Create

WWE न्यूज़: SmackDown में मैच जीतने के बाद एजे स्टाइल्स के साथ क्या हुआ?

Ankit
Enter caption

इस हफ्ते स्मैकडाउन के मेन इवेंट में एजे स्टाइल्स और द मिज का मैच हुआ। हालांकि ब्लू ब्रांड में जब ब्रायन, मिज टीवी पर थे तब स्टाइल्स और उनकी बहस हुई। जिसके बाद इसे स्टाइल्स को मेन इवेंट में डाला लेकिन ब्रायन कमेंट्री टेबल पर थे। स्टाइल्स भले ही मैच जीत गए लेकिन मुकाबले के बाद स्टाइल्स की हालत काफी गंभीर दिखी।

मिज और स्टाइल्स का जैसे ही मैच शुरु हुआ , मिज ने स्टाइल्स के पांव पर अटैक करना शुरु कर दिया। मुकाबला काफी जबरदस्त रहा , मैच के दौरान दोनों सुपरस्टार्स ने अपना फिनिशिंग मूव लगाया और कवर किया लेकिन किक आउट हुए। इतना ही नहीं कमेंट्री कर रहे ब्रायन ने भी स्टाइल्स को मारा और मिज ने फायदा उठाया। स्टाइल्स ने भी ब्रायन को रिंग के बाहर मारा और रिंग के अंदर मिज को अपने फिनिशिंग मूव में फंसा कर हार मानने पर मजबूर कर दिया।

जीत के बाद डेनियल ब्रायन ने स्टाइल्स पर बेरहमी से अटैक कर दिया, पहले उनकी चोटिल टांग पर मारा फिर रिंग पोस्ट पर लगातर उनके पैर पर वार किया। कमेंट्री टेबल से लेकर रिंग तक ब्रायन सिर्फ स्टाइल्स को मारते रहे। हालत को गंभीर देखते हुए रेफरी रिंग में आए और उन्होंने ब्रायन को हटाया। ब्रायन ने इसके बाद कमेंट्री टेबल पर खड़े होकर फैंस को भी बुलाभला कहा।

youtube-cover

अब TLC से पहले ब्रायन ने स्टाइल्स पर वार करके एक तगड़ा बिल्ड अप बना दिया है। TLC में ब्रायन बनाम स्टाइल्स का चैंपियनशिप मैच होने वाला है। आपको बता दें कि स्टाइल्स ने 371 दिनों का WWE टाइटल अपने पास रखा था लेकिन सर्वाइवर सीरीज से पहले हुई स्मैकडाउन में ब्रायन ने टाइटल पर जीत हासिल की थी अब देखना होगा कि क्या स्टाइल्स TLC से पहले अपना बदला लेते हैं या नहीं।

WWE और TLC की खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें।

Quick Links

Edited by Ankit
Be the first one to comment