WWE SmackDown में दिग्गज ने किया था Roman Reigns को एक्नॉलेज, अब ट्राइबल चीफ के साथी ने दी खास प्रतिक्रिया

cm punk acknowledge roman reigns paul heyman reaction
WWE दिग्गज ने SmackDown में रोमन रेंस को एक्नॉलेज किया था

WWE: WWE SmackDown में इस हफ्ते सीएम पंक (CM Punk) ने काफी लंबा प्रोमो कट किया, जिसमें उन्होंने कई सुपरस्टार्स का जिक्र किया। इस बीच उन्होंने रोमन रेंस (Roman Reigns) को एक्नॉलेज करने की बात कही थी, लेकिन ये भी कहा कि ट्राइबल चीफ से पूर्व पॉल हेमन उनके वाइज़ मैन रह चुके हैं। अब खुद पॉल हेमन (Paul Heyman) ने इस प्रोमो पर प्रतिक्रिया दी है।

सीएम पंक का प्रोमो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है, इसलिए पॉल हेमन भी इस पर प्रतिक्रिया देने से खुद को रोक नहीं पाए। उन्होंने इंस्टाग्राम पर 2 स्टोरी अपडेट की हैं, जिनके जरिए उन्होंने बताया कि पंक का प्रोमो पूरी दुनिया में ट्रेंड कर रहा है।

WWE दिग्गज ने सीएम पंक के प्रोमो पर प्रतिक्रिया दी
WWE दिग्गज ने सीएम पंक के प्रोमो पर प्रतिक्रिया दी

आपको बता दें कि हेमन ने अपने करियर में कई टॉप सुपरस्टार्स के मैनेजर होने की भूमिका निभाई है। पंक साल 2011 से 2013 के समय में 434 दिनों तक WWE चैंपियन बने रहे थे और उसी चैंपियनशिप सफर के दौरान पॉल हेमन उनके मैनेजर बने थे। हेमन का साथ पाकर पंक कंपनी के टॉप हील सुपरस्टार्स में से एक बने थे। उस समय हेमन ने दोबारा ब्रॉक लैसनर के साथ जाकर Money in the Bank 2013 में सीएम पंक को धोखा दे दिया था।

अगले हफ्ते WWE Raw में बड़ा फैसला लेंगे CM Punk

इसी प्रोमो में सीएम पंक ने क्राउड से पूछा था कि उन्हें Raw में जाना चाहिए या SmackDown में आना चाहिए। जब उन्होंने रेड ब्रांड का नाम लिया तो क्राउड बू करता हुआ दिखाई दिया, लेकिन ब्लू ब्रांड का नाम लेने पर फैंस खुश हो गए थे।

'द बेस्ट इन द वर्ल्ड' ने बताया कि एडम पीयर्स उन्हें Raw में ले जाना चाहते हैं, लेकिन अभी तक उन्होंने कोई फैसला नहीं लिया है। अपने प्रोमो के अंतिम क्षणों में उन्होंने बताया कि वो अगले हफ्ते Raw में अपने फ्यूचर को लेकर बड़ा फैसला लेंगे और साथ ही WrestleMania को हेडलाइन करने के सपने को पूरा करने की ओर आगे बढ़ेंगे।

दूसरी ओर एक बैकस्टेज सैगमेंट में एडम पीयर्स ने पंक को SmackDown का कॉन्ट्रैक्ट दिया था। अब देखना दिलचस्प होगा कि वो अगले हफ्ते रेड ब्रांड के एपिसोड में किस रोस्टर का हिस्सा बनने का फैसला लेते हैं।