WWE SmackDown, 29 सितंबर 2023: 2 अच्छी चीज़ें जो स्मैकडाउन में देखने को मिली और 2 जो बहुत बुरी रही

Ujjaval
WWE SmackDown में कई रोचक चीज़ें देखने को मिली
WWE SmackDown में कई रोचक चीज़ें देखने को मिली

WWE SmackDown: WWE स्मैकडाउन (SmackDown) का एपिसोड काफी जबरदस्त साबित हुआ। इस शो द्वारा फास्टलेन (Fastlane 2023) प्रीमियम लाइव इवेंट के लिए हाइप बनाई गई। शो में कई अच्छे मैचों का आयोजन किया गया और सैगमेंट्स द्वारा स्टोरीलाइन को आगे बढ़ाया गया।

SmackDown का यह एपिसोड कई अच्छी चीज़ों से भरा हुआ जरूर था लेकिन कुछ जगहों पर फैंस को निराशा भी मिली। इसलिए इस आर्टिकल में हम WWE SmackDown के इस हफ्ते के एपिसोड की 2 अच्छी और 2 बुरी बातों को लेकर चर्चा करने वाले हैं।

1- WWE SmackDown की अच्छी बात: LA Knight का आकर John Cena को बचाना

जॉन सीना ने WWE SmackDown के मेन इवेंट सैगमेंट की शुरुआत करते हुए प्रोमो कट किया। जिमी उसो, सोलो सिकोआ और पॉल हेमन यहां आए। जिमी ने सीना पर निशाना साधा। सीना का ब्लडलाइन के सदस्यों के साथ ब्रॉल देखने को मिला। जिमी और सोलो का पलड़ा भारी नज़र आ रहा था।

एलए नाइट ने इसी बीच चौंकाने वाली एंट्री की और ब्लडलाइन के दोनों सदस्यों को धराशाई किया। उन्होंने कॉन्ट्रैक्ट साइन किया और वो अब Fastlane 2023 के लिए जॉन सीना के टैग टीम पार्टनर बन गए हैं। नाइट को फैंस से तगड़ा रिएक्शन मिला था और अब सीना के साथ काम करके उन्हें बहुत फायदा भी होगा।

1- बुरी बात: बेली का फिर से मैच हारना

बेली की मैचों में हार का सिलसिला इस हफ्ते WWE SmackDown में जारी रहा। उन्होंने शार्लेट फ्लेयर का सामना किया था और दोनों के बीच अच्छा मैच देखने को मिला। बेली को पिछले कुछ मैचों में लगातार हार मिली थी और उम्मीद थी कि शार्लेट के खिलाफ वो किसी तरह से प्रभावित कर पाएंगी।

बेली को फ्लेयर के खिलाफ हार का सामना करना पड़ा। फ्लेयर ने मैच से पहले ही बेली की पोजिशन को लेकर सवाल खड़े किए थे और वो द रोल मॉडल के काम से निराश नज़र आ रही थीं। फ्लेयर की तरह बेली के प्रदर्शन से फैंस भी खुश नहीं है। उम्मीद है कि इस मामले में सुधार देखने को मिलेगा।

2- अच्छी बात: यूनाइटेड स्टेट्स चैंपियनशिप मैच

WWE SmackDown में रे मिस्टीरियो अपने इंटरकॉन्टिनेंटल चैंपियनशिप को सैंटोस इस्कोबार के खिलाफ दांव पर लगाते हुए नज़र आए। दोनों ही स्टार्स के बीच यह मैच रेसलिंग के हिसाब से तगड़ा रहा और इसे WWE ने सबसे ज्यादा समय दिया।

रे मिस्टीरियो और सैंटोस इस्कोबार ने इस मैच में अच्छी रेसलिंग स्किल्स का प्रदर्शन किया। इस्कोबार ने ज्यादा समय डॉमिनेट किया और इसी वजह से लग रहा था कि शायद वो जीत दर्ज कर लेंगे। रे ने अंत में अनुभव का इस्तेमाल करके सैंटोस को रोलअप द्वारा पिन किया और चैंपियनशिप को जीत के साथ रिटेन किया।

2- बुरी बात: दो छोटे-छोटे मैच देखने को मिलना

ट्रिपल एच के कंट्रोल में आने के बाद से ही फैंस को अब छोटे मैच कम देखने को मिलते हैं। WWE SmackDown के एपिसोड में दो ऐसे मैच हुए, जिन्हें ज्यादा समय दिया जा सकता था। WWE ने शो के दौरान कुछ वीडियो पैकेजेस को लंबा खींच दिया।

देखा जाए तो यह WWE की एक बड़ी गलती रही। कंपनी यहां से थोड़ा समय बचाकर जे उसो vs कार्ल एंडरसन मैच को दे सकता था। दोनों ही स्टार्स मिलकर जरूर फैंस को प्रभावित कर पाते। ऑस्टिन थ्योरी vs कैमरन ग्राइम्स मैच भी उम्मीद से छोटा रहा। WWE ने समय के मामले में थोड़ी गड़बड़ी कर दी।