Create

रोमन रेंस और उनके भाइयों की धुनाई के बाद WWE में छाई खुशी की लहर, खबर सुनकर विंस मैकमैहन को आएगा मजा

WWE स्मैकडाउन(SmackDown)
WWE स्मैकडाउन(SmackDown)

WWE स्मैकडाउन(SmackDown) का इस हफ्ते का एपिसोड बहुत ही शानदार रहा और WWE को बहुत फायदा इस बार हुआ है। इस हफ्ते ब्लू ब्रांड की व्यूअरशिप 2.157 मिलियन रही, जबकि पिछले हफ्ते ये 1.923 मिलियन थी। ब्लू ब्रांड ने इस बार काफी अच्छा काम किया और रेटिंग में भी बढ़ोत्तरी जबरदस्त देखने को मिली। शो की शुरूआत इस बार 2.147 मिलियन से हुई और खत्म 2.166 मिलियन पर हुई।

यह भी पढ़ें: WWE ने रोमन रेंस के मैच का किया ऐलान, भारतीय मूल के सुपरस्टार की करारी हार, ब्रॉक लैसनर को लेकर चौंकाने वाला खुलासा

WWE को इस बार हुआ जबरदस्त फायदा

पिछले हफ्ते दो मिलियन का आंकड़ा किसी भी घंटे में पार नहीं हो पाया था। पहले घंटे की व्यूअरशिप 1.875 मिलियन थी और दूसरे घंटे में 1.971 मिलियन व्यूअरशिप थी। इस हफ्ते फैंस का जलवा दोनों घंटे में बरकरार रहा था। WWE Raw का हाल इस समय काफी बुरा चल रहा है और पिछले एक साल से दो मिलियन का आंकड़ा भी नहीं छू पाया है। SmackDown में लगातार अच्छा काम हो रहा है और इसका फायदा मिल रहा है।

यह भी पढ़ें:3 WWE सुपरस्टार्स जिन्हें WWE चैंपियनशिप के लिए इस साल मौका मिल सकता है और 2 जिन्हें मौका मिलना मुश्किल है

यह भी पढ़ें:ब्रॉक लैसनर और रोमन रेंस के बीच होने वालेे संभावित यूनिवर्सल चैंपियनशिप मैच को लेकर WWE दिग्गज ने किया बड़ा खुलासा

SmackDown का इस हफते एपिसोड Throwback स्पेशल था और इसमें काफी कुछ देखने को मिला था। SmackDown के पूर्व जनरल मैनेजर टैडी लॉन्ग ने इस बार चौंकाने वाली वापसी की। सबसे बड़ी बात ये रही कि इस शो में जिमी उसो भी इंजरी के बाद वापस आ गए है।WrestleMania Backlash के लिए रोमन रेंस के मैच का ऐलान भी हो इस बार किया गया। सिजेरो के साथ रोमन रेंस का तगड़ा मुकाबला होने वाला है। शो के मेन इवेंट में द उसोज और रोमन रेंस के बीच अनबन देखने को मिली। सिजेरो ने तीनों सुपरस्टार्स पर जबरदस्त हमला इसके बाद किया था।

कुल मिलाकर देखा जाए तो ब्लू ब्रांड का व्यूअरशिप के मामले में अच्छा रिकॉर्ड चल रहा है लेकिन रे ब्रांड को अभी भी सुधार करने की बहुत जरूरत है। ब्लू ब्रांड का एपिसोड दो घंटे का होता है और रेड ब्रांड का एपिसोड तीन घंटे का होता है। WWE को रेड ब्रांड से ज्यादा उम्मीद रहती है लेकिन इस समय काफी बुरा हाल इस शो का हो गया है।

WWE और रेसलिंग से जुड़ी तमाम बड़ी खबरों के साथ-साथ अपडेट्स, लाइव रिजल्ट्स को हमारे Facebook page पर पाएं।

Quick Links

Edited by PANKAJ
Be the first one to comment