WWE SmackDown के मेन इवेंट में पूर्व चैंपियन ने हील टर्न लेते हुए चौंकाया, पूर्व चैंपियंस की हालत खराब करके मचाया बवाल

WWE SmackDown में डैमेज कंट्रोल का दबदबा देखने को मिला
WWE SmackDown में डैमेज कंट्रोल का दबदबा देखने को मिला

SmackDown: WWE SmackDown के इस हफ्ते के एपिसोड का अंत सिक्स-विमेंस टैग टीम के जरिए हुआ। इस मुकाबले में डैमेज कंट्रोल (Damage Control) का सामना शार्लेट फ्लेयर (Charlotte Flair), ओस्का (Asuka) & बियांका ब्लेयर (Bianca Belair) की टीम से हुआ। इस मुकाबले का चौंकाने वाला अंत देखने को मिला और बता दें, ओस्का ने हील टर्न लेने के बाद खतरनाक ग्रुप के साथ मिलकर पूर्व चैंपियंस की हालत खराब कर दी।

इस टैग टीम मुकाबले की शुरुआत शार्लेट फ्लेयर और डैमेज कंट्रोल लीडर बेली ने की। मैच शुरू होने के बाद बेबीफेस स्टार्स ने मुकाबले में अपनी पकड़ मजबूत कर ली और ऐसा लगा कि वो यह मैच जीत जाएंगी। हालांकि, अंत में ओस्का ने अपनी ही साथी बियांका ब्लेयर को टैग देने से मना करने के बाद उनके चेहरे पर मिस्ट फेंकते हुए सभी को हैरान कर दिया। यही नहीं, उन्होंने बियांका को किक भी जड़ दिया। इसके बाद ओस्का डैमेज कंट्रोल मेंबर्स के साथ गले मिलते हुए दिखाई दीं।

जल्द ही, डैमेज कंट्रोल और ओस्का ने बियांका ब्लेयर & शार्लेट फ्लेयर पर जबरदस्त हमला कर दिया। थोड़ी देर बाद शॉट्ज़ी वहां बेबीफेस स्टार्स की मदद करने आ गईं। हालांकि, हील स्टार्स द्वारा किए खतरनाक हमले में वो भी धराशाई हो गईं। कायरी सेन ने टॉप रोप से बियांका ब्लेयर पर एल्बो ड्रॉप लगाकर इस ब्रॉल का अंत कर दिया। इसके बाद हील स्टार्स रिंग में जश्न मनाते हुए दिखाई दिए।

WWE SmackDown के जरिए Survivor Series 2023 में विमेंस WarGames मैच की नींव रखी गई?

इस हफ्ते WWE SmackDown के एपिसोड के मेन इवेंट में मचे बवाल के जरिए यह चीज़ काफी हद तक साफ हो चुकी है कि कंपनी Survivor Series में इन सुपरस्टार्स के बीच विमेंस WarGames मैच कराना चाहती है। ऐसा लग रहा है कि बेली, इयो स्काई, कायरी सेन & ओस्का का बियांका ब्लेयर, शार्लेट फ्लेयर, शॉट्ज़ी के खिलाफ विमेंस WarGames मैच देखने को मिल सकता है।

इस संभावित मुकाबले में डैमेज कंट्रोल की टीम में एक और सुपरस्टार जबकि बेबीफेस स्टार्स की टीम में 2 नए सुपरस्टार्स शामिल हो सकते हैं। बता दें, डैमेज कंट्रोल पिछले साल भी विमेंस WarGames मैच का हिस्सा थीं लेकिन उन्हें इस मुकाबले में हार का सामना करना पड़ा था। यही कारण है कि डैमेज कंट्रोल इस साल विमेंस WarGames मैच होने की स्थिति में इसे हर हाल में जीतना चाहेगी।

Quick Links

Edited by Subham Pal
App download animated image Get the free App now