन मैच में द न्यू डे को हराते हुए अपने करियर की सबसे बड़ी जीत दर्ज की थी। हालांकि इस हफ्ते WWE SmackDown में डॉल्फ जिगलर और रॉबर्ट रूड के खिलाफ उनका मैच हुआ, जिसमें चैंपियंस की हार हुई।

इस हार ने संकेत दिए कि SmackDown टैग टीम चैंपियनशिप के लिए स्ट्रीट प्रॉफिट्स और जिगलर-रूड के बीच फिउड देखने को मिल सकती है। निश्चित ही SmackDown में टैग टीम चैंपियनशिप के लिए स्ट्रीट प्रॉफिट्स की पहली फिउड होने वाली है और उम्मीद कर सकते हैं यह काफी दिलचस्प रहनी चाहिए।

#) WWE SmackDown में बड़ा हील टर्न टीज हुआ?

किंग कॉर्बिन ने WWE SmackDown बैकस्टेज सैगमेंट में मिस्टीरियो परिवार के ऊपर निशाना साधा, जिसके बाद बडी मर्फी और किंग कॉर्बिन के बीच मैच तय हुआ। हालांकि जिस तरह से इस मैच का अंत हुआ वो काफी चौंकाने वाला था। डॉमिनिक मिस्टीरियो ने जिस तरह इंटरफेयरेंस की, उससे मर्फी को जीत मिली।

मिस्टीरियो परिवार इस समय बेबीफेस हैं और कॉर्बिन एक हील हैं। इसी वजह से मर्फी ने जीत दर्ज की वो काफी चौंकाने वाला था, क्योंकि फेस से इस तरह की जीत की उम्मीद नहीं की जाती। इसी वजह से ऐसा लग रहा है कि WWE SmackDown में जल्द ही बड़ा हील टर्न देखने को मिल सकता है।

#) SmackDown में WWE यूनिवर्सल चैंपियन रोमन रेंस का अगला चैलेंजर कौन होगा?

इस हफ्ते WWE SmackDown में रोमन रेंस ने शुरुआत में जे उसो को डांटा, जिसके बाद उसो ने पहले ओटिस और फिर डेनियल ब्रायन के ऊपर बुरी तरह अटैक किया। पिछले हफ्ते ब्रायन आईसी चैंपियनशिप के लिए दिलचस्पी दिखा रहे थे, लेकिन इस हफ्ते जिस तरह केविन ओवेंस ने ब्रायन को जे उसो के अटैक से बचाया।

अंत में मेन इवेंट में केविन ओवेंस ने DQ से जे उसो को हराया और उसके बाद जे उसो की बुरी हालत कर दी। ओवेंस इसके बाद कैमरे पर जाकर यूनिवर्सल चैंपियन रोमन रेंस को चैलेंज कर दिया। यह बात साफ होती नजर आ रही कि फैंस को एक बार फिर रोमन रेंस और केविन ओवेंस के बीच फिउड देखने को मिल सकती है।

पिछली बार जब यह दोनों सुपरस्टार्स के बीच यूनिवर्सल चैंपियनशिप के लिए फिउड हुई थी तो ओवेंस उसमें भारी पड़े थे, लेकिन इस बार ऐसा होने की उम्मीद बहुत ही कम है।

Edited by मयंक मेहता
Article image

Go to article

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...
App download animated image Get the free App now