WWE SmackDown के लिए 6 रैसलरों के गौंटलेट मैच की घोषणा

Enter caption

इस हफ्ते एलिमिनेशन चैंबर से पहले रॉ और स्मैकडाउन के गो-होम एपिसोड होने वाले हैं। रॉ के अलावा स्मैकडाउन के लिए भी एक बड़े मैच की घोषणा कर दी गई है। स्मैकडाउन लाइव में WWE चैंपियन डेनियल ब्रायन, एजे स्टाइल्स, मुस्तफा अली, रैंडी ऑर्टन, समोआ जो, जैफ हार्डी के बीच एक गौंटलेट मैच होगा। इस मैच को जीतने वाला सुपरस्टार एलिमिनेशन चैंबर मैच में आखिरी स्थान पर एंट्री करेगा।

स्मैकडाउन लाइव में होने वाले गौंटलेट मैच को लेकर समोआ जो ने हुंकार भरते हुए कहा कि उन्हें किसी भी तरह के फेवर की जरूरत नहीं है। जो का कहना था कि स्मैकडाउन लाइव में भले ही कोई भी आखिरी स्थान पर एंट्री करे, उसे एलिमिनेशन चैंबर में समोआ जो का सामना करना पड़ेगा।

गौंटलेट मैच को लेकर रैंडी ऑर्टन ने भी कहा कि वो कुछ भी करने के लिए तैयार हैं, जिससे एलिमिनेशन चैंबर में उनकी जीत हो और वो 14 बार के WWE चैंपियन बनें।

आपको बता दें गौंटलेट मैच में दरअसल 2 सुपरस्टार्स मैच की शुरुआत करते हैं। मैच के दौरान 1 रैसलर के पिन फॉल या सबमिशन के जरिए हार जाने के बाद तीसरा रैसलर आता है, फिर उसके आने के बाद एक और रैसलर, इस तरह ये सिलसिला आखिर तक चलता ही रहता है। आखिर में बचने वाले सुपरस्टार को विजेता घोषित कर दिया जाता है।

एलिमिनेशन चैंबर में डेनियल ब्रायन WWE चैंपियनशिप को डिफेंड करनेे के लिए समोआ जो, रैंडी ऑर्टन, जैफ हार्डी, एजे स्टाइल्स, मुस्तफा अली के खिलाफ उतरेंगे। रैसलमेनिया से पहले डेनियल ब्रायन के सामने ये बड़ी चुनौती होगी। अगर डेनियल ब्रायन यहां टाइटल को बचाने में कामयाब रहे, तो लगभग साफ हो जाएगा कि वो रैसलमेनिया में बतौर WWE चैंपियन एंट्री करने जा रहे हैं। इसके अलावा बाकी 5 रैसलरों की नजरें, गौंटलेट मैच जीतकर एलिमिनेशन चैंबर में आखिरी नंबर पर एंट्री करने की होगी।

Get WWE News in Hindi here

Quick Links

App download animated image Get the free App now