WWE ने WrestleMania XL में होने वाले बड़े मुकाबले में किया चौंकाने वाला बदलाव, फेमस Superstar के चोटिल होने के बाद पूर्व चैंपियन ने उठाया बड़ा कदम

WWE WrestleMania XL धमाकेदार साबित हो सकता है
WWE WrestleMania XL धमाकेदार साबित हो सकता है

WrestleMania: WWE ने हाल ही में इस साल रेसलमेनिया (WrestleMania) में होने जा रहे बड़े मुकाबले में चौंकाने वाला बदलाव किया। WWE को यह फैसला मजबूरी में आकर लेना पड़ा। WrestleMania XL में रे मिस्टीरियो (Rey Mysterio) को ड्रैगन ली (Dragon Lee) के साथ टीम बनाकर सैंटोस इस्कोबार (Santos Escobar) & डॉमिनिक मिस्टीरियो (Dominik Mysterio) के खिलाफ टैग टीम मैच लड़ना था।

रे ने पिछले हफ्ते SmackDown में सैंटोस & डॉमिनिक को टैग टीम मैच के लिए चैलेंज किया था। इसके बाद मिस्टर 619 ने ड्रैगन ली को LWO में शामिल करते हुए उन्हें इस मुकाबले में अपना टैग टीम पार्टनर बनाया था। हालांकि, इस हफ्ते SmackDown में बैकस्टेज ड्रैगन पर किसी मिस्ट्री शख्स द्वारा हमला हुआ। इस वजह से ली WrestleMania XL से बाहर हो चुके हैं।

इसके बाद एंड्राडे ने बड़ा कदम उठाते हुए शोज ऑफ शोज में होने जा रहे टैग टीम मुकाबले में उनकी जगह ले ली। बता दें, पूर्व AEW सुपरस्टार ने इस हफ्ते SmackDown में रे मिस्टीरियो को सैंटोस इस्कोबार और डॉमिनिक मिस्टीरियो के हमले से बचाते हुए उनपर हमला कर दिया। देखा जाए तो एंड्राडे ने हाल ही के समय में सैंटोस, डॉमिनिक के साथ टीम बनाने के संकेत दिए थे इसलिए उनका इन दोनों पर हमला करना हैरान करता है।

पूर्व यूएस चैंपियन ने रे को हमले से बचाने के बाद बैकस्टेज रे मिस्टीरियो से कहा कि वो WrestleMania XL में उनके टैग टीम पार्टनर के रूप में ड्रैगन ली की जगह लेने वाले हैं। अब यह देखना रोचक होगा कि एंड्राडे & रे की यह जोड़ी ग्रैंडेस्ट स्टेज पर डॉमिनिक मिस्टीरियो & सैंटोस इस्कोबार की टीम को हरा पाती है या नहीं।

WWE दिग्गज कार्लिटो एक बार फिर WrestleMania XL में जगह बनाने से चूक गए

जब रे मिस्टीरियो ने पिछले हफ्ते डॉमिनिक मिस्टीरियो & सैंटोस इस्कोबार को टैग टीम मैच के लिए चैलेंज किया था तो ऐसा लगा था कि उनके टैग टीम पार्टनर कार्लिटो होने वाले हैं। हालांकि, ड्रैगन ली उनके पार्टनर के रूप में सामने आए। वहीं, ली के चोटिल होने के बाद कार्लिटो का मैच में उनकी जगह लेने का मतलब बनता था। इस बार भी पूर्व आईसी चैंपियन को मुकाबले में जगह नहीं दी गई। यह देखना रोचक होगा कि इस चीज़ का कार्लिटो के रे मिस्टीरियो के साथ रिश्ते पर क्या असर होने वाला है।