Create
Notifications

WWE SmackDown, अच्छी और बुरी बातें: Brock Lesnar ने जीता फैंस का दिल, भारतीय Superstars को लेकर हुई बहुत बड़ी गलती

WWE SmackDown का एपिसोड देखने लायक था
WWE SmackDown का एपिसोड देखने लायक था
reaction-emoji
Ujjaval

SmackDown: WWE SmackDown का इस हफ्ते का एपिसोड काफी जबरदस्त रहा। WWE ने इस एपिसोड में कई अच्छे मैच और सैगमेंट्स तय किए थे। पिछले हफ्ते के मुकाबले यह शो सही मायने में बेहतर था। स्मैकडाउन (SmackDown) के इस एपिसोड में ब्रॉक लैसनर (Brock Lesnar) का नजर आना सबसे ज्यादा बढ़िया रहा।

हर एक एपिसोड की अच्छी और बुरी बातें होती हैं। उसी तरह SmackDown के इस एपिसोड में कई जगहों पर शानदार चीज़ें देखने को मिली लेकिन कुछ मौकों पर फैंस को थोड़ी निराशा भी मिली। इसलिए इस आर्टिकल में हम SmackDown के एपिसोड को लेकर ट्विटर पर आई फैंस की प्रतिक्रियाओं के बारे में बात करेंगे।

1- WWE SmackDown की अच्छी बात: ब्रॉक लैसनर का थ्योरी पर हमला करना

You can doubt anyone. But never doubt THE BEAST BROCK LESNARThank You https://t.co/omPtvAZIBO

मेन इवेंट में थ्योरी और द उसोज़ का मैडकैप मॉस और स्ट्रीट प्रॉफ़िट्स के खिलाफ मैच देखने को मिला था। इस मैच का अंत DQ द्वारा हुआ क्योंकि थ्योरी ने अपने Money in the Bank कॉन्ट्रैक्ट द्वारा मॉस पर हमला किया था। उन्होंने मैच के बाद भी फेमस सुपरस्टार पर हमला जारी रखा।

इसी बीच ब्रॉक लैसनर ने एंट्री की और फैंस की ओर से उन्हें अच्छी प्रतिक्रिया मिली। उन्होंने आकर थ्योरी पर हमला किया और फिर उन्होंने थ्योरी को उनके ही ब्रीफकेस पर F5 लगा दिया। यह सही मायने में एक रोचक चीज़ रही और ब्रॉक को काफी समय बाद SmackDown में देखकर जरूर फैंस हुए होंगे।

1- बुरी बात: लेसी एवंस का लगातार तीसरा हफ्ते मैच नहीं लड़ना

"It's no wonder Tom Brady left this pathetic,dumb waste of a city!"@LaceyEvansWWE doesn't hold back 💀#SmackDown https://t.co/Zs8qBHO5Jk

लेसी एवंस को लगातार तीसरे हफ्ते एक मैच में बुक किया गया था। हालांकि, उनका मुकाबला एक बार फिर कैंसिल हो गया है। पिछले दो हफ्तों की तरह ही SmackDown में भी उन्होंने फैंस द्वारा सम्मान नहीं मिलने के कारण मैच लड़ने से इनकार कर दिया। बाद में आलिया ने उन्हें मैच में हिस्सा लेने के लिए कहा।

पूर्व NXT सुपरस्टार ने आलिया पर अपना फिनिशर विमेंस राइट लगा दिया और बैकस्टेज चली गईं। दोनों का मैच पिछले हफ्ते भी नहीं हो पाया था। WWE ने शुरुआती दो हफ्तों तक इस चीज़ को बुक किया और यह उतनी निराशाजनक नहीं रही थी। हालांकि, तीसरे हफ्ते भी उसी तरह का सैगमेंट दिखाना थोड़ी निराशाजनक चीज़ है।

2- अच्छी बात: शेमस और ड्रू मैकइंटायर का सैगमेंट

IT'S ON!@DMcIntyreWWE vs @WWESheamus with the winner headlining Clash At The Castle! #WWE #SmackDown https://t.co/Zx75TundUr

शेमस और ड्रू मैकइंटायर का सैगमेंट काफी रोचक साबित हुआ। शेमस ने प्रोमो कट किया और ड्रू मैकइंटायर ने अपनी तलवार के साथ एंट्री की। ड्रू ने शेमस को मैच के लिए चैलेंज किया लेकिन दोनों इस एपिसोड में मैच के अंदर आमने-सामने नजर नहीं आए। उनके बीच अगले हफ्ते के लिए मैच बुक हो गया है।

दोनों यूके सुपरस्टार्स के बीच आयरिश डॉनीब्रुक मैच देखने को मिलेगा। इस ऐलान के बाद शेमस ने शिलैग दिखाई और फिर ड्रू मैकइंटायर ने पीछे से अपनी तलवार द्वारा उसके दो हिस्से कर दिए। यह देखकर सभी फैंस और खुद शेमस भी शॉक रह गए थे। यह सैगमेंट काफी रोचक रहा था।

2- बुरी बात: भारतीय सुपरस्टार्स की बुकिंग

The Viking Raiders vs Jinder Mahal & Shanky is underway!! #Smackdown https://t.co/eEVjPzOAuy

SmackDown के एपिसोड में भारतीय सुपरस्टार्स की बुकिंग ने सही मायने में फैंस को थोड़ा निराश किया। दरअसल, जिंदर महल और शैंकी का वाइकिंग रेडर्स के खिलाफ टैग टीम मुकाबला देखने को मिला था। इस मैच को सिर्फ न्यू डे और वाइकिंग रेडर्स के बीच दुश्मनी को आगे बढ़ाने के लिए बुक किया गया।

मैच में शैंकी किसी तरह से हिस्सा नहीं ले पाए। साथ ही अंत में काउंटआउट के द्वारा जिंदर और शैंकी को हार मिली। WWE ने जिंदर महल का थीम सॉन्ग भी बदल दिया है जबकि नया म्यूजिक उतना खास नहीं है। WWE पूरी तरह से इन दोनों भारतीय सुपरस्टार्स की बुकिंग द्वारा फैंस को निराश कर रहा है।

WWE और रेसलिंग से जुड़ी तमाम बड़ी खबरों के साथ-साथ अपडेट्स, लाइव रिजल्ट्स को हमारे Facebook page पर पाएं।


Edited by Ujjaval
reaction-emoji

Comments

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...