WWE SmackDown, 16 फरवरी 2024: 2 अच्छी चीज़ें जो स्मैकडाउन में देखने को मिली और 2 जो बहुत बुरी रही

Ujjaval
WWE SmackDown का एपिसोड फैंस को पसंद आया
WWE SmackDown का एपिसोड फैंस को पसंद आया

WWE SmackDown: WWE स्मैकडाउन (SmackDown) का एपिसोड काफी जबरदस्त साबित हुआ। इस शो में एलिमिनेशन चैंबर (Elimination Chamber) से जुड़े क्वालीफाइंग मैचों का आयोजन किया गया और काफी मुकाबले बढ़िया साबित हुए। द रॉक (The Rock) और रोमन रेंस (Roman Reigns) भी नज़र आए।

WWE SmackDown में कुछ चीज़ों ने फैंस को काफी ज्यादा खुश किया। इसी बीच कई जगहों पर कंपनी ने अपनी बुकिंग द्वारा थोड़ा निराश भी कर दिया। इस आर्टिकल में हम WWE SmackDown के इस हफ्ते के एपिसोड की 2 अच्छी और 2 बुरी बातों को लेकर चर्चा करने वाले हैं।

1- WWE SmackDown की अच्छी बात: The Rock और Roman Reigns का सैगमेंट

WWE SmackDown के अंत में रोमन रेंस और द रॉक का सैगमेंट देखने को मिला। रोमन रेंस ने पहले फैंस की बेइज्जती की और कोडी रोड्स को लेकर बात की। उन्होंने रॉक के ब्लडलाइन का हिस्सा बनने का ऐलान किया। द रॉक ने एंट्री करके टॉप हील की तरह फैंस का मजाक बनाया।

बाद में उन्होंने कोडी रोड्स की स्टोरी को खत्म करने की बात की। उन्होंने ब्लडलाइन की कहानी की शुरुआत करने के बारे में कहा। यह पूरा सैगमेंट रोचक था और इससे एक चीज़ क्लियर हो गई कि रोमन और रॉक अब साथ आकर काम करने वाले हैं।

1- बुरी बात: WWE विमेंस चैंपियनशिप की स्टोरीलाइन पर ध्यान नहीं दिया जाना

बेली और इयो स्काई के बीच WrestleMania 40 में WWE विमेंस चैंपियनशिप के लिए मैच देखने को मिलेगा। SmackDown में दोनों की स्टोरीलाइन पर ध्यान नहीं दिया गया और यह एक निराशाजनक चीज़ है। बेली और इयो स्काई के अलग-अलग बैकस्टेज सैगमेंट दिखाए गए।

दोनों के बीच स्टोरीलाइन का बिल्डअप अभी तक निराशाजनक रहा है, जबकि उनके बीच काफी बड़ा इतिहास है। कंपनी का इस तरह से टॉप टाइटल की स्टोरीलाइन को नज़रअंदाज करना खराब चीज़ है। दोनों को लगातार बेहतर दिखाया जाना चाहिए। WWE ने साफ तौर पर इस मामले में निराश किया।

2- अच्छी बात: WWE यूनाइटेड स्टेट्स चैंपियन लोगन पॉल vs द मिज़ मैच

लोगन पॉल और द मिज़ के बीच WWE SmackDown में मेंस Elimination Chamber क्वालीफाइंग मैच बुक किया। यह मुकाबला काफी जबरदस्त साबित हुआ और दोनों ही रेसलर्स ने प्रभावित किया। लोगन पॉल के मुकाबले हमेशा ही रोचक रहते हैं और यह उनमें से एक है।

लोगन का यह साप्ताहिक शोज़ पर पहला मैच था और उन्होंने किसी भी तरह से निराश नहीं किया। रोचक चीज़ यह रही कि पॉल ने मिज़ के ही मूव को अलग अंदाज में उपयोग करके जीत हासिल की। रेसलिंग क्वालिटी के हिसाब से यह SmackDown का सबसे अच्छा मुकाबला रहा।

2- बुरी बात: WWE SmackDown में हुए 4 क्वालीफाइंग मैचों में इंटरफेरेंस होना

WWE SmackDown के एपिसोड में Elimination Chamber से जुड़े 4 क्वालीफाइंग मैच देखने को मिले। इन सभी मैचों में इंटरफेरेंस हुई और यह एक निराशाजनक चीज़ है। लोगन पॉल ने मिज़ के खिलाफ मुकाबले में अपने दोस्त से ब्रास नकल्स लेने का प्रयास किया। इसके बाद ज़ेलिना वेगा और टिफनी स्ट्रैटन के मैच में इलेक्ट्रा लोपेज़ की इंटरफेरेंस हुई।

केविन ओवेंस और डॉमिनिक मिस्टीरियो के मुकाबले में आर-ट्रुथ रिंगसाइड पर आए। इससे मुकाबले के नतीजे पर फर्क पड़ा। आईला डौन ने नेओमी के खिलाफ मैच में अपनी दोस्त एल्बा फायर की मदद करने की कोशिश की। WWE ने सभी क्वलीफाइंग मैचों में इंटरफेरेंस बुक करके निराश किया।