खतरनाक WWE Superstar ने SmackDown में एक बार फिर मचाया तहलका, अपने प्रतिद्वंदी को स्पीयर देते हुए 5 सेकेंड्स में किया चारों खाने चित्त

WWE सुपरस्टार्स ब्रॉन ब्रेकर और ज़ायोन क्विन
WWE सुपरस्टार्स ब्रॉन ब्रेकर और ज़ायोन क्विन

WWE: WWE SmackDown में इस हफ्ते ब्रॉन ब्रेकर (Bron Breakker) एक बार फिर मैच लड़कर तहलका मचाते हुए दिखाई दिए। उन्होंने इस मुकाबले में बिना समय गंवाए अपने प्रतिद्वंदी को फिनिशर हिट करते हुए आसानी से हरा दिया। ब्रॉन ने इस जीत के जरिए संदेश दिया है कि किसी भी सुपरस्टार के लिए उन्हें रोक पाना काफी मुश्किल काम होने वाला है।

बता दें, पूर्व NXT चैंपियन ब्रॉन ब्रेकर ने इस हफ्ते SmackDown में सिंगल्स मैच में ज़ायोन क्विन का सामना किया था। उम्मीद थी कि ज़ायोन इस मुकाबले में ब्रेकर को थोड़ी फाइट देंगे। हालांकि, ऐसा कुछ भी देखने को नहीं मिला था। ब्रॉन ने क्विन को स्पीयर देकर पिन करते हुए आसानी से यह मैच जीत लिया था।

बता दें, मौजूदा NXT टैग टीम चैंपियन को यह मैच जीतने में केवल 5 सेकेंड लगे। इससे पहले ब्रॉन ब्रेकर ने SmackDown के आखिरी एपिसोड में अपना इन-रिंग डेब्यू करते हुए डान्टे चेन को हराया था। ब्रॉन इस साल मेंस Royal Rumble मैच का भी हिस्सा थे। ब्रेकर ने इस मुकाबले में 20वें नंबर पर एंट्री की थी और डॉमिनिक मिस्टीरियो के हाथों एलिमिनेट होने से पहले उन्होंने 4 सुपरस्टार्स को टॉप रोप से रिंग के बाहर किया था।

Bron Breakker WWE में Gunther को हराने का कारनामा कर चुके हैं

गुंथर WWE मेन रोस्टर डेब्यू करने के कुछ समय बाद ही आईसी चैंपियन बन गए थे। इसके बाद ब्रॉन स्ट्रोमैन, ड्रू मैकइंटायर, शेमस समेत कई बड़े सुपरस्टार्स ने उनसे आईसी चैंपियनशिप जीतने की कोशिश की लेकिन सभी को निराशा ही हाथ लगी। गुंथर को आईसी चैंपियन बने हुए 630 दिन हो चुके हैं और मेन रोस्टर में कोई भी उन्हें पिनफॉल या सबमिशन के जरिए हरा नहीं पाया है।

बता दें, ब्रॉन ब्रेकर WWE में गुंथर को हराने का कारनामा कर चुके हैं। यह मैच 5 अप्रैल 2022 को NXT के एक एपिसोड में देखने को मिला था। इस मुकाबले में ब्रेकर ने इन-रिंग जनरल को गोरिल्ला प्रेस पॉवरस्लैम देकर पिन करते हुए NXT चैंपियनशिप रिटेन की थी। अगर पूर्व NXT चैंपियन को मौका मिलता है तो वो इम्पीरियम लीडर के आईसी चैंपियन के रूप में बादशाहत का अंत करते हुए दिखाई दे सकते हैं।

Quick Links