Create
Notifications

WWE SmackDown, अच्छी और बुरी बातें: दिग्गजों ने जीता बड़ा मैच, चैंपियन की बुकिंग को लेकर हुई गलती

WWE SmackDown में अगले इवेंट को हाइप किया गया
WWE SmackDown में अगले इवेंट को हाइप किया गया
reaction-emoji
Ujjaval

WWE SmackDown का एपिसोड काफी बेहतरीन साबित हुआ। इस एपिसोड में कई बढ़िया चीज़ें देखने को मिली। मनी इन द बैंक (Money in the Bank) के लिए स्टोरीलाइंस को आगे बढ़ाया गया। WWE ने ब्लू ब्रांड के शोज़ में लगातार सुधार किया है और यह चीज़ इस हफ्ते भी शो के दौरान महसूस हुई।

हर एक एपिसोड की अच्छी और बुरी बातें होती हैं। उसी तरह SmackDown का अंतिम एपिसोड भी कई जबरदस्त चीज़ों से भरा हुआ था वहीं कुछ निराशाजनक चीज़ें भी देखने को मिली। खैर, इस आर्टिकल में हम SmackDown के अंतिम एपिसोड की अच्छी और बुरी बातों को लेकर चर्चा करने वाले हैं।

1- WWE SmackDown की अच्छी बात: शेमस और ड्रू मैकइंटायर का Money in the Bank मैच में बने रहना

SmackDown के एपिसोड में एडम पीयर्स ने ऐलान किया था कि शेमस और ड्रू मैकइंटायर को Money in the Bank लैडर मैच से हटा दिया गया है। हालांकि, उन्होंने दोनों सुपरस्टार्स को साथ मिलकर टैग टीम मैच लड़ने के लिए कहा और उनके विरोधी द उसोज़ थे। अगर वो चैंपियंस को हरा देते तो मुकाबले में उनकी जगह फिर बन जाती।

मेन इवेंट में यह टैग टीम मैच हुआ। इस मैच में दोनों टीमों ने शानदार काम किया। अंत में जाकर शेमस और ड्रू मैकइंटायर ने बड़ी जीत दर्ज की। दोनों ही सुपरस्टार्स के बीच अनबन देखने को मिली थी और इसके बावजूद उन्होंने द उसोज़ को टैग टीम मैच में पराजित कर दिया। यह बड़ी चीज़ रही।

1- बुरी बात: नटालिया का रोंडा राउजी की नकल करना

"The closest you'll ever get to being a main attraction in this company, is dressing up like me."@RondaRousey is not holding back 😬 #SmackDown https://t.co/OtPl45Y93N

SmackDown के एपिसोड में नटालिया ने रोंडा राउजी की नकल की। उन्होंने रोंडा के थीम सॉन्ग और कॉस्ट्यूम में एंट्री की। पहले फैंस को लगा कि राउजी की एंट्री हुई है लेकिन असल में नटालिया वहां आई थीं। उन्होंने रोंडा की बेइज्जती की और फिर SmackDown विमेंस चैंपियन ने खुद एंट्री की।

राउजी ने आकर माइक पर नटालिया की बेइज्जती की और फिर उनपर हमला भी किया। WWE ने इस स्टोरीलाइन को रोचक बनाने की कोशिश की लेकिन उन्हें सफलता नहीं मिली। पहले इस तरह के कई सैगमेंट्स देखने को मिल चुके हैं और उनके मुकाबले यह काफी ज्यादा खराब साबित हुआ।

2- अच्छी बात: गंथर को ताकतवर दिखाना

#ANDSTILL the Intercontinental Champion, The Ring General, @Gunther_AUT! #SmackDown https://t.co/Q2E0ix1ayO

गंथर और रिकोशे के बीच इंटरकॉन्टिनेंटल चैंपियनशिप के लिए रीमैच देखने को मिला था। दोनों ही सुपरस्टार्स ने मिलकर अपने इस मुकाबले को देखने लायक बनाया। इस मैच में गंथर ने अपने प्रदर्शन द्वारा काफी ज्यादा प्रभावित किया और अंत में उन्होंने अपनी ताकत का प्रदर्शन करते हुए मैच जीता।

रिकोशे के साथ उनकी स्टोरीलाइन का अंत संभावित रूप से हो गया है। गंथर को WWE लगातार ताकतवर दिखा रहा है और यह सही मायने में काफी बढ़िया चीज़ है। गंथर के पास काफी टैलेंट ज्यादा टैलेंट है और इसी वजह से उन्हें बढ़िया तरह से बुक किया जाना जबरदस्त चीज़ है।

2- बुरी बात: मैक्स डूप्री का फिर सैगमेंट नहीं देखने को मिलना

Thanks to @ScrapDaddyAP, Maximum Male Models will now have to unveil their new client NEXT WEEK on #SmackDown.@MaxDupri https://t.co/19SOtYyxlt

मैक्स डूप्री के नए क्लाइंट को देखने के लिए फैंस काफी उत्साहित थे लेकिन इस एपिसोड में भी उनका सैगमेंट देखने को नहीं मिला। कुछ हफ्तों पहले मैक्स का मेन रोस्टर डेब्यू हुआ था। वो अपने पहले क्लाइंट को काफी समय से हाइप कर रहे थे। पिछले हफ्ते उनका सैगमेंट देखने को मिलने वाला था।

मैक्स ने लाइटिंग का बहाना बनाकर अपने साथी को नहीं लाने का निर्णय लिया था। इस हफ्ते उन्होंने अपने क्लाइंट को ड्रेसिंग रूम नहीं मिलने को लेकर निराशा जताई। इसी वजह से SmackDown में उनका सैगमेंट देखने को नहीं मिला। WWE का मैक्स डूप्री के सैगमेंट्स को लगातार आगे बढ़ाना एक निराशाजनक चीज़ है।

WWE और रेसलिंग से जुड़ी तमाम बड़ी खबरों के साथ-साथ अपडेट्स, लाइव रिजल्ट्स को हमारे Facebook page पर पाएं।


Edited by Ujjaval
reaction-emoji

Comments

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...